Bashundhara Kings को Maziya के ख़िलाफ़ जीत का भरोसा है

Maziya के खिलाफ आने वाले संघर्ष में, Bashundhara Kingsके शिविर में जीत के प्रति मजबूत विश्वास है, जिससे जीत हासिल करने में आत्मविश्वास की भाषा है। जब दोनों टीमें मुकाबला करने के लिए तैयार हो रही हैं, Kings अपने प्रदर्शन के लिए आशावादी हैं और ऊपर उठने का लक्ष्य रख रहे हैं। इस रोमांटिक मुकाबले की नवीनतम अपडेट्स के लिए बने रहें। यह Dinesh Bajaj है, जो इस रोमांटिक मुकाबले पर आपको नवीनतम अपडेट्स प्रदान कर रहा है।

Bashundhara Kings आशावादी हैं कि AFC कप 2023 के ग्रुप डी के रिटर्न-लेग मैच में माज़िया स्पोर्ट्स एंड रिक्रिएशन क्लब के खिलाफ विजय प्राप्त करेंगे। आज शहर के किंग्स अरीना में होने वाले मैच का समय बांग्लादेश मानक समय के अनुसार शाम 6:00 बजे है। टी स्पोर्ट्स स्थान से मैच को लाइव प्रसारित करेगा।

जबकि उन्होंने अपने समूह के पहले मैच में मेल में एक ही विरोधी के खिलाफ 1-3 का हार सुनिश्चित कर दी थी, बांग्लादेश प्रीमियर लीग चैम्पियन्स ने चार मैचों से सात अंक प्राप्त करके चार-टीम टेबल की शीर्ष स्थान की संभावना बना ली।

Maziya के हार के बाद, Bashundhara Kings ने भारत के Odisha फुटबॉल क्लब के खिलाफ 3-2 की बाहरी जीत के साथ पलटवार किया। इसके बाद, कोलकाता में एक और भारतीय टीम, मोहन बागान, के साथ 2-2 का ड्रॉ और उसी विरोधी के साथ ढाका में 2-1 की जीत हुई।

दूसरी ओर, Maziya की अभियान बिल्कुल उम्मीद के खिलाफ रहा, क्योंकि द्वीपवासी टीम ने शुक्रवार को ढाका पहुंचने से पहले अपने अन्य तीन खेलों में तीन सारे हारें सही।

Maziya वर्तमान में समूह तालिका के निचले हिस्से में हैं, सिर्फ तीन अंक हासिल करने के बाद, Mohun Bangan के साथ 1-2 के हार के बाद, उन्होंने Odisha FC के हाथों घरेलू और बाहरी 1-6 और 2-3 के हारों का सामना किया।

मैच में Bashundhara Kingsके ब्राजीली मिडफील्डर और टीम के कप्तान, रॉबसन आजेवेडो, की उपलब्धता के संबंध में चिंता है, और Bashundhara Kings के कोच ऑस्कर ब्रुजोन ने कहा है कि यदि ब्राजीली फिटनेस टेस्ट पार नहीं करता है, तो उनके पास एक योजना B तैयार है।

‘हमारे पास कुछ चोट की समस्याएं हैं… हाँ, रॉबसन हमारे कप्तान और कुंजीपुर्ण खिलाड़ी हैं; कल मैच शुरू होने से पहले, हमें आशा है कि हमारे सभी खिलाड़ी उपलब्ध होंगे,’ ब्रुजोन ने रविवार को मैच स्थल पर पूर्व-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा।

‘अगर हम (सभी खिलाड़ी हो सकते हैं), तो हम एक समाधान पर काम कर रहे हैं; यहां कुछ योजना B है, और हम यकीन रखते हैं कि यह काम करेगा। हमारे काम की रेखा को बनाए रखना महत्वपूर्ण है, और हम अपने प्रदर्शन में कमी नहीं चाहते हैं।’

ब्रुजोन ने यह भी माना कि उनके खिलाड़ियों के पास उनकी ओर से एक होम एडवांटेज होगी; उन्होंने अपने अखाड़े में तीन सालों से कोई भी घर का खेल नहीं हारा है।

‘आत्मविश्वास के मामले में, Bashundhara Kingsआत्मविश्वास पूर्ण और पूर्ण है (खेल जीतने के लिए)। अखाड़ा में, स्थितियां हमारे पक्ष में होंगी। तीन सालों में, हमने यहां कभी भी एक भी खेल नहीं हारा है। मैं नहीं चाहता कि उन्हें इसे भाग्य कहें,’ ने कोच ने कहा।

Bashundhara Kings को Maziya के ख़िलाफ़ जीत :

Also Read :

Leave a Comment