Who is Orry: वह कौन है जो बॉलीवुड की हर एक्ट्रेस के साथ घूमता है? जानें पूरी खबर!

Who is Orry : भारत में इंस्टाग्राम prevalent युवा लोगों द्वारा सबसे ज्यादा उपयोग किया जाता है। इन लोगों की आयु 16 से 24 साल तक होती है, और इसका कारण है कि इंस्टाग्राम युवाओं के लिए विशेष रूप से तैयार किया गया है, ताकि वे अपनी जीवन की फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर साझा कर सकें। बॉलीवुड और मनोरंजन उद्योग से जुड़े लोग भी सबसे अधिक इंस्टाग्राम पर सक्रिय रहते हैं।

यदि आप Bollywood Industry से जुड़े लोगों को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, तो आपने अक्सर सारा अली खान, अनन्या पांडे, जाह्नवी कपूर आदि की पार्टियों में एक व्यक्ति को देखा होगा, जो इन दिनों काफी चर्चा में है। हम यहां Orry के बारे में बात कर रहे हैं, जो लगभग हर बॉलीवुड स्टार किड की पार्टी में आपको दिखाई देता है।

लेकिन majority लोगों को यह नहीं पता कि Orry कौन है, वह कहाँ से है, उसका काम क्या है, और वह बॉलीवुड स्टार्स के साथ कैसे सम्बंध रखता है। इन सभी प्रश्नों के उत्तर आपको इस लेख में मिलेंगे, जिसमें आज हम विस्तार से जानेंगे कि Orry कौन हैं।

Who is Orry? | कौन हैं Orry?

Orry एक इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर हैं जो अपनी फोटो और वीडियोस को इंस्टाग्राम पर साझा करते हैं। Orry का पूरा नाम Orhaan Avatarmani है। उनके पिता का नाम जॉर्ज अवतरमणि है, जो एक बड़े बिजनेसमैन हैं और उनके पास शराब, होटल और मजबूत रियल एस्टेट व्यापार है। इसके कारण, Orry बहुत अमीर परिवार से हैं।

जब बात Orry की शिक्षा की जाती है, तो उन्होंने तमिल नाडु के कोडैकनाल इंटरनेशनल स्कूल से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की। इस स्कूल में 12वीं कक्षा के बाद, उन्हें स्कूल को 15 लाख रुपए तक की फीस देनी पड़ी, जो केवल ट्यूशन फीस थी। यह बात दर्शाती है कि Orry कितने अमीर परिवार से संबंधित हैं।

उन्होंने अमेरिका जाकर अपनी उच्चतर शिक्षा पूरी की, जहाँ उन्होंने कोलंबिया यूनिवर्सिटी में प्रवेश पाया। एक मीडिया Interview में Orry ने बताया कि उन्होंने अमेरिका के प्रसिद्ध Parsons School of Design से भी अध्ययन किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ कैसे समय बिताते हैं?

आपने इंस्टाग्राम पर कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस जैसे – सारा अली खान, अनन्या पांडे, जाह्नवी कपूर आदि के साथ Orry को घूमते हुए जरूर देखा होगा, लेकिन यह कैसे इन सभी बॉलीवुड के लोगों के साथ घूमते हैं? इसका कारण यह है कि जब Orry अमेरिका अपनी पढ़ाई पूरी करने गए थे, तो उन्हें वहां भारत के सबसे अमीर परिवारों के बच्चों के साथ पढ़ाई का मौका मिला था।

आपको यह भी बता दें कि 2015 से Radhika मर्चेंट, जो भारत के Ambani परिवार की बहु हैं, वो इनकी बेस्ट फ्रेंड हैं। राधिका के कारण Orry का बड़े-बड़े लोगों के साथ अच्छा सम्बंध बनना शुरू हो गया था। इसके अलावा, कई बॉलीवुड स्टार किड्स से ये अपने कॉलेज में ही मिले थे, जहां से उनकी मित्रता बॉलीवुड स्टार किड्स के साथ विकसित हुई थी।

Orry क्या काम करते है?

Orry के पिता एक व्यापार में विशेषज्ञ हैं और उनके पास कई बिजनेस हैं। कभी-कभी Orry अपने पिता के बिजनेस में भी साथ देते हैं। उनके linkedin profile के अनुसार, Orry रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरपर्सन कार्यालय में एक विशेष प्रोजेक्ट मैनेजर के रूप में काम करते हैं। वे कंपनी के अंतर्राष्ट्रीय सहयोगों को देखते हैं जब कंपनी विदेशी सहयोग करती है।

आशा करते हैं कि आपको यह लेख ‘Who is Orry?’ की जानकारी प्राप्त हुई होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करें ताकि उन्हें भी Orry के बारे में जानकारी मिल सके। हमारे ‘मनोरंजन’ पेज पर और भी समाचार पढ़ने के लिए जरूर जाएं।

Also Read:

Leave a Comment