Jio दे रहा है 30 दिन तक फ्री BroadBand की सुविधा- ऑफर सिमित समय के लिए

Jio यूजर के लिए एक अच्छा ऑफर चल रहा है जिसके तहत आप फ्री में 30 दिन तक फ्री में जिओ broadbrand प्रयोग कर पायंगे। यह ऑफर का उदेश लोगो को लॉन्ग टर्म वाले रिचार्ज की होर आकर्षित करने के लिए है। जिसके लिए कंपनी यह ऑफर दे रही है!जानते है पूरा ऑफर क्या है

ऑफर क्या है

अगर आपके पास जिओ broadbrand है तो आपके लिए खुशखबरी है। जसे कंपनी एक लम्बे वैलिडिटी वाले प्लान में ऑफर देती है ठीक उसी प्रकार ये ऑफर है जो गराहक लॉन्ग टर्म वाले रिचार्ज करवाएगा उसे एक्स्ट्रा वैलिडिटी दी जायेगी जिसे कंपनी होर ग्राहकों दोनों को फायदा होगा। इस ऑफर के तहत आपको 6 महीने वाला या 12 महीने वाला प्लान रिचार्ज करवाना होगा !इस रिचार्ज पर आपको 1 महीने की वैलिडिटी एक्स्ट्रा दी जायेगी।

जिओ के रिचार्ज मंथली,त्रिमाषिक,सेमी-एनुअल और एनुअल के लिए आते है! आपको मंथली और त्रिमाषिक में कोई लाभ नही दिया जा रहा है वही 6 महीने के रिचार्ज पर एक्स्ट्रा 15 दिन की वैलिडिटी वही 12 महीने के रिचार्ज पर 30 दिन की वैलिडिटी मुफ्त है। फ्री में 15 दिन या 30 दिन की वैलिडिटी के लिए रिचार्ज करवाना होगा।

Jiofibre के पास हाई स्पीड 1जीबीपीएस तक की है साथ ही इसके साथ आपको OTT प्लेटफार्म के सुविधा भी  दी जाती है।

ऑफर कब तक है

यह ऑफर अभी चलता ही रहेगा क्युकी जिओ अपने एनुअल रिचार्ज को लेकर लोगो को अकश्रित करना जाता है। आने वाले टाइम में हम त्रिमाषिक में ही एषा कुछ ऑफर देख सकते है।

Leave a Comment