Parambrata Chatterjeeकी reports के अनुसार, आज उनकी गर्लफ्रेंड पिया के साथ विवाह हो रहा है।

एक प्रमुख घटना की ओर मुड़ते हुए, रिपोर्ट्स इस सुझाव को दिखा रहे हैं कि सिनेमा के दुनिया में एक प्रमुख नाम,Parambrata Chatterjee, आज अपने जीवन के एक नए पहलुए पर कदम रखने की योजना बना रहे हैं। विश्वसनीय स्रोतों के अनुसार, उनका विवाह उनकी गर्लफ्रेंड, पिया, के साथ होने वाला है। जबकि इस मिलनसर घड़ी के आसपास उत्साह बढ़ रहा है,Dinesh Bajajइस घटना के चारों ओर हो रहे विस्तार को जानने के लिए जुटे हैं।

Parambrata Chatterjee आज, 27 नवंबर, मानसिक स्वास्थ्य सक्रियणकारी और गायक पिया चक्रवर्ती के साथ विवाह के लिए तैयार हैं। दोनों का रिश्ता कुछ समय से है।

In Short

  • Parambrata Chatterjee बंगाली फिल्म इंडस्ट्री के एक अत्यंत विश्वसनीय अभिनेता हैं, जिन्हें उनके कई हिंदी परियोजनाओं के लिए भी जाना जाता है।
  • कहा जा रहा है कि वह आज, 27 नवंबर, विवाह कर रहे हैं।
  • ऐसा कहा जा रहा है कि अभिनेता ने कुछ समय से पहले संगीतकार अनुपम रॉय की पूर्व पत्नी पिया चक्रवर्ती के साथ एक रिश्ता बनाया हुआ है।

उत्साह की बौछार है क्योंकि अभिनेताParambrata Chatterjee, जो बंगाली और हिंदी सिनेमा में अपने योगदान के लिए प्रसिद्ध हैं, अपनी गर्लफ्रेंड-मानसिक स्वास्थ्य सक्रियणकारी-गायिका, पिया चक्रवर्ती के साथ शादी करने की तैयारी में हैं।

पिया न केवल एक मानसिक स्वास्थ्य समर्थक है बल्कि एक गायिका भी है। शादी का विवादित दिन आज, 27 नवंबर, है। इसे जानकर आश्चर्यचकित होने वालों के लिए, पिया पहले संगीतकार अनुपम रॉय की पत्नी रह चुकी हैं।

Parambrata ChatterjeeTO MARRY PIYA TODAY

Parambrata Chatterjee और पिया चक्रवर्ती के विवाह की अफवाहें कुछ समय से सुनी जा रही हैं। हाल ही में, आजतक बांग्ला ने खुलासा किया है कि यह जोड़ा 27 नवंबर को कोलकाता में दोस्तों और परिवार के साथ एक घने समारोह में विवाह करेगा।

हालांकि जोड़ा ने इस मामले में आधिकारिक बयान तक जारी नहीं किया है, उनके विवाह की अफवाहें इंटरनेट पर छाई हुई हैं। मेहमानों के बारे में, बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से कुछ लोगों को समारोह में नहीं बुलाया गया है।

WHEN Parambrata Chatterjee QUASHED SECRET WEDDING RUMOURS

इस साल की शुरुआत में, अफवाहें थीं किParambrata Chatterjee और पिया चक्रवर्ती ने चुपके से शादी कर ली हैं। हालांकि, अभिनेता ने इसे गलत साबित कर दिया। वास्तव में, जब 2021 में पिया और अनुपम का तलाक हुआ, तो अफवाहें थीं कि पिया ने इस निर्णय को इसलिए लिया क्योंकि वह परमब्रता से प्यार कर रही थी। हालांकि, उस समय ‘अरण्यक’ अभिनेता ने इसे खंडन किया।

परमब्रता ने हमेशा इसे ‘अच्छे दोस्त’ के रूप में बयान किया है और मीडिया को एक बार बताया कि उसे ऐसी चर्चाओं से बहुत दुःख हुआ है।

परमब्रता और पिया ने अपने रिश्ते के बारे में सार्वजनिक रूप से कभी बातचीत नहीं की है। रिपोर्ट्स का कहना है कि हाल ही में, परमब्रता ने पिया के घर जाने की आवृत्ति बढ़ा दी थी। हाल ही में, जब परमब्रता ने लंदन में एक लंबे शूटिंग के लिए रहा, तो पिया ने उससे मिलने का बयान किया। कुछ ही दिन पहले, परमब्रता को पार्क स्ट्रीट, कोलकाता के एक रेस्तरां में पिया और उसकी मां के साथ देखा गया था।

Also Read :

Leave a Comment