Ankita Lokhande pregnancy Report: क्या यह असली है या नकली? अंत में सच सबके सामने आ गया है!

अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी रिपोर्ट: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे वर्तमान में बिग बॉस 17 के माध्यम से दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं। इस शो में, उन्होंने अपने पति विकी जैन के साथ बिग बॉस घर में एंट्री की है। हालांकि, पिछले कुछ दिनों में Ankita Lokhande ने बिग बॉस 17 की टीआरपी बढ़ाने में अपना योगदान दिया है। बिग बॉस 17 के घर में अंकिता का प्रेग्नेंसी टेस्ट भी हुआ था। अब (Ankita Lokhande pregnancy Report) की रिपोर्ट सामने आई है।

Ankita Lokhande और विकी जैन बिग बॉस 17 के प्रसिद्ध जोड़ी मानी जाती हैं। बिग बॉस 17 में, वे हमेशा एक-दूसरे के साथ तकरारें करते हुए दिखाई देते हैं। हालांकि, पिछले कुछ दिनों में Ankita Lokhande की स्वास्थ्य समस्या हो गई थी। इसके बाद, उन्होंने प्रेगनेंसी टेस्ट करवाया। अंकिता ने खुद इस खुशखबरी की घोषणा की थी। उनका और विकी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

Ankita Lokhande pregnancy Report – ‘बिग बॉस’ घर में हुआ उनका प्रेग्नेंसी टेस्ट!

बिग बॉस 17‘ शो के प्रतियोगी में Ankita Lokhande का नाम शामिल है। कभी-कभी उनके दिए गए बयानों के कारण, जिनमें प्रेग्नेंसी और सुशांत सिंह राजपूत के बारे में भी शामिल है, अंकिता चर्चा में रहती हैं। कुछ दिन पहले, एक वीडियो में उन्होंने अपने पति विकी से कहते हुए दिखीं, “मैं अभी बहुत उलझन में हूं। मेरी प्रेग्नेंसी टेस्ट हो गई है और मैंने ब्लड टेस्ट और यूरिन प्रेग्नेंसी टेस्ट भी करवाए हैं। मुझे पीरियड भी नहीं आए हैं। मैं फिलहाल में प्रेग्नेंट हूं या नहीं, यह मुझे नहीं पता। लेकिन अब मुझे घर जाना है।

Ankita Lokhande pregnancy Report: अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी रिपोर्ट की सच्चाई सामने आई!

पिछले हफ्ते Ankita Lokhande ने प्रेगनेंसी की टेस्ट करवाई थी। उसके बाद, तुरंत ही बिग बॉस 17 शो को छोड़ने की अफवाहें फैलने लगीं थीं। हालांकि, यह सभी फ़ैसला नकारात्मक साबित हुआ है। (अंकिता लोखंडे प्रेगनेंसी रिपोर्ट) नेगेटिव आई है, इसलिए वह वर्तमान में मां नहीं बनेंगी।

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के अनुसार, अंकिता लोखंडे के सभी टेस्ट पूरे हो चुके हैं। अब एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी रिपोर्ट सार्वजनिक हो गई है, जिसमें नकारात्मक परिणाम हैं। अंकिता लोखंडे ने कुछ दिन पहले जिग्ना वोरा और रिंकू धवन के साथ अपनी तबीयत के बारे में बात की थीं।

बिग बॉस 17’ शो ने अब तक छह हफ्ते पूरे किए हैं। इस सीजन में चर्चा में रहने वाले प्रतियोगी में अंकिता का नाम भी शामिल है। कई एपिसोड में, वे अपने पति विकी जैन के साथ दिखाई दी गई हैं। विकी को ‘मास्टर माइंड’ का टैग मिला है, लेकिन उनका खेल दर्शकों को पसंद नहीं आया है। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से अंकिता और विकी अलग-अलग खेल खेल रहे हैं।

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे ने मां से मुलाकात की।

अंकिता लोखंडे के सभी प्रकार की जाँचें पूरी हो चुकी हैं और वे सभी नकारात्मक हैं। इसका अर्थ है कि वर्तमान में अंकिता इस शो से बाहर नहीं जाएगी। इस समाचार के प्रकट होने के बाद, उनके प्रशंसकों को खुशी है, जबकि कुछ लोग अंकिता के माँ नहीं बनने की खबर से कुछ नाराज हैं।

उसी समय, सोशल मीडिया पर एक प्रमो वायरल हो रहा है जिसमें अंकिता और विकी जैन की माँ उन्हें बिग बॉस में मिलने आई हैं। अंकिता लोखंडे और विकी जैन ने अपनी माँ को देखकर बहुत भावुक हो गए हैं।

यहाँ, विकी की माँ दोनों को डाँटती हुई दिखाई दे रही हैं। वह कहती है, “घर पर ऐसा कभी नहीं हुआ और यहाँ तुम कितनी लड़ाई कर रहे हो। जब तुम एक-दूसरे से मिलते हो तो प्यार से मिलो। एक-दूसरे से प्यार करो।

Also Read:

Leave a Comment