Bigg Boss OTT Update: एल्विश ने पूजा भट्ट के लिए जाहीर किया अपने दिल

Bigg Boss OTT 2: का दूसरा सीजन अब खत्म होने के कगार पर है, हालाकि दूसरे सीजन में भी फाइनलिस्ट में ट्रॉफी के लिए कड़ी जंग देखने को मिल रही हैं।  लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा देखने को मिला है, जिसमे इस जंग में दो दुश्मनों के बीच अब प्यार देखने को मिल रहा है।

जी हाँ इस सीजन में आपस में भिड़ते दिखने वाले ये दोनों ही सदस्य अब आपस में बैठ कर प्यार भरी बाते करते हैं। जी हां हम बात कर रहे है, टॉप पांच फाइनलिस्ट में शामिल  पूजा भट्ट और एल्विशकी।

Bigg Boss OTT 2 में एल्विश के पीछे लड़कियों को दीवाना होते देखा ही होगा। मगर एल्विश किसी भी लड़की पर अब तक फिदा नहीं हुए, लेकिन हाल ही में एल्विश ने पूजा भट्ट के लिए अपने दिल में छुपी प्यार को जाहीर किया। 

दरअसल एल्विश अपनी दोस्त मनीषा रानी से पूजा भट्ट के बारे मे बात करते हुए कहता है, की अगर पूजा भट्ट उनकी उम्र की होती तो, वो अब तक पूजा भट्ट  को सेट कर चुके होते। इतना ही नहीं एल्विश ने पूजा भट्ट की खूबसूरती की तारीफ की।  एल्विश मनीषा से कहता है की पूजा की पर्सनलिटी काफी बोल्ड है, और वे बहुत स्ट्रॉंग भी हैं।

एल्विश मनीषा को बताते हैं की उन्हे ऐसी ही महिलाए पसंद हैं। एल्विश पूजा भट्ट की खूबसूरती को लेकर कहता है, की वो इस उम्र में भी इतनी सुंदर हैं, तो सोचो वो अपने यंग ऐज में कितनी सुंदर रही होगी। इसके आगे एल्विश कहते है, की अगर पूजा भट्ट उनकी उम्र की होती तो वे उनके साथ रिश्ता बनाने की कोशिश जरूर करते।  सिर्फ एल्विश ही नहीं बल्कि पूजा भट्ट भी एल्विश को काफी पसंद करती हैं।  इसीलिए घर में कई बार उन्हे एल्विश के साथ फ़्लर्ट करते देखा गया है। और घरवालों के सामने वो एल्विश की तारीफ करते नजर आती हैं।

Leave a Comment