wordpress website पर ट्रैफिक कैसे लायें? How to bring traffic to website?

हेलो दोस्तो, मेरा नाम है Dinesh bajaj,आज मैं wordpress website पर ट्रैफिक तो सबसे पहले बाइक चेक कर लेते हैं की जो दवा मैंने किया है वह सही है या फिर नहीं तो यहां पर आप देख सकते हैं की लास्ट थ्री मंथ्स में 1.04 मिलियन व्यूज है और ये स्टार्ट कब से हो रहा है तो 6 अगस्त से 6 अगस्त और आज 23 सितंबर हो गया यानी की 2 महीने से भी कम से ये सारा ट्रैफिक आना शुरू हुआ जिससे पहले आप देख सकते हैं।

इंप्रेशन क्लिक्स कुछ नहीं था भाई और यह शुरू हुआ है जहां से एक सौ दो सौ आना तो शुरू हो गया था 26 जुलाई से ही लेकिन जहां से मैंने सर्च किया और जो तरीका मैं आपको बत ाने वाला हूं वह जब मैंने स्टार्ट किया तो यह लगातार ग्राफ बढ़ा यहां पर कोर अपडेट आया था तो उसे वक्त थोड़ा सा डाउन हुआ और उसके बाद फिर ये लगातार सबसे पहले ज्यादा बातचीत नहीं करते हुए ।

मैं आपको बताऊंगा की आप यह कैसे कर सकते हैं बस कोई पेट टूल तो है नहीं मेरे पास इतना ट्रैफिक है और उसके बाद भी मैं कोई पेड़ टूल उसे नहीं करता तो आपको भी मैं कोई पेड़ टूल उसे करने के लिए नहीं बोलूंगा यहां पे आप लास्ट 28 डेज़ का भी देख सकते हैं ₹6 लाख के आसपास क्लिक्स है और 7. 33 मिलियन से भी ज्यादा मतलब मेरा इंप्रेशन लास ्ट 7 डेज़ का भी दिखा देता हूं यह लास्ट 7 डेज़ का आप देख सकते हैं।

लगभग तीन लाख के आसपास तीन लाख से कम है अब आपको कैसे इतना ट्रैफिक ए सकता है यह भी बता डन सबसे पहले तो आपको सर्च कर देना यह काफी पॉप्युलर टूल है और यहां पर क्लिक करेंगे पनीर पनीर टिक्का यहां पर जो दिखा रहा है इसमें सबसे कम क्या है।

शाही पनीर का यहां पर केडी इसका कीबोर्ड डिफिकल्टी छह है और वॉल्यूम इसपे 46000 के आसपास है तो अब जो है आप अगर इस पर लिखते हैं तो आपको व्यूज आएगा कुछ और देख लेते हैं पनीर की सब्जी यहां पर आप देख सकते पनीर की स ब्जी इस पर ट्रैफिक कितना है 14 के यहां पे शुरुआत में आपको जो दिखा रहा है।

एक चीज मैं आपको बता डन यहां पे कभी भी आप जीरो से ज्यादा जीरो या फिर एक से ज्यादा की वर्ड डिफिकल्टी वाले पे मत लिखिएगा आपके लिए नुकसानदेह हो सकता है क्योंकि वहां पे आप नहीं कर पाएंगे वहां पर आपका ट्रेंड नहीं हो पाएगा जो भी आप लिखेंगे क्योंकि वहां पे ऑलरेडी प्रिंट कर रहे होते हैं एक से भी ज्यादा ध्यान दें 2 3 पे भी आप ट्राई नहीं करें तो बेहतर है।

अब जो यहां पर पनीर की सब्जी है तो मैं है इसे यहां पर दल कर देखता हूं इसकी कीबोर ्ड डिफिकल्टी कितनी है यहां पर सर्च किया वैसे अभी जो मैं आपको तरीका बता रहा हूं अगर आपके पास इंग्लिश wordpress websiteहै तो बेहतर है अगर हिंदी wordpress website है तो और बेहतर है कैसे क्योंकि आपको डबल फायदा होगा मैं यहां पर पनीर की सब्जी को कॉपी और फिर आप इसको हिंदी में भी लिख दीजिए।

पनीर की सब्जी अब ध्यान देते हैं की आप जब भी कुछ सर्च करते हैं तो गूगल हिंदी और इंग्लिश दोनों में उसका आंसर जो है जवाब आपको दिखाता है पहले आपको इंग्लिश में दिखाएगी और उसके बाद साइड में हिंदी का एक ऑप्शन रहता है wordpress websiteवहां क्लिक करेंगे तो हिंदी में दिखाता है की हिंदी पेज पर क्या-क्या आर्टिकल लिखे गए तो आप अगर इस तरीके से लिखते हैं। CLICK HERE

तो आपका हिंदी और इंग्लिश दोनों में भी आपका जो है आर्टिकल वो ट्रेंड करेगा और ये फिक्स है भले ही मतलब आपका नया wordpress website हो काफी नया wordpress website हो फिर भी आप टॉप पेज में ए सकते हैं और जैसा की बताया की भाई जीरो जो केडी है उसी पे लिखा है जीरो एक केडी जैसे यहां पलक पनीर की सब्जी है तो आप इस पे भी लिख सकते हैं लेकि..।

wordpress website पर ट्रैफिक कैसे लायें?

Leave a Comment