December 2023 में बड़े video games का Redemption

Ubisoft के नए ओपन-वर्ल्ड अवतार गेम में उड़ान भरें, या समर्थन से प्रतीक्षित NFT गेम्स सहजीवन और Shrapnel में खोजें।

अक्टूबर और नवम्बर में,video games पब्लिशर्स ने अपने बड़े खिलाड़ियों को रिहा किया, जैसे कि कॉल ऑफ ड्यूटी: मॉडर्न वॉरफेयर III, सुपर मारियो ब्रोस. वंडर, मार्वल का स्पाइडर-मैन 2, और एसेसिन्स क्रीड मिराज, जिन्होंने बड़े दर्शकों को आकर्षित किया। हालांकि, तुलना में, दिसंबर का रिलीज़ कैलेंडर देखने में काफी सीमित लगता है।

हालांकि, यह यह नहीं मतलब है कि इसमें कुछ भी नहीं है। वास्तव में, यूबीसॉफ्ट के बड़े पैम्प video games “अवतार” जो कि मूवी फ्रैंचाइज़ की प्रेरणा से है, के अलावा, दिसंबर में लॉन्च होने वाले दो प्रतिक्षित ब्लॉकचेन गेम्स हैं—जिसमें स्क्वेयर एनिक्स की साइम्बायोजेनेसिस भी शामिल है, जो फाइनल फैंटसी का निर्माता है। यहां एक नजर है कि हम वर्ष के अंत में खेलने के लिए उत्सुक क्या हैं।

Dragon Quest Monsters: The Dark Prince (Dec. 1)

हमें से एक दर्जन वर्ष हो गए हैं जब से हमें राज्यों में एक ड्रैगन क्वेस्ट मॉन्स्टर्सvideo gamesमिला है, लेकिन स्क्वेयर एनिक्स द्वारा दिसंबर की शुरुआत के लिए स्विच पर नवीनतम प्रवेश लाया जा रहा है। ड्रैगन क्वेस्ट मॉन्स्टर्स: द डार्क प्रिंस ड्रैगन क्वेस्ट स्पिनऑफ सीरीज को आधुनिक युग में ले आता है।

क्लासिक फैंटसी रोल-प्ले एक्शन का संयुक्त स्वरूप प्रदान करता है जिसमें पोकेमॉन के मॉन्स्टर-बैटलिंग चेस का सुखद हिब्रीड है। स्विच पर आरपीजीजीजी के लिए यह एक व्यस्त समय रहा है, सुपर मारियो आरपीजी और पर्सोना 5 टैक्टिका हाल ही में लॉन्च हुए हैं, लेकिन यहां एक और है जो आपके ध्यान को आत्मग्रहण करेगा।

Avatar: Frontiers of Pandora (Dec. 7)

लगभग पिछले साल के इस समय, हम यह सवाल कर रहे थे कि क्या “अवतार” के बारे में अब किसी को भी चिंता है। तेज़ी से स्पष्ट हुआ कि थी, जब आगे बढ़ते हुए सीक्वल फिल्म “अवतार: द वे ऑफ़ वॉटर” ने बॉक्स ऑफिस को एक बार फिर से शासित किया। इसलिए, हम Ubisoft के हाल केvideo gamesअनुकरण के संभावित सफलता के बारे में अब कम संदेह कर रहे हैं।

यह जेम्स कैमरन के विज्ञान-कल्पित कल्पना संगीत सीरीज़ का एक आकर्षक, खुला क्षेत्र प्रदान करता है जिसमें आपको पृथ्वी के पैंडोरा ग्रह पर सेर करने, सेना के हमले से लड़ने, और स्वतंत्रता से अन्वेषण करने का अवसर है। अवतार: फ्रंटियर्स ऑफ़ पैंडोरा को प्लेस्टेशन 5, एक्सबॉक्स सीरीज़ एक्स/एस, और पीसी पर लॉन्च किया जा रहा है।

Symbiogenesis (December) video games

गेमिंग प्रेमियों को खेलों में NFTs और टोकन्स के प्रस्पेक्ट पर आपत्ति हो सकती है, लेकिन दुनिया भर के प्रमुख video games पब्लिशर्स में कुछ लोग इस क्षेत्र में भविष्य को देख रहे हैं। विशेष रूप से, फाइनल फैंटसी और किंगडम हार्ट्स के निर्माता स्क्वेयर एनिक्स वर्षों से ब्लॉकचेन दुनिया में कदम से कदम मिलाकर चल रहा है, और कंपनी अपना पहला मूल Ethereum NFT गेम, सिम्बियोजेनेसिस, लॉन्च करने के लिए तैयार है।

कहानी-केंद्रित पीसी video games दिसंबर में पहले ही 500 Ethereum NFTs की शुरुआत के बाद रोल आउट होने का इंतजार कर रहा है, जो इस उद्योग के एक विचित्र प्रयोग को दर्शाता है। जानें कि सिम्बियोजेनेसिस से क्या उम्मीद की जा सकती है, हमारी पूर्वावलोकन पढ़ें।

Shrapnel Early Access (December)

दिसंबर में, गेमर्स को महत्वपूर्ण सूचीत ब्लॉकचेन गेम साइम्बियोजेनेसिस का बेसब्री से इंतजार होगा, लेकिन उन्हें श्रैपनेल का एक पहलू भी देखने का मौका मिलेगा। इसे एक प्रमुख क्रिप्टोvideo games के रूप में स्थापित किया गया है, जो एक-व्यक्तिगत “एएए” ग्राफ़िक्स और तीव्र प्रतिस्पर्धी क्रिया के साथ गर्व से भरा है।

इसे अलग बनाने वाली चीजों के मालिक बनाने और उनकी इन-video games रचनाओं को मोनेटाइज़ करने की संभावना है। मार्च में इस पीसी गेम का एक आशीर्वादित पूर्वावलोकन प्राप्त होने के बाद, डेवेलपर नीओन अब उन खिलाड़ियों को जो कुंजी खरीदते हैं, उन्हें शीघ्र पहुंचने की तैयारी कर रहा है।

Also Read :

Leave a Comment