john jacobs ने ‘दिखाई देने का सतत तारीका’ के लिए एक प्रबल ओड़ा प्रस्तुत किया है।

john jacobs ने अपनी ऐवियर संग्रह के लिए एक सिनेमैटिक डिजिटल फिल्म प्रकट की है। ‘Stay Seen’ अभियांत्रिता जीवन के कई उतार-चढ़ावों की एक ओड़े है, जिन्हें उन लोगों की दृष्टि से देखा जाता है जिन्होंने जीवन के प्रति उत्साह रखा है।

फिल्म दृष्टिकोण से भरपूर दृश्यों और सुरक्षित POVs पर केंद्रित है, जो फैशन विज्ञापन के सामान्य टेम्प्लेट को तोड़ते हैं। फिल्म का उद्देश्य है ‘अच्छा दिखना’ और ‘अच्छा महसूस करना’ के बीच की रेखा को धुंधलाना।

फैशन एक शक्तिशाली आत्म-प्रकटि का रूप है, और कला की तरह, दृष्टिकोणों को बदलने और फिर से तैयार करने का एक उपकरण है। और इसलिए, इस फिल्म में केरैक्टर अपनी व्यक्तित्व, इच्छाएँ और भावनाएं अपने आसपास रखते हैं, जिन्हें उनके अस्तर के साथ मेल खाता है जो उनके अस्तित्व को सबसे अच्छे रूप से दर्शाता है।

कास्ट का चयन यह दिखाने के लिए किया गया है कि विभिन्न जीवन के क्षेत्रों, विविध जीवन चरणों, जीते हुए अनुभवों और जीवन के दृष्टिकोणों को प्रतिष्ठित किया जा सकता है। प्रत्येक पात्र ने जॉन जेकब्स के शास्त्रीय सूची से चयन किए गए ऐवियर का पहना है, ट्रेंडसेटिंग एसीटेट ऐवियर से लेकर कुशल मेटलवर्क्स तक।

इस मोंटाज में सुरक्षित स्थानों को महसूस करने से लेकर पालतू जानवर की मौत का शोक करने तक कई अनुभवों को पकड़ा गया है। ब्रांड का उद्देश्य आधुनिक मानव अनुभव के चारों ओर चर्चा प्रेरित करना है।

यह फिल्म जाइटगाइस्ट की आत्मा को कैद करती है और सूक्ष्मता से हमें दिखाती है कि हम अपने आत्मा और आस-पास की दुनिया को कैसे देखते हैं।

john jacobs के CEO, अपेक्षा गुप्ता, ने कहा, “शुरू से ही, हम इस ब्रांड फिल्म के साथ जॉन जेकब्स का प्रतिष्ठान दिखाना चाहते थे। ‘Stay Seen’ का मनिफेस्टो यही करता है – प्रकाश डालता है पहनने वालों पर, बस चश्मों पर नहीं। ‘Stay Seen’ की आत्मा ब्रांड के मौलिक सिद्धांतों को दर्शाती है – पारदर्शिता, वास्तविकता और मौलिकता।

फिल्म में प्रदर्शित उत्पाद करें, चरित्रों की भावना और व्यक्तित्व के साथ मेल खाते हैं, और यह बड़ी बात है।”

तैलेंटेड एजेंसीjohn jacobs के संस्थापक सदस्य, पूजा मानेक, ने कहा, “यह फिल्म आयु बढ़ाने की फिल्मों के गहरे कहानी कहने के प्रोफाउंड शैली से प्रेरित है – प्रमुख पात्रों का प्रदर्शन जो दोस्ती, प्रेम, उम्र, अमृतता, आत्म-अभिव्यक्ति, और अन्य क्षणों के माध्यम से सीखते हैं।

john jacobs का ‘Stay Seen’: फैशन में प्रामाणिकता, भावना और शैली पर प्रकाश

फैशन आपको अधिक आप महसूस कराने के लिए एक john jacobs त्वरक है। और ऐसा होने से, चाहे वह चश्मा हो या सनग्लासेस, प्रत्येक व्यक्ति के पास एक अपनी शैली है जिसके माध्यम से वह दुनिया को देखना चुनता है।”

‘Stay Seen’ के निर्देशक, john jacobs भंडारकर, ने कहा, “असली चुनौती और अवसर यह था कि यह सुनिश्चित किया जाए कि भावनाएं हर सुनेक्षण में अहमियत रखें जब हम प्रत्येक क्रम में उत्पाद को प्रदर्शित करते हैं।

हमारे संगीत निर्देशक, राहुल पाइस, ने ‘The Jamroom’ से, इस फिल्म को जैसाjohn jacobs भावनात्मक दिखने के लिए वैज्ञानिक पॉप से खेला। ग्राहकों ने हमें विशाल सृजनात्मक और सिनेमैटिक स्वतंत्रता दी और हम अंतिम उत्पाद से प्रसन्न हैं।”

हम अपने दृष्टिकोण से आकारित होते हैं, लेकिन हमारे चारों ओर की दुनिया भी यह निर्धारित करती है कि हम इसे कैसे देखते हैं। जॉन जेकब्स की ‘Stay Seen’ ने उन पहनने वालों पर एक उज्ज्वल प्रकाश डाला है, जो अपने दृष्टिकोण को प्रामाणिकता, भ्रांतिमुक्तता और शैली के साथ व्यक्त करते हैं।

Also Read :

Leave a Comment