एल्विश ने पुलिस बन कर किया जिया को फ़ोन डर के कारण जिया शंकर का हुआ बुरा हाल 

Elvish Yadav Prank with Ziya Shankar: बिग्ग बॉस OTT 2 के बाद एल्विश समेत अभिषेक और कई खिलाडियों की विडियो आई आये दिन। बिग बॉस में इल्विश और जिया का साबुन के पानी वाला विवाद बहुत फेमस हुआ था।  एल्विश बिग्ग बॉस जीतने के बाद फिर से ब्लॉग्गिंग करते हुए दिख रहे है और इस बीच हाली में एल्विश का यह विडियो ने खूब सुर्किया बढोरी जिसमे वो पुलिस बन कर जिया शंकर को डरते हुए दिखे। फेंस ने विडियो को खूब शेयर किया और हसे। जानते है क्या है पूरी बात

इल्विश ने क्यों किया जिया को फ़ोन

एल्विश जिया के साथ एक प्रंक करने का प्लान करते है जिसके तहत वो पुलिस वाले बनकर जिया को डरते है। वह अपने भाई के फ़ोन से जिया को फ़ोन करते है 2-3 बार ट्रआय करने के बाद जिया फ़ोन उठाती है फिर इल्विश कहते है की उनके खिलाफ एक कंप्लेंट आई है यह सुनते ही वो फ़ोन एक लडके को दे देती है फिर एल्विश उन्होंने बताते है की एल्विश के फेंस ने उन पर कंप्लेंट की है क्युकी उन्होंने उससे साबुन वाला पानी पिलाया था। इस पर बात करते आगे वह सच बताता देते है।

जिया का रिएक्शन

सचाई पता लगने बाद जिया बोलती है की मुझे लगा ही था की एशि हरकत तुम ही कर सकते हो इस पर वह खूब हस्ती है। इसके साथ एल्विश बोलते है की सवेरे से कितने फ़ोन ट्रआय किये पर तुमने उठाया नही इस पर उन्हने कहा की वह अनजान नंबर से आये कॉल नही उठाती।

Leave a Comment