प्रथ्वी शॉ ने मारा इंग्दलैंड में दोराहा सतक-ICC वर्ल्ड कप 2023 में मिल जयेगी जगह?

Prithvi Shaw: टीम इंडिया से बहार चल रहे प्रथ्वी शॉ ने इंग्लैंड में जमकर बलेबाजी का प्रदशन दिखाया । हाली में वह आईपीएल 2023 में भी उतना अच्छा नही खेल पाए थे। बीच में अभी वह इन्एफुलेंसर सपना गिल के साथ एक विव्हाद में फस गये थे जिस पर सपना गिल ने कोर्ट में केस भी फाइल कर दिया था। जिस पर कोर्ट ने प्रथ्वी शॉ को दोषी नही माना है । एन चीजों के बाद सब को लगा की प्रथ्वी शॉ का कैरियर कतम हो जयेगा पर 9 अगस्त, 2023 को उन्होंने रॉयल लन्दन वन- ने -डे में समरसेट के ख़िलाफ एक तूफानी पारी खेली जिसमे 153 गेंदों पर 244 रन बना डाले। इसमें 28 चोखे और 11 छक्के रहे! इस पारी कारण नॉर्थम्पटनशायर 87 रन से जीत गया!

प्रथ्वी शॉ ने बोला मैं भारत को वर्ल्ड कप जीतना चाहता हूं

मैच जीतने के बाद बातचीत में उन्होंने बोला कि उनको नही पता वो भारत के लिए खेलंगे या नही लेकिन मा यह अच टाइम बिताना चाहता हूं नॉर्थम्पटनशायर ने मुझे एक अच्छा मौका दिया है और मैं इसका आनंद ले रहा हूं ।इसके साथ ही उन्होंने ने बोला की भारत को वर्ल्ड कप जीतना मेरा एक सपना है और जब मुझे मौका मिलेगा तोह मा अपना 100% दूंगा।

क्या मिल जयगी टीम इंडिया में प्रथ्वी शॉ को जगह?

अभी यह चीज़ की स्म्भावना बहुत कम है क्यूकि टीम इंडिया के ओपनर शुभम गिल रोहित शर्मा का चयन हो चूका है हलाकि गिल का अभी कुछ मैच में प्रदशन उतना सही नही रहा पर वे ओपनर की तोर पर जरुर खेलने ICC वर्ल्ड कप में। प्रथ्वी शॉ को टीम इंडिया में वापसी करने के लिए लगातार बढ़िया प्रदशन करना होगा! और यो यो टेस्ट भी पास करना हो गया क्यूकि सरफराज और शॉ का वजन अदिध हो चूखा है जिस वजह से उन्हें टीम इंडिया में जगह नही मिल रही ।

Leave a Comment