नवम्बर 8, 2023 को Melbourne City vs Buriram United Prediction मैच के लिए भविष्यवाणियाँ और बेटिंग टिप्स”

“ग्रुप एच के नेताओं मेलबोर्न सिटी को बुराम यूनाइटेड की ओर से एक मुश्किल यात्रा का सामना करना पड़ता है, यह वास्तव में एक कठिन समूह है जिसमें ऑस्ट्रेलियाई गोल करने के मामले में शीर्ष पर हैं, इसलिए किसी भी पक्ष के लिए जीत बिल्कुल [संगीत] महत्वपूर्ण होगी।

ठाठ ऑफ़ Buriram United Prediction के आगे बढ़ने पर नज़र रखें मिडफ़ील्ड में उन्होंने अब तक दो गोल किए हैं।मैकलेरन मेलबर्न सिटी के लिए गोल करने का भार अपने कंधों पर लेंगे और अपने साथियों को खेल में लाने की कोशिश करेंगे, जिससे दोनों पक्षों के बीच शुरुआती दौर में तनाव बना रहेगा, लेकिन 9वें मिनट में बुराम युनाइटेड यहां पीछे हो जाएगा।

पहली तरफ यहां पुलबैक आता है और सुपर चाय चाय के लिए यह थोड़ा अजीब है, शॉट वाइड पर समाप्त होता है, लेकिन Buriram United Prediction के लिए एक अच्छी शुरुआत है, 12 मिनट में वे गैस पेडल पर अपना पैर रखते हैं, यहां कोने में आ रहा है और यह अंततः यहाँ ठाठ के लिए गिर सकता है और यह यंग की ओर से एक बहुत ही महत्वपूर्ण पड़ाव है।

टाई पक्ष तेजी से निपट गया है, लेकिन मेलबोर्न सिटी धीरे-धीरे खेल में अपना काम कर रहा है, 26 मिनट याकिश यहाँ बहुत अच्छा कर रहा है, वह क्रॉस प्राप्त करता है और वहाँ ओपनर है।

उपानी के लिए एकदम सही था, एक त्वरित वी चेक के साथ दूर पोस्ट पर हमला करना, लेकिन यह मायने रखता है और 19 वर्षीय ने इसे 36 वें मिनट में दूर की ओर 1 एन बना दिया है, क्योंकि मैकलेरन एक बार फिर बाईं ओर से दूर हो जाता है और उसके शॉट को उसके पास कोई वास्तविक समर्थन नहीं था।

अंत में इसे अधिक गेंद के साथ Buriram United Prediction के रूप में बचा लिया गया, लेकिन मेलबोर्न सिटी ने अपने कब्जे का अच्छी तरह से उपयोग किया और फिर से वे बाएं हाथ की ओर से इस बार एक गहरा क्रॉस प्राप्त करते हैं और मैकलेरन 2N के लिए बिल्कुल अद्भुत है, डीप क्रॉस आ रहा है।

Melbourne City vs Buriram United Prediction

इसे पूरे तरीके से देखा, इसे कम रखने के लिए यह शानदार तकनीक है और मेलबर्न सिटी 2 एन से आगे है, यह हाफटाइम स्कोर लाइन भी है, जो मेलबर्न सिटी का एक क्लासिक अवे प्रदर्शन है, लेकिन Buriram United Prediction दूसरे [संगीत] हाफ में सीधे शुरुआत में ही वापसी कर सकता है।

आस्ट्रेलियाई लोग यहां तेज जवाबी कार्रवाई के लिए आगे आ रहे हैं और मैकलेरन की ओर से हेडर आ रहा है, इसे पीटा गया है और साइड नेटिंग में रिबाउंड, यह एक गारंटीकृत लक्ष्य की तरह लग रहा था, लेकिन बचाव के लिए कीपर साक टी नोएन वास्तव में वहां बहुत अच्छा कर रहे हैं।

सुपर चाय चाय अभी भी है जैसे ही उसने 58वें मिनट में यहां अपना शॉट मारा, वह गेंद के नीचे आ गया और मेलबर्न सिटी के लिए सीधे दूसरे छोर पर पहुंच गया, क्योंकि खिलाड़ी रुके हुए थे, लेकिन यहां साकी शॉट ले सकती है और यह लगभग 3-0 से आगे है।

81वें मिनट में आस्ट्रेलियाई टीम के साथी उसके साथ नहीं थे, 81वें मिनट में Buriram United Prediction एक सांत्वना की तलाश में था, गेंद वहां पर फ्लिक करती थी और डियोन केएस की वॉली पर यह एक अच्छा हिट था।

Buriram United Prediction के लिए देर से कोई सफलता नहीं मिली, क्योंकि फुलटाइम में वह मेलबोर्न सिटी से 2-एन पर थी। जिन्होंने निराशाजनक घरेलू टीम के खिलाफ एक वास्तविक मार्कर स्थापित किया है, इसका मतलब है कि ऑस्ट्रेलियाई ग्रुप एच [संगीत] के शीर्ष पर तीन अंक आगे हैं।

Also Read :

Leave a Comment