Devoleena Bhattacharjee ने अपने पहले दीपावली के लिए हाथों में मेहंदी सजाई, स्थानीय बाजार से बड़ी मात्रा में खरीददारी की।

Devoleena Bhattacharjee, शादी के बाद, अपनी पहली दिवाली के लिए काफी उत्साहित हैं। अभिनेत्री ने अपनी पहली दिवाली सेलिब्रेशन के लिए हेना से हाथों को सजाया है, और उन्होंने बहुत शॉपिंग की है। फोटोज़ देखें!

Devoleena Bhattacharjee ने शुरू की पहली दिवाली की तैयारी

Devoleena Bhattacharjee to celebrate first Diwali: टीवी सीरियल अदाकारा Devoleena Bhattacharjee ने बीते साल अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शहनवाज शेख के साथ शादी की थी। शादी के बाद, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी शादीशुदा जिंदगी का अंश साझा किया है। देवोलीना ने शादी के बाद हर त्योहार को धूमधाम से मनाया है, और अब वह अपनी पहली दिवाली को धूमधाम से मनाएगी। उन्होंने शादी के बाद अपनी पहली दिवाली के लिए हाथों में मेहंदी लगवाई है, जिसकी झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर दी है। देखें तस्वीरें!

Devoleena Bhattacharjeeने पहली दिवाली के लिए लगवाई मेहंदी

टीवी सीरियल अदाकारा Devoleena Bhattacharjee ने हाल ही में अपने हाथों में रची मेहंदी की एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ‘हैप्पी दिवाली’। इस तस्वीर से स्पष्ट होता है कि उन्हें पहली दिवाली के लिए बहुत उत्सुकता है।

धूमधाम से पहली दिवाली मनाएंगी Devoleena Bhattacharjee

अदाकारा Devoleena Bhattacharjee ने दिवाली की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी शॉपिंग की तस्वीरें साझा की हैं और इस बात की जानकारी फैंस को दी है।

Devoleena Bhattacharjee ने जमकर की लोकल मार्केट से शॉपिंग

पहली दिवाली के लिए अदाकारा Devoleena Bhattacharjee बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने पहली दिवाली के लिए लोकल मार्केट से ठोस खरीददारी की है।

Devoleena Bhattacharjee ने प्रमोट किया ‘वोकल फॉर लोकल’

इसके अलावा, इन तस्वीरों के साथ, अदाकारा ने ‘वोकल फॉर लोकल’ कैंपेन को भी प्रमोट किया। Devoleena Bhattacharjee इस समय, अदाकारा ने ऑरेंज कलर के सूट में एक बहुत प्यारी छवि बनाई।

शादी के बाद Devoleena Bhattacharjeeकी होगी पहली दिवाली

अदाकारा Devoleena Bhattacharjee के लिए यह पहली दिवाली होने जा रही है जिसके लिए उन्होंने तैयारियाँ शुरू कर दी हैं।

दिसंबर 2022 में हुई थी Devoleena Bhattacharjee की शादी

पिछले साल, अदाकारा Devoleena Bhattacharjee ने अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, जिससे सभी को आश्चर्यचकित कर दिया था। उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड, शहनवाज शेख, के साथ शादी की थी

Devoleena Bhattacharjee ने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत की शादी

अदाकारा Devoleena Bhattacharjeeने मुस्लिम फिटनेस ट्रेनर शहनवाज शेख के साथ शादी की थी, और इसे स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत सम्मानित किया था।

Devoleena Bhattacharjee ने रीति-रिवाज से मनाया हर त्योहार

शादी के बाद अदाकारा Devoleena Bhattacharjee सभी त्योहारों को पूरे रीति-रिवाज से मना रही हैं। उनकी फेसविल सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छाई हुई थीं।

Devoleena Bhattacharjeeने खरीदा सजावट का सारा सामान

अदाकारा Devoleena Bhattacharjee ने इस दौरान सजावट के लिए सभी आवश्यक सामानों को खरीदा था। जब वह शॉपिंग कर रही थीं, तो उन्हें देखकर बेहद खुशी नजर आई।

Also Read :

Leave a Comment