ग़दर 2 के बाद बॉर्डर 2 का हुआ एलान, फेंस को याद आये पुराने दिन 

ग़दर 2 का पब्लिक में शोर देख मेकर्स ने बॉर्डर 2 की घोषणा करने की सोच रहे है। ग़दर 2 का वही क्रेज देकने को मिला जो 2001 में मिला था और इस  फिल्म ने फिर से बॉक्स ऑफिस को मालामाल कर दिया। जानते है इस चीज़ को देखते हुए बॉर्डर 2 पर क्या कुछ हो सकता है

बॉर्डर 2 क्यों सुर्किया बतोर रहा है

सनी देओल का क्रेज गदर 2 के बाद अलग सा ही हो गया है! इस बिच सनी देओल बॉर्डर 2 कर रहे है एसे खबरे आने लगी। बॉर्डर ऐसी फिल्म है जिसके गाने आज भी लोगो के दिल में है और आज भी  ये फिल्म बड़े चाव से देखि जाती है। और उस समय तो इस फिल्म को लेकर लोग पागल हो गये थे उन्होंने इस फिल्म के साथ अपने इमोशन जोर लिए थे।

पिंकविला की रिपोर्ट में यह लिखा की सनी देओल,जे पी दत्ता और निधि दत्ता बॉर्डर बनाने का प्लान करे रहे है। इस पर पहले से ही बात चल रही थी पर ग़दर 2 की सफतला देख इसको लेकर जल्द ही एलान किया जायेगा। बॉर्डर फिल्म में 1971 में हुए भारत पाक युद्ध को दिकाया गया है एशि को फिर से बड़े फरदे पर दिखाना जाते है जे पी दत्ता। इसकी स्क्रिप्ट पर बी काम चल रहा है।

सनी देओल के साथ और कोन दिख सकते है

बॉर्डर 1997 में ररिलीज़ हुई थी उस साल ही यह सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बनी थी। अभी सनी देओल के साथ होर कोन हो सकते है इसपर कोई पक्की खबर नही है पर लोगो का मानना है अक्षय कुमार,सुनील शीटी जसे बड़े स्टार दिख सकते है।

Leave a Comment