Exchange Offer का फायदा! सिर्फ 649 रुपये में खरीद पायेंगे Samsung का 6000mAh बैटरी, 50MP कैमरा वाला स्मार्टफोन

Huge Discount on Samsung Phone: अगर आप बड़ी बैटरी और शानदार कैमरा क्वालिटी वाला फोन का तलाश कर रहे हैं तो अब आपका तलाश खत्म होने वाला है क्युकी ये लेख आप लोगों के लिए ही लिखी गयी है जी हाँ क्युकी अमेजन पे एक खास डील चल रही है।  जहा 12 हजार रुपये से कम में सैमसंग के 6GB रैम वाले फोन को आप खरीद सकते हैं।

रिपोर्ट की माने तो 12 हजार रुपये से कम में आप सैमसंग के 6GB रैम वाले लेटेस्ट स्मार्टफोन को ख़रीद सकते हैं। सैमसंग की इस डील में फोन आपको 6500 रुपए सस्ता मिल रहा है। Samsung Galaxy M13 की इस फोन पर आप एक्सचेंज और बैंक ऑफर्स का भी फायदा उठा पायेंगे।

Samsung Galaxy M13 पर धमाकेदार डील 

शॉपिंग वेबसाइट amazon पर Samsung Galaxy M13 स्मार्टफोन पर एक धमाकेदार डील मिल रही है। Samsung Galaxy M13 के 6जीबी रैम 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट को आप 11,499 रुपये खरीद सकते हैं।

अगर आप फोन के पैमेंट HSBC Cashback Credit Card से करते हैं तो 250 रुपये की एक्स्ट्रा बचत का लाभ ले सकते हैं। साथ ही एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठा कर फोन को सिर्फ 649 रुपये में खरीद सकते हैं। वही आपको बता दे की एक्सचेंज ऑफर की कीमत ग्राहक के पुराने फोन के आधार पर तय की जाती है।

Samsung Galaxy M13 के फीचर्स

Samsung Galaxy M13 के फीचर्स की बात करे तो वो आपको बहुत पसंद आयेगा क्युकी ये फोन में 6000 एमएएच की बड़ी बैटरी और 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे और साथ ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आता  है। फोन में 6.6 इंच का FHD+ LCD इनफिनिटी डिस्प्ले भी दिया गया है। यह फोन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है। फोन में 8MP का फ्रंट सेंसर दिया गया है। वही आपको बता दे की यह फोन Android 12 पर काम करता है जो One UI Core 4 पर आधारित है।

Leave a Comment