घर छोड़ने के बाद, शादी से पहले गर्भवती हो गई, 2 बार तलाक हुआ, controversies से घिरी अभिनेत्री Pooja Banerjee का personalजीवन

Pooja Banerjee Life Story: टीवी सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ में माता पार्वती का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस पूजा बैनर्जी की असल जीवनी एक फिल्म की कहानी से कम नहीं है. इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने दो बार शादी की, लेकिन उनकी शुरुआती ज़िंदगी में कई चुनौतियों का सामना किया. पूजा ने अपने एक साक्षात्कार में खुद बताया कि उन्होंने सिर्फ 15 साल की आयु में अपने घर से भागने का निर्णय लिया था. इस बात का सबको चौंका लगा, हालांकि बाद में पूजा ने इस निर्णय पर पछतावा व्यक्त किया.

महादेव सीरियल में माता पार्वती का निभा का पॉपुलर हासिल करने वाली टीवी एक्ट्रेसPooja Banerjee की असल जिंदगी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है दो बार शादी रचाने वाली यह खूबसूरत एक्ट्रेस 15 साल की उम्र में घर से भाग गई थी खुद पूजा बनर्जी ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा करके सबको चौका दिया था हालांकि बाद में पूजा को अपने फैसले पर बहुत पछतावा हुआ पूजा बनर्जी 15 साल की उम्र में ही घर से भाग गई थी.

इतना ही नहीं शादी से पहले ही वह प्रेग्नेंट भी हो गई थी दरअसल Pooja Banerjeeने साल 2004 में अपने प्रेमी अरुणो चक्रवर्ती के साथ साथ फेरे लिए थे शादी के बाद जल्द ही दोनों के रिश्तों में खटास आने लगी बाद में दोनों ने आपसी सहमति से 2013 में तलाक ले ली पहली शादी के टूटने का गम भुलाकर पूजा बनर्जी ने सिर्फ करियर पर ही फोकस किया और देहो के देव महादेव में पार्वती का रोल बहुत ही शिद्दत से निभाया पूजा को इस रिलीजियस धारावाहिक से बहुत पॉपुलर मिली इसके अलावा वह कसौटी जिंदगी में भी नजर आई उन्होंने कई यादगार रोल निभाए.

इसी बीच उनकी मुलाकात टीवी एक्टर कुणाल वर्मा से हुई दोनों की मुलाकात प्यार में बदल गई कुछ साल डेटिंग के बाद दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया और 2021 में गोवा में शादी रचा ली हालांकि पूजा उससे पहले ही 2020 में मां बन गई अपनी शादी पर Pooja Banerjee टीवी सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ में माता पार्वती का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस पूजा बैनर्जी ने कहा था हमने बंगाली रीति रिवाज से शादी की है भले ही शादीशुदा हो और एक बच्चा भी हो लेकिन फिर से शादी करना एक नया एहसास प्रदान कर रहा है इससे हमारे रिश्तों में नई ताजगी आ गई है उन्होंने आगे कहा हमारे रिश्ते में कुछ नयापन है भले ही हमारे रिश्तेदार हमसे नवविवाहित के तौर पर व्यवहार कर रहे हो और हमें डिनर के लिए बुला रहे हो पहले वे हमें संकट के समय भी नहीं बुलाते थे

Pooja Banerjee

Pooja Banerjee ने सिर्फ 15 साल की आयु में ही अपने घर से भाग जाने का निर्णय किया था. इसके अलावा, उन्होंने शादी से पहले ही गर्भवती हो जाने का भी सामना किया. वास्तव में, पूजा बनर्जी ने 2004 में अपने प्रेमी अरुनोय चक्रवर्ती के साथ सात फेरे लिए थे. लेकिन शादी के बाद उनके रिश्तों में जल्दी ही तकरार शुरू हो गई. बाद में, दोनों ने मिलकर 2013 में तलाक ले लिया.

Pooja Banerjee ने पहली शादी के टूटने के दुःख को भूलकर केवल करियर पर ध्यान केंद्रित किया और ‘देवो के देव महादेव’ में माता पार्वती के रोल को बहुत ही प्रतिबद्धता से निभाया. इस धारावाहिक ने पूजा को बहुत पॉप्युलैरिटी दिलाई. इसके अलावा, उन्होंने ‘कसौटी जिंदगी की’ में भी धमाल मचाया. उन्होंने कई यादगार रोल निभाए. CLICK HERE

उस समय, उन्होंने टीवी एक्टर कुणाल वर्मा से मिलीं. उनकी मुलाकात से दोनों में प्यार बढ़ा. कुछ सालों तक डेटिंग के बाद, उन्होंने शादी का निर्णय लिया और 2021 में गोवा में विवाह किया. हालांकि, पूजा ने पहले ही 2020 में मां बन लिया था.

Pooja Banerjee ने अपने विवाह के बारे में कहा, ‘हमने बंगाली रीति-रिवाज के अनुसार शादी की है. हालांकि हम पहले से शादीशुदा हैं और हमें एक बच्चा भी है, लेकिन फिर से शादी करना नए अहसास को प्रमोट कर रहा है. इससे हमारे रिश्तों में नई ताजगी आ गई है।

उन्होंने आगे कहा, ‘हमारे रिश्ते में कुछ नयापन है। हमारे कुछ रिश्तेदार हमसे नवविवाहित के रूप में बर्ताव कर रहे हैं, और हमें डिनर के लिए बुला रहे हैं। पहले वे हमें संकट के समय भी नहीं बुलाते थे।

controversies से घिरी अभिनेत्री Pooja Banerjee का personalजीवन

Also Read :

Leave a Comment