Bigg Boss OTT 2 Winner: Elvish Yadav ने जो रचा, बिग्ग बॉस हिस्ट्री में ऐसा नही हुआ

इस साल बिग्ग बॉस OTT 2 को ज़ोर शोर से देखा गया। 14 अगस्त को इसका फिनाले था जहा एक तरफ अभिषेक थे वही दूसरी होर एल्विश थे। जहा एल्विश ने बढे मार्जिन के साथ बिग्ग बॉस OTT 2 को जीता। जानते है क्या कुछ हुआ बिग्ग बॉस के फिनाले में

Bigg Boss OTT 2 Winner

एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की ट्रॉफी और 25 लाख रुपये का नकद पुरस्कार जीता। अभिषेक मल्हान को उपविजेता घोषित किया गया। मनीषा रानी, बेबिका धुर्वे और पूजा भट्ट शो की अन्य फाइनलिस्ट बने।

बिग्ग बॉस OTT2 फिनाले

अलिया भट्ट की बहन पूजा भट्ट जसे कही दिकज को गुरुगाम के रहने वाले एल्विश ने बहुत ही ज्यादा वोटो से जीते हुए 25लाख होर चमचमाती ट्राफी अपने नाम की।फिनाले में एल्विश ने देसी स्टाइल में परफॉर्म भी किया।

बेविका,मनीषा,अभिषेक,एल्विश टॉप 4 में रहे। फिनाले में 15 मिनट के लिए वोटिंग लाइन खोली गयी जिसमे एल्विश ने बताया की उन्हें की लोगो ने उन्हे 280 मिलियन वोट 15मिनट में आये जो अब तक की बहुत बड़ी बात थी। 

इसकी की साथ उन्होंने MC STAN और कही बड़े लोगो का रिकॉर्ड तोड़ते हुए पहले वाइल्ड कार्ड बने जिन्होंने ट्राफी जीती!एल्विश ने बताया इस ट्राफी पर पूरी एल्विश आर्मी का हक़ है। जीत के बाद उन्होंने फेंस साथ मीट उप रकने का भी प्लान रका है। उनके सपोर्ट में खी दिक्क्ज़ खिलाडी जसे चहल से लेकर बीजेपी पार्ट पर्वक्ता स्मृति ईरानी ने भी सपोर्ट किया।

अभिषेक और इल्विश

हलाकि दोनों ही यूटूबर के बीच ज्यादाअंतर नही था दोनों को फुल सपोर्ट किया गया। फिनाले से पहले अभिषेक की तबियत खराब हो गयी थी लोगो का माना था की अभिषेक 1 महीने पहले से इस बिग्ग बॉस के घर में थे जो बड़ी बात है जीतने के लिए वो बी प्रभल दावेदार थे! हलाकि दोनों को ही यूटूबर कम्युनिटी विजेता मानते है।

Leave a Comment