Asia Cup 2023: बिना खर्च किए हॉटस्टार पर देखें, Jio को टक्कर देने उतरा Hotstar

Asia Cup 2023: जिओ ने अभी हाली में  OTT प्लेटफार्म पर अपना डंका बजवाया था। यूजर को फ्री में IPL समेट बिग्ग बॉस और अन्य शो दिकाए जिसे लोगो ने जिओ के प्रति रूचि और बाकि अन्य OTT प्लेटफार्म को अच्छी टक्कर थी। इसी को देखने डिजनी हॉटस्टार बहुत ही अच्छा ऑफर लाया है जानते है कसे आप फ्री में मैच का लुप्त उठा सकते हो

क्या है ऑफर 

एक टाइम डिजनि हॉटस्टार के पास ज्यादा क्रिकेट राइट्स थे पर जिओ के आने के नही रहे जिस कारण डिजनी हॉटस्टार छोर जिओ पर आ गये। इस चीज़ को फिर से हासिल करने के लिए डिजनी हॉटस्टार ऐसा कर रहा है जिस कारण एशिया कप 2023 और ICC वर्ल्डकप 2023 को फ्री में दिखाने का का फैसला लिया।पर यह ऑफर सिर्फ उन लोगो के लिए है जो मोबाइल पर देखना पसंद करते है जो लोग बड़ी स्क्रीन पर देखना चाहते है उनके लिए यह ऑफर नही है।

कितने का रिचार्ज करवाना पड़ेगा 

डिजनी हॉटस्टार ने सोशल मीडिया के द्वारा बताया की अगर आप क्रिकेट मैच को लाइव देखना चाहते है तो आपको इस बार फ्री में देखने को मिलेगा वही पहले ये 5मिनट तक ही फ्री चलता था। पर जो लोग इस मैच को लैपटॉप या टीवी पर देखना चाहते है उन्हें मंथली या सेमी एनुअल या एनुअल प्लान लेना पड़ेगा तभी आप इस लाइव मैच का आनंद ले सकते है।आपको मंथली प्लान 299 रूपए और एनुअल प्लान 1499 रूपए का पड़ेगा।

एशिया कप 2023 और ICC वर्ल्ड कप 2023

एशिया कप की शुरुआत 30 अगस्त से होने जा रही है वही ICC वर्ल्ड कप की 5 अक्टूबर से। एशिया कप में भारत बनाम पाकिस्तान का मैच 2 सितम्बर 2023 को खेला जयेगा और ICC वर्ल्ड कप 2023 में एन दोनों टीम का मैच 14 अक्टूबर को होगा।

Leave a Comment