5 Best Movies of Gulshan Devaiah: इनमें जीता फैंस का दिल, यहाँ देखें लिस्ट

5 Best Movies of Gulshan Devaiah: गुलशन देवैया एक ऐसे कलाकार हैं जो हर तरह की भूमिका में अपने आत्मसमर्पण से बाज निकालते हैं। चाहे वह एक क्राइम थ्रिलर में एक विलेन हों, रोमांटिक ड्रामा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करें, या कॉमेडी किरदार में मुस्तैदी से चमकें, गुलशन देवैया ने हर भूमिका को अपने माध्यम से निर्वाह किया है।

Gulshan Devaiah एक ऐसे कलाकार हैं जो हमेशा नए काम का प्रयास करते हैं। उन्होंने अपने करियर में कई विभिन्न प्रकार की भूमिकाओं को निभाया है। उनकी अभिनय कला हमेशा दर्शकों को प्रभावित करती है।

यदि आप Gulshan Devaiah के प्रशंसक हैं, तो आपको इन पांच फिल्मों (5 Best Movies of Gulshan Devaiah) को जरूर देखना चाहिए।

Shaitan (2011) – Best Movies of Gulshan Devaiah

शैतान” एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है जिसने गुलशन देवया को स्टार बना दिया। यह फिल्म बॉलीवुड की क्राइम और थ्रिलर फिल्मों से काफी अलग थी। इसमें ज्यादातर नए कलाकार थे, लेकिन निर्देशक बेजॉय नंबियार ने एक ऐसी चमकदार फिल्म बनाई जो आज भी एक क्लासिक कही जाती है।

गुलशन देवया ने इस फिल्म में एक अमीर बिगड़ैल लड़के की भूमिका निभाई है। वह एक गुस्सैल और हिंसक लड़का है। देवया ने इस भूमिका में एक शैतानी अंदाज प्रस्तुत किया, जो दर्शकों को केसी द्वारा आकर्षित करता है।

Goliyon Ki Raasleela Ram-Leela – Best Movies of Gulshan Devaiah

फ़िल्म में गुलशन देवया की भूमिका छोटी है, लेकिन उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया। सुप्रिया पाठक की एक्टिंग भी बहुत अच्छी है, लेकिन देवया ने उन्हें भी पीछे छोड़ दिया। “राम-लीला” में उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से सभी का ध्यान खींचा।

यह फिल्म राम और लीला की प्रेम कहानी है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे प्यार किसी भी धर्म या जाति से बड़ा होता है।

Commando 3 (2019) – 5 Best Movies of Gulshan Devaiah

यह फिल्म एक ऐसे कमांडो की कहानी है जो देश के लिए अपनी जान देने को तैयार है। “कमांडो 3” में गुलशन देवय्या ने एक आतंकवादी संगठन के हेड की भूमिका निभाई थी। वह एक बहुत ही खतरनाक आतंकवादी है जो भारत को बरबाद करना चाहता है। वह अपनी संगठन के साथ एक बड़ा आतंकवादी हमला करने की योजना बना रहा है।

Blurr (2022) – Best Movies of Gulshan Devaiah

ब्लर” एक थ्रिलर फिल्म है जो एक महिला की जुड़वां बहन की मौत की जांच पर आधारित है। गुलशन देवय्या फिल्म में नील नाम के एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। नील को जांच में शामिल किया जाता है और जांच के दौरान, उसे पता चलता है कि महिला की जुड़वां बहन की हत्या हुई है। फिल्म दिखाती है कि कैसे सच्चाई हमेशा सामने आती है।

Hate Story (2012) – Best Movies of Gulshan Devaiah

“हेट स्टोरी” (2012) में गुलशन देवैया की भूमिका बहुत ही महत्वपूर्ण थी। उन्होंने अपने एक्टिंग से फिल्म में जान डाल दी। उनका किरदार बहुत ही आकर्षक था, जिसने दर्शकों को बहुत प्रभावित किया।

गुलशन देवैया ने इस फिल्म में एक बहुत ही अलग और चुनौतीपूर्ण किरदार निभाया। उन्होंने इस किरदार को बहुत ही खूबसूरती से निभाया, जिससे दर्शकों को बहुत सोचने पर मजबूर होना पड़ा।

हम आशा करते हैं कि इस लेख से आपको अच्छी जानकारी मिली होगी, इसे अपने दोस्तों के साथ भी साझा करें ताकि उन्हें भी यह अच्छी जानकारी प्राप्त हो।

Also Read:

Leave a Comment