Gungun Gupta Viral Video: Instagram influencer का नया वीडियो ऑनलाइन प्रस्तुति वायरल वीडियो विवाद के बीच सामने आया

इंटरनेट एक खतरनाक जगह हो सकता है और इसके बारे में कोई दो राय नहीं है। यह आंख मारते ही आपको शहर की बात बना सकता है। और बिल्कुल सब कुछ की तरह, इंटरनेट के भी अपने फायदे और नुकसान हैं। उदाहरण के लिए, हाल ही में कुल्हड़ पिज्जा कपल सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर ने एक अस्वीकृत वीडियो के बाद एक अवाक स्थिति में फंसने का सामना किया, जिसे ऑनलाइन लीक होने का आरोप लगाया गया।

जबकि वाद-विवाद इंटरनेट पर धूम मचाने के बाद से काफी समय बीत चुका है, एक और इंस्टाग्राम प्रभावकारी इंफ्लुएंसर एक समान विवाद में फंसा है।

हम Gungun Gupta की बात कर रहे हैं, जिनका कहा जा रहा है कि उनकी अस्वीकृत वीडियो जिसमें Deepu Chawla के साथ दिखाई दिया जा रहा है, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक वीडियो, जिसमें Gungun Gupta को एक वीडियो कॉल पर आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया था, वह सोशल मीडिया पर व्याप्त हो रहा है और विवाद का सिरा बहुत से नजरों पर है।

चल रहे विवाद के बीच, Gungun Gupta अब सुर्खियों में हैं क्योंकि उनका नया वीडियो ऑनलाइन आ गया है। हाँ! Gungun Gupta , जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं, ने एक नया वीडियो साझा किया है जो इंटरनेट को तोड़ रहा है। वीडियो में Gungun एक चमकदार हरा ड्रेस पहनी हुई हैं और Ayush Rai के ‘कमाल है’ गाने पर डांस कर रही हैं। उन्होंने अपने बाल खुले रखे थे और मेकअप में खूबसूरत थीं। वीडियो में काफी ध्यान हो रहा है, हालांकि Gungun ने इस बार पोस्ट पर कमेंट्स को संकेतित किया है।

जब से Gungun Gupta का वायरल वीडियो ऑनलाइन सामने आया है, उन्होंने इस संबंध में कोई बयान जारी नहीं किया है। जिन्हें इस बात की सूचना नहीं है, Gungun सोशल मीडिया पर काफी प्रसिद्ध हैं और उनका फैन फॉलोइंग लगभग 5.8 मिलियन है।

Also Read :

Leave a Comment