Fighter Release Date: हृतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म अब इस तारीख़ को थिएटरों में होगी

Fighter Release Date: एक्टर हृतिक रोशन अपनी आने वाली फिल्म ‘Fighter’ के कारण हमेशा चर्चा में रहते हैं। एरियल एक्शन फ्रैंचाइज़ी की पहली फिल्म को सिद्धार्थ आनंद निर्देशित कर रहे हैं। दर्शक इस फिल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘फाइटर’ में हृतिक रोशन के अलावा दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। इस बीच, अब ‘फाइटर’ के टीज़र और रिलीज़ डेट के बारे में एक नई अपडेट सामने आई है।

फिल्म ‘Fighter’ के लिए मेकर्स ने की खास प्लानिंग

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, ऋतिक रोशन की फिल्म ‘फाइटर’ का टीजर दिसंबर के पहले हफ्ते में लॉन्च होने वाला है। इस टीजर के साथ ही, फिल्म का प्रमोशन शुरू होगा, जिसमें लगभग 50 दिनों तक विभिन्न प्रकार के टीजर शामिल होंगे। ऋतिक रोशन और डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद चाहते हैं कि इस टीजर से लोगों को विशेष पसंद आए, इसलिए इसकी तैयारी व्यापक रूप से की जा रही है। इसके बाद, फिल्म के रिलीज होने तक, लोगों को नियमित अंतरालों में विभिन्न टीजर्स का आनंद लेने का आवास होगा।

फिल्म के प्रमोशन में मुख्य ध्यान उसके संगीत एल्बम पर होगा। फिल्म में पार्टी सॉन्ग्स, रोमांटिक सॉन्ग्स, और राष्ट्रभक्ति से भरपूर गाने होंगे, जिन्हें एक-एक करके रिलीज किया जाएगा। इन गानों को दिसंबर और जनवरी में होने वाले त्योहारों और पार्टी सीजन के साथ मिलाकर लोगों को मनोरंजन का अनुभव कराने का योजना है।

Hrithik Roshan Ki Fighter Release Date: फिल्म इस दिन सिनेमाघरों में होगी

‘फाइटर’ की रिलीज़ डेट (Hrithik Roshan Ki Fighter Release Date) में कई उतार-चढ़ाव हुए हैं। शुरूवात में, इसे सितंबर 2022 में रिलीज़ करने का प्लान था, लेकिन बाद में इसे जनवरी 2023 में स्थगित कर दिया गया। फिर, शाहरुख़ ख़ान की फिल्म ‘पठान’ के साथ होने वाले क्लैश के कारण, इसे सितंबर 2023 तक टाला गया। अब आख़िरकार, इसे रिलीज़ करने का निर्णय लिया गया है।

‘फाइटर’ एक नई एरियल एक्शन फिल्म फ्रैंचाइज़ की है। इसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, और अनिल कपूर एयरफोर्स पायलट की भूमिका में हैं। यह फिल्म पहले 2022 में रिलीज़ होने की योजना बन रही थी, लेकिन अब इसे 2024 में गणतंत्र दिवस के मौके पर ही दर्शकों के सामने प्रस्तुत किया जाएगा।

फिल्म ‘Fighter’ जिसे सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया

फिल्म ‘Fighter’ भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म होगी, जिसमें आसमान में शूट किए गए सीन्स के लिए वीएफएक्स का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा, बल्कि असली विमानों का इस्तेमाल किया जाएगा। यह फिल्म हॉलीवुड की एरियल एक्शन फिल्मों की तरह होगी। इसमें करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।

ऋतिक रोशन ने इस फिल्म में पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर की है। ‘फाइटर’ में पहली बार उन्होंने साथ काम किया है। ऋतिक रोशन ने सिद्धार्थ आनंद के साथ पहले दो फिल्में ‘बैंग बैंग’ और ‘वॉर’ की थीं। ‘फाइटर’ उनकी साथ की तीसरी फिल्म है।

Also Read:

Leave a Comment