7 साल बाद हारी टीम इंडिया T20i सीरीज- लोगो ने किया ट्रोल

IND vs WI  खेले गये 5 मैच की सांकला में 2-2 की बराबरी थी! 13 अगस्त 2023  को 5 वा T20i खेला गया जिस में वेस्टइंडीज ने भारत  को 3-2 से हरा कर सांकला अपने नाम की। वेस्टइंडीज  ने 2016 के बाद भारत  को बायलेतरल सांकला में हराया। मैच के मैच लोगो ने टीम इंडिया  पर काफी सवाल उठाये।

मैच का हाल

टॉस जीतकर पहले भारत ने बलेबाजी करते हुए 166 रन का लक्ष्य रखा। एन रनों का पिछा करते हुए  वेस्टइंडीज ने भारत को 8 विकेट से हराया। काइल मेयस्र 10 रन बनाकर  जल्दी ही आउट हो गया। इसके बाद ब्रेडन किंग और निकोलस पूरण ने 107 रन के झासेदारी की जिसने मैच को एक तरफा कर दिया। 35 गेंदों में 47 रन बनाकर पूरण तिलक के 14 वे ओवर में आउट हो गये। इसके बाद किंग हो शोइ होप ने 52 रन के झासेदारी की।  किंग ने 55 गेंदों पर 85 रन की तूफानी पारी खेली। भारत की होर से शुभम गिल और जैसवाल फ्लॉप रहे! सूर्य ने 44 गेंद पर 61 पर रन बनाये जिस कारण भारत 166 रन पर पहुँच पाई ! रोमारियो शेफर्ड ने वेस्टइंडीज की होर से 4 विकेट लेकर मन ऑफ़ त मैच बने।

खिलाडियो पर उठे सवाल

लोगो ने कैपटन हार्दिक पंड्या को मैच के हरने के वजह मानी फ्लैट पिच में पहले बलेबाजी का फैसला पूरी तरह से गलत साबित हुआ। दूसरी होर उनकी बोलिंग रोटेशन पर सवाल उठाये। साथ ही पूरी सांकला में उनका प्रदर्शन खास नही रहा। वही शुभम गिल को लोगो ने कहा सिर्फ ये फ्लैट पिच पर ही रन बना सकते है टफ कंडीशन पर नही,साथ ही इशान किशन को एक मैच के खिलाडी बताया।  लोग का माना है की एशिया कप ममें टीम इंडिया इस तरह ही रही तो हार पकी है।

Leave a Comment