NBA betting : शुक्रवार के लिए six selection

सब ठीक है, शुभ शुक्रवार, NBA betting टिप ऑफ शो में आपका स्वागत है, जो कि Wagertalk.com द्वारा संचालित है, कल रात केवल दो गेम थे, आज रात हमारे पास चुनने के लिए और भी बहुत कुछ है, कुछ दिलचस्प लाइन मूवमेंट्स, हमारे पास आपके लिए यहां बताने के लिए बहुत कुछ है, जिसमें कुछ सर्वश्रेष्ठ दांव और शामिल हैं।

हम इसे शुक्रवार के दल के साथ करेंगे क्योंकि हम यहां घर में एकमात्र मिस्टर स्की प्रॉफिट के अलावा किसी और का स्वागत करते हैं, एंडी लैंग, प्रोप गार्ड यहां हैं और मिस्टर टेडी कवर आज रात यहां आने और इसे एक लाभदायक रात बनाने के लिए तैयार हैं।

एसोसिएशन में तो क्यों न हम इसे स्की के पसंदीदा स्थान पर शुरू करें, विपरीत देवताओं हाँ विपरीत देवताओं ने एक बार फिर स्की की सराहना नहीं की और दूसरी रात फ़्लिपिंग बंद कर दी, लेकिन हम देखेंगे कि आज रात यह कैसे होता है क्योंकि हम जा रहे हैं।

स्पर्स को देखने के लिए आज रात साढ़े छह बजे NBA bettingयहां आना, यह एक दिलचस्प जगह है, कम से कम ऐसा महसूस नहीं होता है कि कोई भी यहां स्पर्स को देखना चाहता है, लेकिन हम यह देखने जा रहे हैं कि आप स्की करते हैं या नहीं।

उह, विरोधाभासी देवता यहां रात में कुछ कर सकते हैं, उह, क्या वे देखने लायक हैं, अपनी पुस्तक में देखें, आप जानते हैं कि यह दिलचस्प है क्योंकि मैंने आज सुबह इस खेल को देखा और पहली बात जो मेरे दिमाग में आई वह यह है कि यह पंक्ति क्यों है?

साढ़े छह और उह, मुझे लग रहा था कि यह इस शो के लिए विपरीत गेम होने जा रहा है, लेकिन टिम्बरवॉल्व्स हर गेम जो वे जीत रहे हैं, सेल्टिक्स गेम को छोड़कर मार्जिन से जीत रहे हैं, जिसमें वे कमजोर थे और सीधे बाहर हो गए।

NBA bettingतो इस तरह की एक लाइन देखने से मुझे लगता है कि उन्हें यह भी नहीं लगता कि टिम्बर वर्ल्ड इस गेम को जीतने जा रहे हैं और अगर मैं सिर्फ यह देखूं कि टीमों ने अब तक कैसा खेला है तो स्पर्स की ओर से यह सबसे ज्यादा पसंद नहीं किया जाएगा।

लेकिन वे अभी स्वस्थ हैं, किसी के चोट की रिपोर्ट नहीं है और यह मिनेसोटा की टीम है, जिसका स्कोर 5-2 है, लेकिन दो हार उनके दो रोड गेम थे, इसलिए यह एक ऐसी टीम हो सकती है, जो जैल और हाई हैं, जो वास्तव में घर पर हावी हैं, सही नहीं हो सकते सड़क पर हमने अब तक यही देखा है।

जब तक वे मुझे नहीं दिखाते, अन्यथा मैं इसे रोल करूंगा, मैं इसके साथ उसी तरह से रोल करूंगा और मैं कॉन्ट्रेरियन प्ले प्लस साढ़े छह के साथ जाऊंगा, कॉन्ट्रेरियन को देखते हुए ठीक है। NBA bettingआज रात यहां देवताओं का अपना मतलब है, मेरा मतलब है कि यहां लाइन बिल्कुल भी नहीं चल रही है।

लेकिन निश्चित रूप से उस पर कई टिकट लिखे जा रहे हैं, आपके लिए क्या ख्याल है एंडी लैंग, मुझे पता है कि आप विरोधाभासी देवताओं से सहमत हैं, तो आइए इसे रास्ते से हटा दें उह लेकिन यहां मुझसे प्रो बेटिंग के नजरिए से बात करें, क्या इस खेल में कोई है जिस पर आप ध्यान केंद्रित करेंगे, हां, मैंने वास्तव में आज पहले एक वीडियो बनाया था।

जहां मैंने इस बारे में बात की थी कि कैसे मैंने सोचा था कि टिम्बरवॉल्व्स NBA betting : शुक्रवार के लिए six selectionस्पर्स और फिर मेरे अच्छे दोस्तों को खत्म कर देंगे। विरोधाभासी भगवान कहते हैं कि नहीं, वे ऐसा नहीं करेंगे, इसलिए मैं यहां फटा हुआ हूं, मेरा मतलब है कि मेरा मतलब भेड़ियों की नंबर एक रक्षात्मक दक्षता स्पर्स 29वीं I

मैं हूं, आप जानते हैं कि हमारे पास यह देखने के लिए एक लंबा सीजन है कि लकड़ी के भेड़िये वास्तव में हैं या नहीं, लेकिन उनके सीज़न की शुरुआत निर्विवाद NBA bettingरूप से शानदार रही है, मैं विक्टर वान्यामा को साढ़े 28 अंकों के रिबाउंड और सहायता के तहत ले जा रहा हूं और इस सीज़न में आठ में से पांच में फीनिक्स के खिलाफ 50 पी विस्फोट हुआ था, यह टिम्बरवॉल्व्स टीम का नंबर है।

पॉइंट्स में से एक को फॉरवर्ड को पावर देने की अनुमति दी जाती है नंबर दो पॉइंट्स को सेंटर्स को अनुमति दी जाती है वे बहुत सारे आँकड़े नहीं छोड़ते हैं अवधि वे बहुत सारे पॉइंट नहीं छोड़ते हैं वे बहुत सारे पॉइंट नहीं छोड़ते हैं और रिबाउंड और बड़े लोगों की सहायता करते हैं।

स्पष्ट रूप से वान्यामा NBA betting एक गेंडा है, लेकिन मैंने किया, मैं सेंचुरियन देवताओं के साथ नहीं जाने वाला हूं, मैं नहीं हूं, मैं सेंचुरियन देवताओं से अलग होने वाला नहीं हूं, मैं लेने वाला हूं और इतना ही नहीं, मैं लेने वाला नहीं हूं ऑल्ट लाइन टिम्बरवॉल्व्स माइनस 5 प्लस 255 पर यदि आप जी हैं।

तो कैनून देवताओं को पेशाब करने के लिए सभी विम यम में टिम्बरवॉल्व्स के नीचे ऑल्ट लाइन माइनस 15 पर जाएं मैं कंटेस्ट एरियन गॉड्स के साथ नहीं हूं उह और मैं हूं निश्चित रूप से मैं इस दिन सोमवार को रु रु करूंगा, लेकिन आज के लिए मुझे टिम्बरवॉल्व्स मत दो, मैं सिर्फ उह स्की का चेहरा देख सकता हूं।

NBA betting: शुक्रवार क्रू के साथ चर्चा और बेस्ट बेट्स”

आदमी कान के पास से मुस्कुरा रहा है क्योंकि NBA bettingवह जानता है कि यह यहां कैसे समाप्त होता है, हां अब इसके लिए शुभकामनाएं एंडी उह टेड हमारी मदद करें यहाँ उह मेरे आदमी, यह वास्तव में उह टी-भेड़ियों के लिए एक महान उह सड़क मामला नहीं रहा है, तो उह आप क्या करते हैं।

आप क्या करते हैं आप साढ़े छह बिछाते हैं या क्या आप इसे वेब बयामा और सैन एंटोनियो के साथ लेते हैं, ठीक है मेरे गेम में नंबर साढ़े सात था और कल रात यह पांच पर खुला, पांच पहला नंबर था जो NBA bettingमैंने देखा, मैंने देखा कि तुरंत दांव लग गया साढ़े पांच छह, साढ़े छह उम, इसलिए हमने शुरुआती ओपनर से लाइन में बदलाव देखा है।

NBA betting कल लेकिन मिनेसोटा की टीम अभी मेरे लिए बहुत आसान टीम है। अगर मैं टी-भेड़ियों का खेल खेल रहा हूं तो यह टी-भेड़ियों पर है, मैंने मिनेसोटा पावर को अभी रेटिंग दी है, मुझे लगता है कि मेरे पास टी-भेड़ियों को पास करना है या वहां से गुजरना है इसलिए अंदर यहां घटनाओं का एक अजीब मोड़ है।

यह स्की है जो विरोधाभासी देवताओं के पक्ष में एकमात्र है, NBA bettingजबकि एंडी और टेडी कहते हैं। कि विपरीत देवताओं पर शिकंजा कसो क्योंकि स्की अभी खिड़की तक हंस रही है, सैन एंटोनियो स्पर्स पर फिर से दांव लगाने के लिए आइए हम रोल करें।

NBA bettingयह स्की के लिए पसंदीदा स्थानों में से एक है और वह है घूमना-फिरना और लॉस एंजिल्स लेकर्स के बारे में बात करना और हम कौन होते हैं उसे शुक्रवार को इतनी मौज-मस्ती से वंचित करने वाले, इसलिए यहां हम स्की करते हैं, यहां लेकर्स फोनी से मुकाबला कर रहे हैं

Also Read :

Leave a Comment