The Roar केA-League Menके Tips और पूर्वानुमान: राउंड 4

एक और सप्ताह औरA-League Men के प्रमुख खिलाड़ी अस्तित्व से बाहर हो जाने के साथ ही ऑस्ट्रेलियाई खेल प्रेमियों की जुबान पर ए-लीग है, जब स्टीव कोरिका उस क्लब से विदा होते हैं, जिसकी सेवा करते हुए उन्होंने लगभग 20 वर्षों तक सेवा की।

सिडनी एफसी के समर्थक उम्मीद कर रहे हैं कि टीम जब एडिलेड में हाई फ्लाइंग रेड्स के साथ मुकाबला करेगी, तो वहां तत्काल परिवर्तन देखेंगे। साथ ही, मेलबर्न सिटी के उन श्रद्धालु उम्मीद कर रहे हैं कि जब प्रभावशाली मैकार्थर रविवार अपराह्न मेलबर्न की ओर यात्रा करेगा, तो उनका सीजन अंततः कुछ गति प्राप्त करेगा।

अन्य मुकाबलों में, आने वाले दिनों में खूबसूरत टकरावें हैं, जिनमें शुक्रवार को विक्ट्री और फीनिक्स का मुकाबला संभावित है, शनिवार A-League Menको पॉइंट्स के लिए बेताब वेस्टर्न यूनाइटेड और न्यूकैसल की तलाश है, और उसी दिन शाम को वॉन्डरर्स और पर्थ के बीच युद्ध होने वाला है।

मारिनर्स और रोअर सप्ताह के क्रियाओं को समाप्त करते हैं, जो टीम के शीर्षक सुरक्षा के लिए एक अस्थिर प्रारंभ के बाद तीन अंकों की आवश्यकता है। आपके दौड़ के लिए सर्वश्रेष्ठ शुभकामनाएं और यदि आपकी सुझावित जनता की बढ़ती हुई आवाज में योगदान करने के लिए इसे नीचे शीट में दर्ज करने के लिए यह सुनिश्चित करें।

मुझसे साक्षात्कार के लाइव ब्लॉग के लिए जुड़ें, जब शनिवार को 5:30 बजे (AEDT) पर पश्चिम सिडनी वॉंडरर्स और पर्थ ग्लोरी के बीच मैच होगा।

A-League Menमेलबर्न विक्टरी ने पिछले हफ्ते जीत क्यों नहीं प्राप्त की, यह एक रहस्य है – दंड क्षेत्र में जटिल पैर की गतिविधि और डेनियल आरजानी 5.0 की मजबूत प्रतिबद्धता के कारण उन्हें हाफ़-टाइम से बाहर हो जाना चाहिए था।

अब उन्हें वेलिंगटन फीनिक्स के सामने है, जिन्होंने पिछले हफ्ते ब्रिस्बेन को बेहद सुरक्षित बनाया, इसलिए यह शुक्रवार रात का खेल बहुत रुचिकर हो सकता है।

हम निश्चित रूप से एक और कांगारू फ्लेक्स देखेंगे जब ओस्कर जवादा एक बार फिर गोल करेगा, लेकिन उसकी रक्षा दूसरी हाफ में पूरी तरह से बहुत खतरे में होगी, जब विक्ट्री धाराप्रवाह हो जाएगी, ज़िनेडीन माछाक अपने रास्ते को बॉक्स में बुनने के लिए तीन खिलाड़ियों को खींचते हैं, समय के साथ ब्रुनो फोरनारोली को लाने के लिए। एक से और के लिए एक शानदार शुरुआत, और अधिक के लिए बढ़ती हुई भूख।

वेस्टर्न यूनाइटेड के लिए मेलबर्न के बाहर एक और मैच जो उन्हें उनके सेकंड होम बॉलारेट के लिए यात्रा करते हैं, सोमवार की शाम को मार्स स्टेडियम में एक सांडे अफ्टरनून मैच है। घर की टीम को मैकार्थर पर वीकेंड को जीतना चाहिए था लेकिन वह उधारी, जबकि जेट्स ने वैंडरर्स के खिलाफ गर्व से रहते हुए दो गोलों की अगुवाई की थी।

A-League Men : आगे के मैचों में उत्कृष्ट जनसंख्या के खिलाड़ियों का सामना करना

ये साधारित तथ्य होम विन हियर के लिए यहां एकA-League Men घर की जीत की सुझावित करना चाहिए, लेकिन उन्हें इसके लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी।

मेलबर्न विक्ट्री ने पिछले हफ्ते जीत क्यों नहीं प्राप्त की है, यह एक रहस्य है – दंड क्षेत्र में जटिल पैर क्रिया और डेनियल अरजानी 5.0 की मेहनत और संकल्प के साथ उन्हें हाफ़्ते के बाद ही दृष्टि से दूर होना चाहिए था।

A-League Menवे वेलिंगटन फीनिक्स के सामने आते हैं जोने ब्रिसबेन को पिछले हफ्ते ढहा दिया, इसलिए यह एक स्वादिष्ट शुक्रवार रात का खेल होना चाहिए।

सिडनी एफसी पिछले सप्ताह “नए कोच” सिंड्रोम के शिकार बने थे। क्या यह इस राउंड में उनके पक्ष में A-League Menकाम करेगा? क्लब के दिग्गज स्टीव कोरिका के बाहर जाने और उफुक तालाय के त्वरित नियुक्ति की शायद बहुत जल्दी एक खेल के लिए नहीं हो सकती थी जो सारदृष्टि टेबल के शीर्ष पर खेला जा रहा है।

एडिलेड नेस्टोरी इरानकुंडा के बिना होगा जो पिछले सप्ताह चिढ़ाया गया था, लेकिन स्काई ब्ल्यू हेडक्वाटर्स में एक बड़ा सवाल है, लकड़ी कहां से आ रहा है? तालाय को इस सप्ताह तक इसे हल करने के लिए संक्षेप में समय मिला हो सकता है।

मेलबर्न सिटी और मैकार्थर मध्यवर्ती ACL और कप क्रियाकलाप में शामिल थे, जिसके साथ सिटी इस खेल में पहुंचने के लिए अन्य दिन की आराम हासिल कर रही है। मैकार्थर गोलसूची में शेयरधारित हैं जो चौथेA-League Men राउंड की ओर बढ़ने में विशेष रूप से महत्वपूर्ण है, इसे भी ध्यान में रखते हुए कि वे AFC कप भी खेल रहे हैं।

औरेलियो विडमार ने खुद कोच के कुर्सी पर वापसी की अपनी खुशीयां मनाईं, लेकिन चैम्पियंस लीग में उनकी मोशन स्थिति थम गई थी। जबA-League Men दोनों पक्षों को शायद थोड़ा थका हुआ मिलेगा, और सिटी अपनी टूटी हुई शुरुआत के टुकड़ों को पुनः जोड़ने का प्रयास कर रही है, तो यह एक गतिरेखा में समाप्त हो सकता है।

किसी समय, चैम्पियनों के लिए लकड़ी जाएगी। कोच मार्क जैक्सन के लिए जीवन की कठिन शुरुआत रही है, जो पिकनिक की एक स्ट्राइकर कम लग रहे हैं। सप्ताह के रोर रक्षा गई फेडरल कैबिनेट के बजट समय पर से ज्यादा छिद्रे थे।

स्कोरिंग कभी भी मुद्दा नहीं रहा है, इसलिए उदाहरणार्थ, यह गोसफोर्ड में ब्लू टंग लैगर की तरह बह सकता है (जब उन्होंने यहां स्पॉन्सरिंग बंद कर दी थी)।

हालांकि इस सीजन के लिए अबतक चल नहीं रहा है, लेकिन A-League Menउन्होंने अपने अंतिम 3 मुलाकातों में रोर को हराया है। रविवार को इस स्ट्रीक को जारी रखने की संभावना है।

Round 4TexiStuartAndrewThe Crowd
MVC vs WELMVCMVCMVC?
WUN vs NEWWUNNEWNEW?
WSW vs PERWSWPERWSW?
ADL vs SYDADLADLADL?
MCY vs MACMCYMACDRAW?
CCM vs BRICCMCCMCCM?
Last week3444
Total71089

Also Read :

Leave a Comment