Animal Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन भी यह कमाई कर सकती है, बॉक्स ऑफिस पर।

हमारे एक और उत्कृष्ट लेख में आपका स्वागत है। आज के इस लेख में हम ‘Animal Box Office Collection‘ पर चर्चा करेंगे। जब से ‘Animal‘ मूवी का ऐलान हुआ, तब से ही यह विषय चर्चा का केंद्र बना हुआ है। आज, प्रत्येक व्यक्ति इस फिल्म के विषय में बातचीत कर रहा है। इस फिल्म को अंत में, 1 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ किया गया है। इस फिल्म में, आपको एक से बढ़कर एक अभिनय कलाकारों का समृद्धि से भरा संग्रहण देखने को मिलेगा।

रणबीर कपूर ने मुख्य भूमिका में दिखाए हैं, जबकि राश्मिका उनकी प्रेमिका और पत्नी का किरदार निभा रही हैं। अनिल कपूर ने रणबीर के पिता का किरदार निभाया है। बॉबी देओल ने भी फिल्म में मजबूत भूमिका की है। उन्हें भी उच्च प्रशंसा मिल रही है। फिल्म के निर्माताओं को बड़ी आशा है कि इससे उच्च कमाई होगी। कहा जा रहा है कि फिल्म ने पहले ही बुकिंग के माध्यम से अच्छी कमाई की है। दर्शकों के बीच इस फिल्म के प्रति बड़ा उत्साह है।

Animal Box Office Collection Day 3

बॉक्स ऑफिस पर ‘Animal‘ फिल्म का कलेक्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब तक इस फिल्म ने एक शानदार कमाई का प्रदर्शन किया है। आज बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का तीसरा दिन है। आज की रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फिल्म आज ₹ 60 करोड़ का व्यापार कर सकती है।

Animal Box Office Collection Day 2

इस फिल्म के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की आंशिक अनुमानित कमाई तकरीबन ₹ 25 करोड़ हो सकती है, जैसा कि मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा जारी किया गया है।

Animal Box Office Collection Day 1

आज फिल्म का पहला दिन है और लोगों ने उम्मीद से भरपूर रुझान दिखाया है, टिकट्स भरकर। Animal Box Office Collection पर विचार करने वाले ढेर सारे मीडिया रिपोर्ट्स अपनी राय रख रहे हैं। यदि हम Sacnilk की रिपोर्ट्स पर विश्वास करें, तो Animal Box Office Collection की अनुमानित कमाई 50 करोड़ से भी ज्यादा हो सकती है।

Animal Box Office Collection Table

DayIndia Net Collection
Day 1 [1st Friday]₹ 61 Cr 
Day 2 [1st Saturday]₹ 25 Cr 
Total₹ 86 Cr
Animal Box Office Collection Table

Animal Movie Cast

ActorCharacter
Ranbir KapoorArjan Vailly Singh
Anil KapoorBalbir Singh
Bobby Deol(Character name not provided)
Rashmika MandannaGeetanjali “Geeta” Singh
Tripti Dimri(Character name not provided)
Saurabh SachdevaEx-Convict
Shakti Kapoor(Character name not provided)
Prem Chopra(Character name not provided)
Suresh Oberoi(Character name not provided)
Fahim FazliKhan
Shafina ShahYounger Wife
Siddhant Karnick(Character name not provided)
Saurabh Sachdeva(Character name not provided)
Maganti SrinathKarthik, Geetanjali’s brother
Animal Movie Cast

अगर हम Animal Movie Cast पर ध्यान दें, तो इसमें हमें एक से बढ़कर एक श्रेष्ठ क्लास के कलाकार दिखाई देते हैं। एक ओर लीड रोल में हमें रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी ओर सपोर्टिंग रोल में अनिल, बॉबी जैसे कलाकार दिखाए हैं।

Animal Movie Budget

इस फिल्म में इतने महंगे स्टार कैस्ट ने फिल्म के बजट को बढ़ा दिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये है। इस संदर्भ में देखने योग्य बड़ी बात यह है कि क्या यह बजट Animal Box Office Collection से कवर हो सकता है या नहीं।

Animal Movie Director

एनिमल मूवी का निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा हैं। वांगा एक प्रयोगशील निर्देशक के रूप में प्रसिद्ध हैं और उनकी फिल्में अक्सर विवादों में रहती हैं। उनकी पिछली फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने काफी चर्चा की थी और सुर्खियां बटोरी थीं।

Animal VS Sam Bhahdur

बॉक्स ऑफिस पर एक ही दिन में दो दिग्गज अभिनेताओं की फिल्में टकरा रही हैं। अब ऐसे में देखने वाली बड़ी बात यह होगी कि क्या एनिमल और सैम बहादुर को टक्कर देने में सफल रहेगी या नहीं। ये दोनों ही फिल्में अलग-अलग विषयों पर आधारित हैं। इस संदर्भ में यह भी हो सकता है कि दोनों ही फिल्में लोगों को पसंद आ जाएं।

Animal Movie Trailer

क्या फिल्म गदर 2 का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी?

इस फिल्म का मुकाबला गदर 2 से हो रहा है। गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ा हलचल उत्पन्न की थी। इस फिल्म से भी ऐसी ही उम्मीद है। यह अनुमान है कि पहले ही दिन यह गदर 2 को पीछे छोड़ सकती है।

हम आशा करते हैं कि इस आर्टिकल से आपको एनिमल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी मिल गई होगी, ऐसे ही ओर भी आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारा “Entertainment” पेज जरूर विजिट करें।

Also Read:

Leave a Comment