OMG 2 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया डंका-अक्षय कुमार कि फिल्म ने 2 साल बाद किया धमाल

OMG 2: 11 अगस्त 2023 को रिलज होने जा रही है! हलाकि मूवी की टक्कर बड़े स्टार जसे सनी देओल और राजिंकाथ से है पर ओमएम्जी 2 रेस में ज्यदा पीछे नही दिख रही है। मूवी को चारो और से सहारा जा रहा है। फिल्म की स्पेशल स्क्रीनइंग 11 Aug 2023 को कुछ राज्य में की गयी।

फिल्म ने अडवांस बूकिंग 3CR तक की कर ली है जो की बहुत बड़ी बात है। माना जा रहा था की गदर 2 के सामने OMG 2  को बहुत पीछे कर जयेगी और एक तरफा जीत जाएगी पर दर्शको ने इससे भी खूब सहारा। बड़े बड़े फिल्म क्रिटिक ने इसकी तारीफ में कहा फिल्म इस तरह की फिल्म के लिए हिम्मत लगती है यह मूवी सोसाइटी में बदलाव लाएगी! इस की तारीफ महान गुरु सद्गुरु जी ने भी की है।

ओमएम्जी 2 Vs ग़दर 2

ओमएम्जी 2 और गदर 2 के बिच 65 और 35 का रेश्यो चल रहा है!जहा ग़दर की एडवांस 11Cr है वही 3.5Cr ओमएम्जी2 की है। गदर 2 के एक्शन भहरपूर्व फिल्म है जिसके सामने ओमएम्जी 2 जेसी फिल्म का चलना मुस्किल दिक् रहा था पर अक्षय कुमार,अरुण गोविल,पंकज त्रिपाथी ,यमी गौतम की जोड़ी और मूवी की स्टोरी ने लोगो के बिच क्रेज पैदा कर दिया।

ओमएम्जी 2 100Cr के क्लब में आ सकती है जो की बहुत ही बड़ी बात होगी। अक्षय कुमार और उनके फेन्स के लिए क्युकी उन्होंने लगातार कुछ टाइम से फ्लॉप फिल्मो का सामना करना परा!

फिल्म किस पर अधारित है?

ओमएम्जी 2 की कहानी एक बच्चे पर है जो छोटी उम्र शारीर सरचना विज्ञान ना होने के कारण कुछ गलत चीज़े कर बैठा है और सोसाइटी उसे इसके लिए सुनती है। इस चीज़ को लेकर पंकज त्रिपाथी स्कूल पर केस कर देते है और वह दुनिया में अपने बेटे को कसे अच्छा सबित्त कर पाया इस पर ही फिल्म की कहानी है।

Leave a Comment