Boruto: two blue vortex Chapter 4 का लीक साफ करता है कि sasuke का वापसी उन तरीकों में हो रहा है जो किसी ने भी कल्पना नहीं की थी।

Boruto: टू ब्लू वॉरटेक्स अध्याय 4 में आने वाली घटनाएं एक रोमांचक अनुभव का वादा करती हैं क्योंकि कवाकी और कोड कोनोहागाकुरे में एक जीवंत युद्ध कर रहे हैं।

शृंगार की कहानी के प्रमुख पात्र ने अपनी नई शक्तियों का केवल एक छोटा हिस्सा प्रदर्शित किया, जिसमें एक प्रसिद्ध रसेंगन का एक वेरिएंट शामिल है, जो उसके पिताजी ने उसे सिखाया था।

लेकिन, इस संशोधित संस्करण पर उनका विशिष्ट दृष्टिकोण उसे पृथ्वी की घूर्णन ऊर्जा का उपयोग करने और इसे अपने लक्ष्य की दिशा में लागू करने की अनुमति देता है।

रसेंगन उजुहिको का प्रभाव तब तक लक्ष्य पर बना रहेगा जब तक पृथ्वी घूमती रहेगी। इसने प्रशंसाओं में काफी उत्साह उत्पन्न किया है। हालांकि,Boruto: टू ब्लू वॉरटेक्स अध्याय 4 से लीक हुए कुछ पैनल अब ऑनलाइन में चरण कर रहे हैं, जिससे अनुवाद नहीं हुए कुछ अध्याय के अनवरोधित सेगमेंट्स से प्रशंसाएं आश्चर्यचकित हैं।

Boruto: टू ब्लू वॉरटेक्स में अब तक ससुके का कोई प्रदर्शन नहीं हुआ है। हालांकि, स्पष्ट है कि उन्होंने पिछले तीन सालों में पात्रिक को कोड और कवाकी से निपटने के लिए प्रशिक्षित किया था।

इसके अलावा, आइडा के द्वारा उत्पन्न होने वाली पात्र रोल-स्विचिंग की समस्याओं को भी सुलझाना होता था। ये कुछ कारण हैं जिनके कारण बोरुटो को कोनोहागाकुरे लौटना पड़ा हो सकता था। हालांकि, Boruto : टू ब्लू वॉरटेक्स के चैप्टर 4 में, प्रशंसाओं को ससुके को एक पेड़ में सील किया जा रहा है।

प्रशंसाएं उम्मीद कर रही थीं कि उनके समय के सर्वश्रेष्ठ शिनोबी में से एक ससुके उचिहा मैंगा में वापसी करेंगे। हालांकि, इस वापसी का अनुमान उन्होंने कैसे किया था, फैन्स ने ऐसा नहीं सोचा था।

ससुके Boruto को प्रशिक्षित कर रहे हैं की सिद्धांत जब उन्हें ऐसे हालत में देखते हैं तो उनका सिद्धांत विश्वासयोग्यता खो देता है। इस पूरे परिस्थिति में रहस्यमय है क्योंकि यह नहीं पता है कि ससुके पेड़ में सील क्यों किया गया है।

हालांकि, Boruto: Two Blue Vortex चैप्टर 4 पैनल के फैन अनुवाद के अनुसार, दर्शक प्रमुख पात्र को पेड़ के नीचे बैठे हुए देख सकते हैं जिसने ससुके को सील किया है, और वह कहता है:

मुझे खेद है। आपको थोड़ी और समय तक Borutoइंतजार करना पड़ेगा.. चाचा ससुके!

इसके अलावा, प्रशंसाएं इस भी साबित करने के लिए कारण थे कि एक और व्यक्ति हो सकता है जो प्रमुख पात्र के प्रशिक्षण में शामिल हो सकता है। वह व्यक्ति कुछ और नहीं है बल्कि काशिन कोजी।

Boruto: Two Blue Vortex चैप्टर 4 लीक्स का एक और पैनल यह दिखाता है कि काशिन कोजी सील किए गए पेड़ के सामने बोरुटो के साथ खड़ा है।

यह एक और सिद्धांत को मजबूती से समर्थित करता है जो टाइमस्किप के दौरान काशिन कोजी की प्रशिक्षण योजना में शामिल होने की संकेत कर रहा था। अगर हमे यह स्पष्ट करना है कि ससुके को क्यों सील किया गया है, तो यह पेड़ की अद्वितीय गुणधर्मों के कारण हो सकता है। कृत्रिमता के आधार पर, चैप्टर 4 संभावित रूप से पेड़ की चक्र-निगलने विशेषताओं को प्रकट कर सकता है।

ससुके का चक्र मुख्य पात्र द्वारा निगला जा सकता है और इसे उपयोग किया जा सकता है, जिसके कारण वह ससुके से कुछ और समय के लिए वहां रहने के लिए कह रहा है। हालांकि, इसे ध्यान में रखना महत्वपूर्ण है कि यह सिद्धांत केवल कल्पना है, क्योंकि चैप्टर 4 में ससुके को सील करने के लिए कोई संकेत या सुचना नहीं है।

Also Read :

Leave a Comment