सबसे बड़ा टक्कर: सनी देओल गदर 2, रजनीकांत Jailer, और अक्षय कुमार OMG 2, कौन निकला है तेजी से आगे

इस हफ्ते होने जा रही है तीन सुपरस्टार के बीच की टक्कर है !! कौन मर पायेगा बाजी? चलिए जानते है- यह टक्कर सनी देओल की गदर ,अक्षय कुमार की ओमएम्जी 2, और रजनीकांत की जेलर से है! 2 बॉलीवुड और 1 साउथ की मूवी इस हफ्ते क्लैश करने जा रही है! फेन्स के लिए मुस्किल होगा की पहले कौन सी फिल्म देखे क्यूकि सभी का क्रेज अलग नज़र आ रहा है!

इस में सबसे आगे रजनीकांत की फिल्म जेलर आगे चल रही है! एडवांस बुकिंग के हिसाब से जेलर की 8 Cr की एडवांस बुकिंग हो चुकी है ! वही गदर की 5.30Cr,वही ओमएम्जी 2 की 82 लाख एडवांस बुकिंग हुई है! यह डाटा 8 अगस्त तक की एडवांस booking का है!

यह से साफ़ दिख रहा है कि रजनीकांत दोनों से आगे है !हालाकि जेलर 10 Aug,2023 को रिलीज़ हो गया है, वही गदर और ओमएम्जी 2, 11 Aug,2023 को हु है।

लोगो को क्या आ रहा है पसंद गदर 2 या जेलर?

लोगो में दोनों मूवी को लेकर उत्साह है! जेलर को साउथ से पूरा सपोर्ट है, इस सपोर्ट में उन्होंने जेलर के लिए चेन्नई,बेंगलुरु में ऑफिस की छुटी और फ्री टिकट भी देना शुरू कर दिया है!इस को देखते हुए हिन्दी लोगो में भी जेलर का उत्साह जगह रहा है ! वही गदर को सिर्फ नोर्थ से पूरा सपोर्ट है,साउथ में गदर का लोगो के बीच उतना उत्साह नही दिख रहा है!

पहले दिन कितना कमा सकती है जेलर और गदर 2?

यह अनुमान लगाया जा रहा है कि जेलर पहले दिन 35-40 Cr आसानी से कर सकती है.वही गदर पहले दिन 20 Cr कम सकती है! दोनों फिल्मो के ट्रेलर से साफ़ पता लग रहा है कि फिल्म एक्शन से भरी होगी और दोनों फिल्मे ही लाइफटाइम कलेक्शन अच्छा कर सकती है!

अक्षय कुमार Vs सनी देओल?

पिछले कुछ टाइम से अक्षय कुमार की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमल नही कर पाई है! इसमें यह बहुत मुस्किल होगा ओएम्जी 2 को ग़दर को टक्कर देना! वही सनी देओल बॉलीवुड में काफी टाइम बाद वापसी कर रहे है ! गदर 1 का भी क्लैश आमिर खान की लागान से था जहा गदर 1 ने लगान को पूरी तरह पीछे कर दिया था! हलाकि अक्षय कुमार की ओएम्जी 2 का एडवांस टीक टाक चल रहा है दोनों ही फिल्मे लो बजट में बनी है तो फ्लॉप होने की आशंका कम है!

Leave a Comment