Steph Curryने halfcourt shot को incredible ease से दिखाकर दर्शकों को मनोरंजन प्रदान किया।

Steph Curryने दिखाया कि वह NBA में स्पष्ट 3-प्वाइंट चैम्पियन क्यों हैं। उन्होंने सोमवार को चेस सेंटर में होने वाले गोल्डन स्टेट वॉरियर्स के हवस्त ह्यूस्टन रॉकेट्स के मैच से पहले बिना किसी कठिनाई के एक हाफकोर्ट शॉट को स्मूदली मारा।

चार बार के NBA चैम्पियन ने दर्शकों को एक लगभग असंभावित हाफकोर्ट शॉट के साथ मनोरंजन किया, जिसे वह अविश्वसनीय आसान दिखने में सफल रहे। एक क्लिप में जो X (पहले ट्विटर कहलाता था) पर छाया हुआ था, करी ने छह हारों की एक रन को तोड़ने के लिए एक सुनहरे स्टेट टीम के लिए ध्यान की तस्वीर बनाई। उन्होंने हाफकोर्ट से खड़ा होकर बॉल को चूकर फॉरमेशन बनाई जब दर्शकों ने शौत किया।

Steph Curry एक और MVP स्तर के धावा पर हैं, लेकिन क्या यह वारियर्स के सीज़न को बचा लेगा?

वारियर्स की मुश्किलों के बावजूद, Steph Curry ने 30.3 अंक, 4.8 रिबाउंड, और 3.8 सहायता के साथ महत्वपूर्ण योगदान किया है। हालांकि, उन्हें अब तक NBA MVP सीढ़ी सूची में नहीं शामिल हो सका है, क्योंकि उनके प्रदर्शनों ने बे एरिया टीम के लिए जीतों में नहीं बदले हैं। तब भी, इसने इसे इस मौसम में मील का पत्थर बनाने से रोका नहीं है।

Steph Curryको नेट थर्मंड को पार करने का योजना है, जिन्होंने 1963-74 के बीच वॉरियर्स के साथ 11 सीजनों में 30,729 मिनट खेले थे। अगर 3-प्वाइंट आइकॉन 33 मिनट से अधिक खेलता है, तो उन्होंने इस स्वतंत्र लीजेंड को पार कर दिया होगा।

टीम की बढ़ती हुई हानियों के साथ अपनी असंतुष्टि व्यक्त करने पर, 35 वर्षीय ने कहा:

जब मैं दो खेलों के लिए गैरहाजिर था, तो यह कठिन था। हम दोनों इस आखिरी गेम के लिए बाहर थे, विशेषकर उन टीम के लिए जो तटकर्कण को मिलाने की कोशिश कर रही है, आप जितने अधिक रेप्स एक साथ प्राप्त कर सकते हैं, एक पहचान विकसित करने के लिए। जब हम समय खो रहे हैं, तो किसी कारण के लिए यह कठिन है।

यह आदर्श नहीं है। मुझे ऐसा लगता है कि हमें खेल जीतने के लिए पर्याप्त है। तब तक, हमने इसे करने में सक्षम नहीं हो सका है।”

यह देखना बाकी है किSteph Curryऔर वॉरियर्स अपनी हार की गिरावट को रोक सकते हैं या नहीं। पूर्व MVP पर है स्वर्ण स्टेट की उम्मीदें जीवित रखने का दायित्व।

एक रॉकेट्स टीम के सामने जो इस सीज़न पिछले सालों की तुलना में अधिक प्रतिस्पर्धी दिखा है, वॉरियर्स जानते हैं कि उन्हें सीधा मुकाबला नहीं है। रॉकेट्स मेहनती तरीके से खेलते हैं और कुछ कुशल खिलाड़ियों के साथ हैं, जिससे उनके खिलाफ कोई भी मुकाबला कठिन हो जाता है।

Steph Curryजैसे एक खिलाड़ी के साथ, वॉरियर्स हमेशा खुद को रोकने के लिए कठिन टीम रहेंगे।

Steph Curryने पहले हाफ को समाप्त करने के लिए 11 अंक बनाए, जिसमें उन्होंने एक फ्री थ्रो की गेंद भी डाली। पहले हाफ में केवल चार शॉट्स लेते हुए, करी जैसा सामान्य रूप से सक्रिय नहीं थे। लेकिन इसमें यह भी शामिल हो सकता है कि गोल्डन स्टेट की आक्रमण योजना ऐसी होती है जो हमेशा बॉल को उनके हाथों में रखने की प्राथमिकता नहीं करती है।

पहले हाफ में फ़ील्ड गोल प्रयासों में टीम के नेता क्ले थॉम्पसन थे, जिन्होंने 10 बार शॉट लगाया, उन्हें विगिन्स ने आठ प्रयासों के साथ अनुसरण किया, और दारियो सैरिक ने पांच बार प्रयास किया। हालांकि शॉट वितरण वह नहीं था जो वॉरियर्स उम्मीद कर रहे थे, लेकिन उन्होंने दस-प्वाइंट लीड के साथ हैलफटाइम में प्रवेश किया।

Also Read :

Leave a Comment