Cricket News: रिंकू सिंह का कहर देख आयरलैंड ने ठेके घुटने, भारत सीरीज में 2-0 से आगे

Cricket News: भारत बनाम आयरलैंड के दूसरे T20i के हीरो बने रिंकू सिंह उनके छक्के देख पूरा डबलिन का मैदान रिंकू के शोर से गूंज उठा।  लोगो ने कहा उनकी एक अच्छे फिनिशर की तलाश खतम हुई! रिंकू सिंह की तूफानी पारी बदोलत भारत ने आयरलैंड को 33 रन से हराया।

मैच का हाल

भारत ने आयरलैंड को दूसरे T20 में 33 रन से हरा कर सीरीज पर 2-0 से कब्जा किया। आयरलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला लिया जवाल में भारत की सलामी जोरी जैसवाल और रुतुराज एक तेज़ शुरूबात थी जिस में रुतुराज ने 43 बॉल पर 58 रन मारे वही सुन्जू सेमसन ने भी 26 बॉल पर 40 रन मारे! 15 ओवर तक भारत का स्कोर 129 रन होता है यह से शिवम् दुबे और रिंकू सिंह की तूफानी पार्टनरशिप होती है जिसमे रिंकू 21 बॉल पर 38 रन और शिवम् डूबे 16 बॉल पर 22 रन जोड़ देते है जिसकी बदोलत भारत 185 का लक्ष्य आयरलैंड को देता है। जवाब में भारत की बढ़िया बोलिंग के आगे आयरलैंड की टीम बिखर जाती है।

शुरआती झटके पॉल स्तिर्लिंग और लोरकैन की विकेट आयरलैंड को मैच में बहुत पीछे छोर देती है जिस कारण आयरलैंड 20 ओवर में केवल 152 रन ही बना पाती है। मैच में रवि बिशोनी,प्रसिद्ध कृष्णा और जसप्रीत बुमराह ने 2-2 विकेट लिए वही आयरलैंड की होर से एंड्रू बलबीरनी का प्रदशन काफी अच्छा रहा उन्होंने 51 बॉल पर 72 रन मारे।

प्लेयर ऑफ़ त मैच

प्लेयर ऑफ़ त मैच रिंकू सिंह रहे! रिंकू की इस प्रदशन के लिए कही दिकज से लेकर भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने खूब सहारा।रिंकू सिंह ने कहा IPL का एक्सपीरियंस मुझे बहुत  काम आया और मने बिना प्रेशर फील किये अपनी गेम पर फोकस रखा।

Leave a Comment