Airtel Xtreme Air Fibre: गाँव तक पोछेगा 5g, हाई स्पीड इन्टरनेट, देख JIO हो गया हक्का बक्का

सोमवार को एयरटेल ने सबसे पहला 5g वायरलेस ब्रॉडबैंड लांच किया जो हर गाँव , कस्वो तक तेज़ इन्टरनेट की सुविधा देगा।  डाटा के हिसाब से 34 मिलियन घरो में ऑप्टिकल फाइबर है वही बाकि एक बड़े लोगो की संक्या में इन्टरनेट आज भी सही नही पहुँच रहा।चलिए जानते है इसकी खूबी

Airtel Xtreme Air Fibre कसे कम करता है

हाली में एयरटेल ने अपना नया उत्पाद ‘Airtel Xtreme AirFibre’ लांच किया! इसका उत्पाद का उदेश आपको हाई स्पीड इन्टरनेट की सुविधा देना है।  इसकी खाशियत ये है की इसको किसी भी बिना किसी तार के उसे कर सकता है। गाँव में लोगो के पास ऑप्टिकल फाइबर की सुविदा नही होती और इन्टरनेट की स्पीड भी उतनी तेज़ नही मिलती उन गाँव में ये एक वरदान है।  यह सिर्फ एक सिम कार्ड से चलेगा ठीक जसे मोबाइल फ़ोन में सिम कार्ड डालते है! इसको खरीद कर आप कुद ही सेटअप कर सकते है और एडाप्टर की मदद से मोबाइल,लैपटॉप से कनेक्ट कर सकते है। इसको सबसे पहले डेल्ही और मुंबई में लांच किया गया। 

Airtel Xtreme AirFibre प्लान

अभी प्लान एक की है जो 100 MBPS की स्पीड मात्र मासिक 799 रूपए में देगा। अभी आपको यह एक साथ 6 महिना का प्लान लेना होगा जिसका आपको 4435 रूपए देना होगा और 2500 रूपए एक्स्ट्रा सिक्यूरिटी के लिए!यह सिक्यूरिटी को रिफंड भी कर दी जायेगी!जसे जसे लोग इसमे रूचि दिकंयेगे भविष्य में अधिक प्लान देकने को मिल सकते है।

Leave a Comment