Ayushmann Khurrana का Dream Girl 2 की बना रहा है रिकार्ड, अक्षय कुमार की ओएमजी 2 फ्लॉप हो गया

Ayushmann Khurrana Dream Girl 2: देश में फिल्मों का माहौल हमेशा ही बदलता रहता है। किसी फिल्म के सफल हो होने के पीछे बहुत सारे बजा हो सकती है। अब हाल ही में रिलीज हुए OMG 2 और Gadar 2 को देखकर जनता ने बहुत इंटरटेन हुए, लेकिन वहीं पर और एक नया फिल्म इन दोनों फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। और यह फिल्म है आयुष्मान खुराना का ड्रीम गर्ल २

एक नजर में जाने की कोशिश करते हैं कि ड्रीम गर्ल 2 ने किस तरीके से अपना लोकप्रियता बढ़ा रही है। और इसी वजह से जब से यह रिलीज हुआ है तब से लेकर अब तक मुख्य खबरें बने हुए हैं।

Dream Girl 2 किस तरह का मूवी है

ड्रीम गर्ल 2 एक कॉमेडी मूवी है, जिसमें कॉमेडी के साथ साथ रोमांस को भी अच्छी तरीके से दिखाया गया है। ड्रीम गर्ल 2 मूवी की ट्रेलर से यह पता चलता है यह मूवी कॉमेडी और ड्रामा टाइप के मूवी है। अब तक आईएमडीबी के रेटिंग के मुताबिक इस मूवी को 5.7 रेटिंग मिला है।

Dream Girl 2
Dream Girl 2

ड्रीम गर्ल 2 मूवी के कलाकुशाली

बात करें ड्रीम गर्ल 2 मूवी की राइटर की तो यहां पर 2 लोग शामिल है पहला नरेश कटोरिया, और दूसरा राज संधिलाया जिन्होंने इस मूवी के डायरेक्टर भी है। मूवी में किरदार निभाते हुए आप लोग देखेंगे आयुष्मान खुराना, परेश रावल, अनन्या पांडे जैसे हस्तियों को। साथ में अनु कपूर, गोवर्धन आश्रणी, विशाल हांडा, राजपाल यादव, विजय राज जैसे कॉमेडियन को भी आप लोग इस मूवी में देख पाएंगे।

Dream Girl 2 मूवी की कहानी

ड्रीम गर्ल २ मूवी में मेन किरदार निभाते हुए आयुष्मान खुराना को आप लोग देख पाएंगे। जिसमें वह बहुत सारे उधार और लोन के चक्कर में फस जाते हैं, इन्हीं सब से बाहर आने के लिए उन्होंने लड़की की शक्ल में अच्छे घराने की लड़कों को प्यार के जाल में फंसाते हैं, और 50,00,000 रुपए लेकर उससे शादी करती है, तो आप समझ सकते हो कि इस तरीके से मूवी के अंदर अगर कॉमेडी, रोमांस दिखाया जाए तो लोग कितना प्यार करेगा।

ड्रीम गर्ल 2 मूवी में आयुष्मान खुराना का नाम करम है, करम अपना सीरियल लाइफ जीना चाहते हैं। लेकिन हकीकत उसे अच्छी तरीके से जीने नहीं देता है। इसी बीच करम को परी यानी कि अनन्या पांडे से प्यार हो जाता है। आगे चलकर करम को पूजा बनना पड़ता है। उसके बाद कहानी में असली ट्विस्ट देखने के लिए मिलता है।

Leave a Comment