CM Punk की WarGames 2023 में वापसी….Randy Orton Heel Turn WWE Survivor Series की Key Points Predictions

नमस्कार, कुश्ती के शौकीनों! WWE की रोमांचक दुनिया में एक उत्साह भरे सफर के लिए तैयार रहें, क्योंकि हम अब WWE Survivor Series2023 के NXT प्रीमियम लाइव और वॉरगेम्स इवेंट में खोदेंगे। मैं हूँ दिनेश बजाज, आपका मार्गदर्शक, जो इस हाई-स्टेक्स शोडाउन में हमें इन घूमते-फिरते और धमाकेदार पलों के माध्यम से ले जाएगा।

इसARTICLE में, हम सीएम पंक के वापसी, रैंडी ऑर्टन के हील टर्न के चर्चाओं में खोलेंगे और WWE सर्वाइवर सीरीज पर प्रकट होने वाले हाइलाइट्स पर साहसिक पूर्वानुमान लगाएंगे। तो, कुश्ती के प्रशंसकों, तैयार रहें – DINESH BAJAJ यहां हैं, जो उन सभी क्रिया और नाटक को विश्लेषण करने के लिए आया है जो अब होने वाला है!

तो इसARTICLE में गाइज हम लोग बात करने वाले हैं ड के नेक्स्ट प्रीमियम लाइव इंड WWE Survivor Series के बारे में जो कि बस सबसे कुछ ही घंटे दूर है कल सुबह-सुबह आपको अपने टीवी चैनल्स पर दिख जाएगा जहां पर आप लोग र और स्कड के शोज को एंजॉय करते हो और यह वाला कार्ड बहुत ज्यादा स्टैक्ड है।

वॉर गेम्स मैचस होने वाले हैं कलWWE Survivor Series में ओटन कल शो पर वापस आने वाले हैं एंड हमको पता है द बेस्ट इन द वर्ल्ड के अराउंड जो हाइप चल रही है WWE Survivor Series के लिए तो इस ARTICLE में सारे मैचेस के बारे में बात करेंगे जो कि कल सरवाइवर सीरीज में होंगे क्या सरप्राइजेज होंगे।

क्या चौकाने वाली चीजें शो से होंगी और क्या होंगे मैचेस के रिजल्ट्स मतलब कि माय रिजल्ट प्रिडिक्शंस फॉर WWE Survivor Series 2023 तो फिर देर किस बात की शुरू करते हैं ओके हेलो चैटर्स माय नेम इज रोहित एंड यू आर वाचिंग रेसल चैटर सबसे पहले हम लोग बात करते हैं।

विमेंस वॉर गेम्स मैच के बारे में यूजुअली ऐसा काफी सारे फैंस की तरफ से करना होता है कि जैसे ही विमेंस रेसलिंग आती है वो मैच हटा देते हैं लेकिन वॉर गेम्स मैच एक ऐसी चीज है जिससे हमारी नजरें बिल्कुल भी नहीं हट सकती और जो इस बार की वॉर गेम्स की स्टोरी लाइन है।

वो है डैमेज कंट्रोल वर्सेस टीम बैके लिंच शार्ट फ्लेयर बियांका ब्लेयर और शॉर्ट्ज ब्लैक हार्ट ये फोर वर्सेस फोर वाला मैच होने वाला है जहां पर मेन जो स्टोरी मैं बोलूंगा वो डैमेज कंट्रोल है इसकी क्योंकि आपको पता है डैमेज कंट्रोल एक प्रॉपर टीम है यूजुअली ऐसा ही होता है।

वर गम्स वाले मैच में जहां एक प्रॉपर टीम होती है और दूसरी तरफ एक टीम जिनके प्रॉब्लम्स होती हैं उस टीम से ऐसे करके WWE अपोनेंट बनाती है और आपको आज स्मैकडाउन से भी ये पता चला कि जो बैकल इंच और शार्ट फ्लेयर है कैसे इन दोनों को एक दूसरे से बहु बहुत ज्यादा प्रॉब्लम है अब हो सकता है।

स्मैकडाउन में ये एंगल इसलिए दिखाया गया कि लोग ऐसा एक्सपेक्ट करें कि इस मैच में भी ये होगा लेकिन एक्चुअल में डब्लूडब्लूई कुछ और ही सोच र है इस मैच के लिए या फिर रीजन ये भी हो सकता है कि बैकल इंच एन शार्ले फेयर खुद अपना रीजन बने अपनी टीम की हार का क्योंकि ये टैक टीम वाला मैच भी स्मैकडाउन से जीत नहीं पाए थे।

अब देखो सिंपल सी बात है डैमेज कंट्रोल अभी WWE Survivor Seriesभी फैक्न फॉर्म हुई है बढ़िया वाली क्योंकि कबू की वॉरियर्स मतलब कि जो कायरी सेन है वो भी आ चुकी है और पूरी जैपनीज टीम है ये डकोटा काई और बेली साथ में है अब इस हिसाब से देखा जाए जाए तो डैमेज कंट्रोल को इस्टैब्लिशमेंट में जो अपर हैंड है।

वो कहीं ना कहीं डैमेज कंट्रोल के पास हैWWE Survivor Seriesअभी डैमेज कंट्रोल को कुछ टाइम और चाहिए रेसलमेनिया तक पहुंचने के लिए क्योंकि थोड़ा-थोड़ा हमको ऐसा समझ में आ रहा है कि शायद बेली का जो स्पॉट है डैमेज कंट्रोल में जो लीडर बनती हैं शायद उनसे छिन सकता है क्योंकि ये जैपनीज रेसलर मिलके अगेंस्ट जा सकती हैं।

आस्का एंड बेली के बारे में छोटी-छोटी हमको नोक झोक अभी तक दिखी नहीं है लेकिन बेली के चेहरे पर वो चीजें साफ बताती हैं तो देखो ज्यादा स्ट्रेच करूंगा नहीं इस चीज को मेरे ख्याल से मैच ही बहुत कमाल का होगा इतने ओएमजी स्पोर्ट इस मैच से आने वाले हैं

स्पेशली कायरी सेन से WWE Survivor Seriesमुझे बहुत ज्यादा उम्मीदें है इस मैच में कि कुछ उनकी तरफ से कमाल धमाल होगा ओ स्काई आपको पता है

WWE Survivor Series :

Leave a Comment