Urfi Javed Makkhi Dress: उर्फी ने अपने फैशन को नया रूप दिया, घर में छोड़ीं मक्खियां!

Urfi Javed Makkhi Dress: टीवी की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद अपने अनूठे फैशन सेंस के लिए बहुत जानी जाती हैं। वह अक्सर अपने विचित्र और अनोखे कपड़ों के कारण चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उर्फी ने एक ऐसी ड्रेस (Urfi Javed Makkhi Dress) पहनी है, जिसकी वजह से उन्होंने नेटिजन्स के बीच चर्चा का विषय बना लिया है।

उर्फी जावेद हमेशा अपने अजीब कपड़ों के कारण सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने अब तक अपने घर की कई चीजों का इस्तेमाल करके फैशन के नए ट्रेंड बनाए हैं। उनकी क्रिएटिव्हीटी को देखकर कई लोग उनकी सराहना करते हैं, जबकि कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी करते हैं।

Urfi Javed Makkhi Dress: उर्फी जावेद ने मक्खियों से ऐसी ड्रेस बनाई

उर्फी जावेद का एक नया रूप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उर्फी ने अपने नए रूप को दर्शाने वाले वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया है। वीडियो की शुरुआत में एक मक्खी दिखाई देती है, और फिर उर्फी को सफेद पैंट और जैकेट में दिखाया जाता है।

उर्फी की पैंट और जैकेट पर कई नकली मक्खियां हैं जो इसे और भी अनोखा बना रहीं हैं। यह वैसा लुक है जो देखने वालों को हैरान कर रहा है। उर्फी ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “यह अच्छा है कि, मैं ससुराल सिमर का सीरियल में नहीं थी, क्योंकि अगर मैं होती तो सिमर को मक्खियों से परेशान होना पड़ता।” उर्फी के इस वीडियो पर नेट यूजर्स ने लाइक्स और कमेंट्स की बौछार की है।

Urfi Javed Makkhi Dress: किसी ने तारीफ की, तो किसी ने ट्रोल किया

उर्फी जावेद के इस नए लुक की कई लोगों ने तारीफ की है, जबकि कुछ नेटिज़न्स ने उर्फी के वीडियो पर कमेंट करके उन्हें ट्रोल किया है। एक नेटिज़न ने कमेंट किया, “मक्खियाँ अब उर्फी से डर जाएँगी” दूसरे नेटिज़न ने कहा है कि, उर्फी को ऐसे अवतार में देखकर अब मेरा दिन कैसे जाएगा, कौन जानता है।

उर्फी जावेद ने कभी पिज़्ज़ा तो कभी सिगरेट के टुकड़ों से बनाई ड्रेस

उर्फी जावेद ने पहले भी प्लास्टिक, वायर, पिज्जा और कांच से बने हुए कपड़े पहनकर सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किए हैं। उर्फी अपनी अजीब और अनोखी स्टाइल के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती हैं।

Urfi Javed ने कई मशहूर टीवी सीरियलों में काम किया है, जैसे “दुर्गा”, “सात फेरों की हेराफेरी”, “बेपनाह”, “जीजी मां”, “डायन”, “ये रिश्ता क्या कहलाता है”, “पंच बीट सीजन 2” और “कसौटी जिंदगी की”। उन्हें “बिग बॉस ओटीटी” के पहले सीजन से लोकप्रियता मिली थी। “MTV Splitsvilla” में गेस्ट कंटेस्टेंट के रूप में भी उन्होंने हिस्सा लिया था। उर्फी एक्टिंग, मॉडलिंग, और विज्ञापनों में काम करती हैं। लेकिन फिलहाल उनके अतरंगी लुक के कारण ही वह चर्चा में रहती हैं।

Also Read:

Leave a Comment