Russian का सपने देखने वालो का टुटा दिल हुआ Omegle ban अब क्या करेंगे Adarsh Singh ?

Adarsh Singh, एक प्रसिद्ध भारतीय यूट्यूबर और सामग्री निर्माता, ने अपनी करियर यात्रा 2021 में शुरू की। उसके यूट्यूब चैनल, Adarshuc, की शुरुआत ने उसके सामग्री निर्माण की दुनिया में प्रवेश की शुरुआत की।

मजेदार मनोरंजन वीडियोज पर विशेषज्ञ होने के नाते, Adarsh Singh ने अपने लिए एक विशेष स्थान बनाया है, खासकर उनकी हास्यप्रधान सामग्री के लिए मान्यता प्राप्त की है, विशेषकर Omegle फनी वीडियोज में। उनके मनोहर और मनोरंजक वीडियों को केवल यूट्यूब पर ही नहीं, बल्कि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी देखा जा सकता है, जिससे उनकी ऑनलाइन मौजूदगी में वृद्धि हो रही है।

Adarsh Singh Biography

Adarsh Singh 2001 में भारत के बिहार राज्य में हिन्दू परिवार में पैदा हुए थे। आदर्श सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा बिहार में स्थित स्थानीय स्कूल से पूरी की। आदर्शुसी का असली नाम आदर्श सिंह है।

Nick NameAdarsh
Real nameAdarsh Singh
ProfessionYouTube
Home TownMumbai
NationalityIndia
ReligionHindu

Adarsh Singh Career

Adarsh Singh ने अपना चैनल 2016 में बनाया और उन्होंने 2020 के अंत में ओमेगल वीडियो अपलोड करना शुरू किया। तब से, आदर्श सिंह चैनल बहुत बड़ा हो गया है। आदर्श सिंह मुख्यतः अपने यूट्यूब चैनल पर मजेदार मनोरंजन वीडियो अपलोड करते हैं।

उनके यूट्यूब चैनल का नाम है ‘आदर्शयूसी‘। आदर्श सिंह ने बहुत समय तक अपने यूट्यूब चैनल पर मजेदार और मनोरंजक वीडियोज़ अपलोड किए हैं।

Adarsh Singh’s Net Worth

Net-WorthApprox5 To 6 lakh Rupees INR
Income40 To 50 Thousand Rupees INR

Popular video chat service Omegle shuts down

Omegle, एक पॉप्युलर ऑनलाइन चैट सेवा जिसने व्यक्तियों को अजनबियों से जोड़ने और बातचीत करने की सुविधा दी, ने 14 वर्षों के बाद बंद हो गई है, और इसका कारण सेवा के प्लेटफ़ॉर्म पर हो रहे “बाकी की बातें नहीं कह सकने योग्य अपराधों” में वृद्धि को दर्ज करते हुए।

2009 में 18 वर्षीय कंप्यूटर प्रोग्रामर और उच्च विद्यालय के छात्र लीफ के-ब्रुक्स द्वारा स्थापित इस साइट ने अपने अस्तित्व के दौरान स्वयं को बूटस्ट्रैप किया। यहां तक कि इसकी लोकप्रियता में कमी हुई, लेकिन अनुमान के अनुसार, पिछले महीने भी यह लगभग 50 मिलियन आगंतुकों को लुभाती रही, SimilarWeb एनालिटिक्स फर्म के अनुसार।

Also Read:

Leave a Comment