About Us

Big Hindi News (बिग न्यूज हिन्दी) शुरुआत करने वाले बहुत लंबे समय से ब्लॉगिंग करते हुए आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने देखा बहुत से ऐसे न्यूज़ है जो लोगों के सामने आसान तरीके से समझाने की जरूरत है। इसी उद्देश्य से बिग न्यूज़ हिंदी की शुरुआत की गई है। न्यूज़ लेखक और ब्लॉगर द्वारा कंटेन्ट लिखने वाले टीम का मुख्य उद्देश्य है ट्रेंडिंग न्यूज़ को बहुत आसान तरीके से पढ़ने वालों तक पहुँचाना। इस न्यूज़ ब्लॉग को बनाने के लिए कई सारे एक्सपर्ट लेखक दिन रात प्रयास में रहते है.

ताज़ा टाइम का मुख्य उद्देश्य अपने पाठको को वेब और मोबाइल पर ऑनलाइन समाचार देखने वाले दर्शकों का एक वफादार आधार बना रहा है। हम राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय, उपयोगकर्ता रुचि जानकारी, अजीब समाचार, ज्योतिष समाचार, व्यापार समाचार, खेल समाचार, जीवन शैली समाचार इत्यादि को कवर करने वाले तेज़ और सटीक समाचार प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

ताज़ा टाइम की कहानी

इस वेबसाइट की योजना के समय ही सभी मालिकों और लेखकों को सभी हद तक तय था की इस न्यूज़ वेबसाइट को क्यों बनाया गया है. सोशल मीडिया के समाचार और टेक्नोलॉजी, उपयोगकर्ता की संतुष्टि हमारी प्राथमिकता है, यही एकमात्र कारण था कि इस दिमागी बच्चे को आकार लेने में लगभग एक वर्ष लग गया।

Taazatime का उद्देश्य उपयोगकर्ताओं को ऐसी जानकारी प्रदान करना है जो उन्हें दैनिक जीवन में मदद करती है, साथ ही ऐसी सामग्री जो मनोरंजन प्रदान करती है और पढ़ने की इच्छा को संतुष्ट करती है।

इस वेबसाइट पर आपको हर प्रकार की जानकारी मिलेगी–

  • मनोरंजन समाचार
  • ट्रेंडिंग न्यूज
  • क्रिकेट
  • टेक्नॉलजी

bighindinews.com के माध्यम से भारत की जनता तक सही, उपयोगी, और लेटेस्ट खबरे पहुँचाना। ताज़ा टाइम का लक्ष्य ही है भारत को साफसूत्री और वास्तविक जानकारी प्रदान करना। धन्यवाद, वन्दे मातरम।

Stay informed, stay inspired, and enjoy your Bighindinews!

The Bighindinews Team