Damad Ji Web Series Cast: इस Web Series में जानिए पूरी एक्टिंग टीम

Damad Ji Web Series Cast: हाल के दिनों में Web Series को लोग अधिक महत्त्व दे रहे हैं। लोग वेब सीरीज देखने में बहुत रुचि रख रहे हैं। वेब सीरीज देखने का एक फायदा यह है कि आप इसे किसी भी स्थान पर, जैसे घर या ऑफिस, देख सकते हैं। आपको सिनेमा घर जाने की जरूरत नहीं होती।

जो भी वेब सीरीज के प्रेमी हैं, वे सभी ने भारतीय वेब सीरीज स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ‘उल्लू‘ को काफी पसंद किया है। ‘उल्लू’ एक भारतीय वेब सीरीज स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है, जहां वयस्क प्रकार की वेब सीरीज जारी की जाती है और लोग इससे खूब आनंद लेते हैं।

यदि आप वेब सीरीज में ऐसी कोई शानदार कहानी ढूंढ रहे हैं, जो आपको पूरी तरह से जकड़ ले, तो आप इस लेख में वह सीरीज पाएंगे। इसलिए देर किए बिना चलिए, हम इस पल से शुरू करते हैं।

Damad ji Web Series

दामाद जी वेब सीरीज उल्लू ऐप पर एक मांगपूर्ण कहानी से एक है। इसका ट्रेलर जैसे ही सोशल मीडिया और अन्य प्लेटफॉर्म पर प्रकाशित हुआ, तुरंत ही वह वायरल हो गया। इस सीरीज के दर्शक लगातार वीडियो पर टिप्पणियाँ कर रहे हैं। राजसी वर्मा को मुख्य किरदार के रूप में देखकर उन्हें काफी पसंद आई है। इस सीरीज का निर्देशक मनमीत सिंह सोढ़ी है।

Damad ji Web Series Details

InformationDetails
Release DateFeb 04, 2022
GenreDrama and Romance
Season8
LanguageHindi
OTT PlatformUllu App
Origin CountryIndia
Shooting Location(Location information missing)
Banner/ProductionUllu Digital Presents
DirectorManmeet Singh Sodhi
Damad Ji Web Series

Damad ji Web Series Story

यह वेब सीरीज में एक मां, बेटी और दामाद की कहानी दिखाई गई है, जो उनके बीच घूमती है। दामाद जी की बाइक एक्सीडेंट से घायल हो जाते हैं और उनकी सास उनके घर आती हैं। थोड़ी देर बाद, दामाद जी और सास आपस में आकर्षित हो जाते हैं। फिर, दोनों में प्यार की कहानी विकसित होती है। इस तरह की वेब सीरीज देखनी हो तो आप उल्लू एप की सदस्यता ले सकते हैं।

Damad ji Web Series Cast

दामाद जी एक उल्लू एप्प की सर्वश्रेष्ठ सीरीजों में से एक है। लोगों ने इस सीरीज को बहुत पसंद किया। इसका कारण है कि इसमें स्टार कास्ट में राजसी वर्मा और आयुषी जयसवाल ने मुख्य किरदार निभाया है, जो मां-बेटी की कहानी में हैं।

Rajsi Verma

राजसी वर्मा दामाद जी वेब सीरीज में मुख्य किरदार के रूप में नजर आ रही हैं। वे भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं। उन्होंने कई Hot वेब सीरीजों में काम किया है। उनके पास चर्मसुख, थारकिस्तान जैसी कई हिट वेब सीरीज हैं। वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी सक्रिय रहती हैं और उन्होंने विभिन्न एडल्ट वेब सीरीज में भी काम किया है।

Ayushi Jaiswal

जयसवाल एक प्रसिद्ध भारतीय अभिनेत्री और इंस्टाग्राम स्टार हैं। उन्होंने कई Hot वेब सीरीजों में अभिनय किया है। उनकी खूबसूरती और आकर्षक रूप के कारण वे चर्चा में हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाखों के फॉलोअर्स हैं और वे अकाउंट को बहुत Active रखती हैं। उन्होंने उल्लू की कई एडल्ट वेब सीरीजों में शानदार अभिनय किया है।

Damad ji Web Series Release Date

यह Web Series 4 फरवरी 2022 को रिलीज हुआ था। इससे पहले इसका ट्रेलर जारी किया गया था, जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया था। यह एक ड्रामा और रोमांस पर आधारित सीरीज है। इसमें कई एपिसोड हैं, और आप इसे उल्लू एप पर सब्सक्राइब करके देख सकते हैं।

——Damad ji

Also Read :

Leave a Comment