Anjali Arora In Bigg Boss 17: क्या बिग बॉस 17 में Anjali Arora की वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी?

Anjali Arora In Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में हुई है बड़ी हलचल और इस खेल में एक नया मोड़ आ सकता है। अब यह बातें चर्चा में हैं कि क्या अंजलि अरोड़ा भी इस खेल में शामिल होने का आयोजन कर रही हैं।

बिग बॉस 17 में शामिल होने का इरादा है क्या? क्या Anjali Arora बिग बॉस 17 में एंट्री लेने जा रही हैं?

बिग बॉस का 17वां सीजन एक बेहद रोमांचक सफर पर है। प्रतिदिन दर्शकों को नए-नए ट्विस्ट का आनंद लेने का मौका मिल रहा है। अब एक नई खबर सामने आ रही है कि इंटरनेट सेंसेशन अंजली अरोड़ा (Anjali Arora In Bigg Boss 17) भी इस शो में शामिल होने का इरादा रख रही हैं।

Anjali Arora का नाम पहले से ही बिग बॉस की चर्चा में था, लेकिन उन्हें शुरुआती लिस्ट में स्थान नहीं मिला था। यहां तक ​​कि अब ऐसा दिखता है कि उन्हें वाइल्ड कार्ड एंट्री के माध्यम से बिग बॉस में लाया जा सकता है।

अंजली अरोड़ा के बिग बॉस में आने से शो में और भी उत्साह बढ़ सकता है। दर्शकों को अंजली का बिग बॉस में कैसा प्रदर्शन देखने को मिलेगा, यह देखने के लिए उत्सुकता है।

अंजली अरोड़ा ने पहले भी रियलिटी शो में अपनी पहचान बनाई है

कुछ दिनों पहले ही, ऑरहान जिसे ऑरी कहा जाता है, ने बिग बॉस में एक वाइल्ड कार्ड के रूप में दिखाई दी थी। इसके बाद, अब इसी प्रकार, अंजली अरोड़ा को भी बिग बॉस में एंट्री के लिए तैयारी करने का समाचार है। यह कहा जा रहा है कि अंजली की एंट्री से बिग बॉस का खेल और भी रोचक हो जाएगा।

इससे पहले भी Anjali Arora ने एक रियलिटी शो में भाग लिया था, और वह कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ में भी नजर आ चुकी हैं। जब बिग बॉस 17 शुरू हुआ तो अंजली अरोड़ा का नाम एक संघर्षकर्ता के रूप में समाहित था, लेकिन उन्हें शुरुआती लिस्ट में स्थान नहीं मिला था। अब, इस खबर के अनुसार, अंजली अरोड़ा को वाइल्ड कार्ड के रूप में बिग बॉस में देखा जाएगा। इसके अलावा, एल्विश यादव ने भी चैट के दौरान अंजली अरोड़ा के एंट्री का जिक्र किया था।

अंजलि अरोड़ा ने क्या कहा?

कुछ दिनों पहले, Anjali Arora ने बिग बॉस 17 की Competitive ईशी मालवीय के संबंध में अपनी राय दी थी। उन्होंने ईशी की सराहना की और कहा कि वह एक मजबूत Competitive हैं।

हालांकि, अभी तक Anjali Arora ने बिग बॉस में भाग लेने के संबंध में कोई रिएक्शन नहीं दिया है और न ही वर्तमान में चल रही चर्चा की पुष्टि की है।

फिलहाल बिग बॉस के घर में कौन है?

बिग बॉस 17 के घर में मन्नारा, मुनव्वर, अंकिता, अभिषेक, फिरोजा खान (यानी खानजादी), विकी, नील, ऐश्वर्या, ईशा, सनी, अनुराग, जिग्ना, नवीद, रिंकू, अरुण, सना, रईस खान, और सोनिया बन्सल नाम के कुल 17 कंटेस्टेंट शामिल थे। हालांकि, सोनिया, मनस्वी, और जिग्ना ने इस शो से अलविदा कह दिया हैं। अब घर में दो नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हैं, जिनमें समर्थ जुरेल और ओरहान उर्फ ऑरी शामिल हैं।

Read More:

Leave a Comment