नीदरलैंड्स के खिलाफ मैच से पहले मीडिया का सामना ना करने के लिए मोर्गन ने Ben stokes-जो रूट को लताड़ा

Ben stokes आप कैसा महसूस कर रहे हैं, हाँ, मुझे अशर बहुत पसंद है, यह सब डूब गया था, फिर भी नहीं, नहीं, वास्तव में करने के लिए बहुत सी चीज़ें हैं, आप जानते हैं कि हमारे पास डाउनिंग स्ट्रीट थी, खेल के अगले दिन हमारा सिर ओवल की ओर था।

इसलिए मैं वास्तव में नहीं हूँ यकीन है कि सब कुछ वास्तव में डूब चुका है, हम अब शांत हो गए हैं, लेकिन आइए उस दिन पर वापस जाएं क्योंकि यह इंग्लैंड के लिए एक बहुत ही कठिन टूर्नामेंट था, हम इसमें पसंदीदा थे, हम बहुत अच्छा कर रहे थे।

फिर हमें कुछ हार मिली जो काफी चौंकाने वाली थीं Ben stokesऔर ऐसा लग रहा था कि अचानक हम फिर से चूक सकते हैं और दिल टूटने वाला था, फिर हमने संघर्ष किया और कुछ शानदार जीत हासिल की और फिर हम फाइनल में पहुंचे और उस दिन के अधिकांश समय के लिए यह एक कठिन संघर्ष वाला काफी कठिन खेल था।

Ben stokesक्रिकेट यह कोई छक्का मारने जैसा असाधारण खेल नहीं था, कुछ लोगों को आशा थी, लेकिन मेरे जैसे क्रिकेट अवधियों के लिए रोमांचक लड़ाई थी, मुझे पता था कि अगर मुझे एक कमरा मिलता है तो हमें कम से कम एक सुपर ओवर मिलेगा और अगर मैं इसे रखूं तो आप जानते हैं कि बाएं या दाएं ए उनके क्षेत्र में हमें ट्यूब के लिए वापस आने में सक्षम होना चाहिए।

Ben stokes दुर्भाग्य से मैंने इसे सीधे उस पर मारा और आप जानते हैं कि मैं अपने आप पर नाराज था, मैं क्रोधित था, मैंने सोचा कि इसे फेंक दूंगा लेकिन जब मैं ऊपर गया तो मुझे खुद को पांच मिनट का समय देना पड़ा क्योंकि मग मुझसे वापस बाहर जाने और सूप पीने के लिए कहा, क्या आप थककर वापस जाना चाहते थे।

आपने 85 रन बनाए, आप घंटों तक बाहर रहे, मैंने कहा कि हमें जेसन जॉनसन को भेजना चाहिए, ओह हाँ, लेकिन बोग्स ने नहीं कहा और वह दाईं ओर चला गया क्योंकि मैं मैं भूखा हूं, हां, लेकिन बायां दायां दिलचस्प था Ben stokesक्योंकि वहां एक बहुत छोटी सीमा थी और इससे हमें एक पल में फायदा मिल सकता था।

आप इतने उत्साहित थे कि जो कुछ हुआ था उससे मैं कल्पना कर सकता हूंBen stokes कि आप उस पल में थे जो बल्लेबाज के लिए काफी कठिन था। इसके लिए एक बार अंदर आएं, अगर वे कुछ घंटों के लिए वहां बैठे हैं तो यह दोनों तरीकों से काम कर सकता है, हां, मुझे जाना होगा।

Ben stokes आप जानते हैं कि शोरूम के पीछे से बाहर जाएं और बस अपने लिए पांच मिनट का समय लें आप क्या सोच रहे थे, मेरा मतलब है कि आपने विश्व कप लगभग जीत ही लिया है, आप विश्व कप जीतने से एक कदम दूर आ गए हैं और अब आपको किसी तरह खुद को सुपर ओवर के लिए तैयार करना है, आपकी मानसिकता क्या है?

Ben stokes उस स्थिति में आप जैसे किसी व्यक्ति के बारे में मुझे लगता है कि जब यह सुपर ओवर होता है तो आप जानते हैं कि आपको क्या करना है, क्या वह हर गेंद पर तीसरी गेंद के लिए प्रयास कर रही है, आप पहले कभी भी ऐसा नहीं कर चुके हैं और आप फिर कभी ऐसा नहीं करना चाहते हैं।

जानिए क्यों नहीं यह वहां जाना था और आप जानते हैं कि उन पर आप पर पहले बल्लेबाजी करने का दबाव था कि आप अधिक से अधिक रन बनाने का प्रयास करें, यह विशेष रूप से विश्व कप फाइनल के लिए एक डरावनी जगह थी, लेकिन मुझे लगता है कि मैं बाहर रहना पसंद करूंगा।

वहां बीच में देखने की बजाय ऐसा करने की कोशिश की जा रही है क्योंकि वह सबसे खराब जगह है जब आप देखते हैं और आप जानते हैं कि वह किसी चीज को प्रभावित नहीं कर सकता है जो बीच में जा रही है, हां यह था, यह नहीं था।

यह एक नहीं है जिन चीजों में मैं शामिल होना चाहता हूं उनमें से कुछ ने फिर से अच्छा प्रदर्शन किया, आपने 15 रन बनाए, आपने और जोश बटलर ने, जो काफी प्रतिस्पर्धी था, ऐसा नहीं था कि मैंने पहले कभी ऐसा देखा था, इसलिए मैंने मान लिया कि 15 अच्छे लग रहे थे और जावा ने छह रन बनाए।

Ben stokes असल में भाग्य ने तुम्हें छोड़ दिया, मुझे वह पसंद आया जो थोड़ा सा दिया, ओह वाह, यह सिर्फ खेल का सारांश था कि ऐसा होना ही था क्योंकि वह एक असाधारण चरित्र है, वह वास्तव में कहीं से भी आया है और एक सुपरस्टार बन गया है।

लेकिन उसने कहा कि आप विशेष रूप से उससे कुछ ऐसी बातें कही जिससे वास्तव में मदद मिली, क्या आपको याद है कि आपने क्या कहा था, मैं अभी ऊपर गया था इसलिए मैंने कहा Ben stokesक्योंकि मैं जानता हूं कि वास्तव में यह कैसा महसूस हो रहा होगा और समय के उस क्षण में मैंने सिर्फ इतना कहा कि यहां जो कुछ भी होता है।

Ben stokes: ऐतिहासिक क्रिकेट प्रदर्शन और टी20 विश्व कप का जादू”

वह नहीं है आपके करियर को परिभाषित करने जा रहा हूं, जो स्पष्ट रूप से उसने यह कैसे किया क्योंकि उसने अपने ऊपर एक सुपर का बचाव किया, एक बात ग्लिन विश्व कप और लेकिन मैं इस दृष्टिकोण से अधिक आ रहा था कि क्या यह अच्छा नहीं होगा क्योंकि मुझे पता है कि यह कैसा है।

उस टी20 विश्व कप फाइनल जैसी चीजों से गुजरना होगा जब आपको कार्लोस ब्रैथवेट पर गेंदबाजी करनी थी और वह लगातार चार छक्कों के लिए थोड़ा सा था और आप बस अपने घुटनों पर गिर गए थे, मैं वह व्यक्ति था जिसे उस दिन के आखिरी ओवर के बारे में जिम्मेदारियां दी गई थीं और जाहिर है।

यह अच्छा नहीं हुआ, मैं निश्चित रूप से इसे फिर से गेंदबाजी करने वाला था, इसलिए आप जानते हैं कि मुझे पता था कि वह कैसा महसूस कर रहा होगा,Ben stokes भले ही मैं उसके जैसा नहीं दिख रहा था, लेकिन एक 24 साल का बच्चा आ रहा था।

इंग्लैंड में पहली बार दुनिया के सबसे बड़े मंच पर ऐसा किया, निश्चित रूप से यह अद्भुत था, आइए आखिरी गेंद तक पहुंचें, इसलिए यह आखिरी गेंद है, न्यूजीलैंड को जीतने के लिए 16 रन बनाने होंगे क्योंकि हमारे पास मैच में अधिक सीमाएं थीं I

क्या यह लंबे समय से चल रहा था,Ben stokes तो क्या आप जानते हैं कि जो कुछ भी हो रहा है उससे सबसे दूर संभावित जगह है, जोस और सभी क्षेत्ररक्षकों की प्रतिक्रिया जा रही है, जो वास्तव में देख सकते थे कि वह कहाँ था, आज रात आप क्या महसूस कर रहे थे, मुझे लगा कि मैं टूट गया हूं, मैं फिसल गया और गिर गया।

फर्श पर तारामछली, मेरे पास मैटवुड के चश्मे थे और मुझे लगता है कि मैंने उन्हें तोड़ दिया, हम फर्श पर थे, मुझे नहीं पता था कि Ben stokes कैसे प्रतिक्रिया देनी है और फिर जैसे ही मैं फर्श से उठा, हर कोई लूर्डेस के सबसे दूर कोने पर था, यह आपके जैसा है मैं थोड़ा करीब आ सकता हूं इसलिए मुझे उनके पास सौ गज की दूरी तक दौड़ना पड़ा और यह जूस था

Also Read :

Leave a Comment