Animal Movie Controversy: एनिमल फिल्म पर उठे चोरी के आरोप, कोरियाई सिनेमा सीन की कॉपी करने का आरोप

Animal Movie Controversy: एनिमल फिल्म के संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित, जिसमें कबीर सिंह, अर्जुन रेड्डी जैसी फिल्मों के डायरेक्टर की भूमिका है, इन दिनों बड़ी चर्चा में है। सोशल मीडिया पर ‘एनिमल’ पर नेटिज़न्स की विभिन्न प्रतिक्रियाएं आ रही हैं, क्योंकि इसे एक फिल्म की कॉपी माना जा रहा है।

फिल्म के ट्रेलर के वायरल होने के बाद, रणबीर कपूर की एक्टिंग और उनके लुक की तारीफें हो रही हैं, लेकिन चर्चा बॉबी देओल के स्वैग की हो रही है। इस विवाद में फैंस का एक हिस्सा है कि उनको लगता है कि Animal Movie एक अन्य फिल्म की नकल है।

Animal Movie Controversy – कोरियाई सिनेमा सीन की कॉपी करने का आरोप

रणबीर कपूर की Animal Movie पर अब एक चोरी का आरोप (Animal Movie Controversy) उठा गया है। फिल्म के ट्रेलर में एक सीन को हॉलीवुड फिल्म “ओल्ड बॉय” से कॉपी किया गया है, जिस पर नेटिज़न्स ने उठाया आरोप कि यह सीन बिल्कुल मिलता-जुलता है।

“Animal” फिल्म में दिखाए गए मारपीट सीन, एक्शन, संगीत और सिनेमैटोग्राफी को सभी ने हॉलीवुड की फिल्मों से मिलते हुए देखा है। इसके बाद, जब रणबीर कपूर की फिल्म में वही तत्व दिखाए गए हैं, तो लोगों ने इसे उठाकर फिल्म को ट्रोल किया है।

इस आरोप के बाद, सोशल मीडिया पर फिल्म पर जमकर आलोचना हो रही है। लोग कह रहे हैं कि फिल्म के निर्देशकों ने हॉलीवुड से सीन कॉपी करके दर्शकों को बेवकूफ बनाने का प्रयास किया है।

बॉलीवुड में फिल्मों की कॉपी या रीमेक का आरोप नई बात नहीं है, और पहले भी कई फिल्मों और उनके निर्देशकों पर ऐसा आरोप लगा गया है। हॉलीवुड फिल्मों के सीन की कॉपी बॉलीवुड फिल्मों में की गई है, और साउथ इंडियन फिल्मों की रीमेक बॉलीवुड में बहुत हो रही है।

Animal Release Date Announced – रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ इस दिन होगी सिनेमाघरों में

  • एनिमल फिल्म, जिसमें रणबीर कपूर और बॉबी देओल हैं, 1 दिसंबर को रिलीज़ होगी।
  • फिल्म में अनिल कपूर भी नजर आएंगे और संदीप रेड्डी वांगा ने पिता-बेटे की कहानी को नए तरीके से पेश किया है।
  • संदीप रेड्डी वांगा ने पहले कबीर सिंह और अर्जुन रेड्डी जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है।
  • “एनिमल” की एडवांस बुकिंग बहुत अच्छी चल रही है, और लोगों में फिल्म को देखने के लिए बड़ा उत्सुकता है।
  • फिल्म को देखने के लिए लोगों ने पहले से ही 3.4 करोड़ रुपये की टिकटें बुक कर ली हैं।
  • एनिमल की एडवांस बुकिंग “सॅम बहादुर” से ज्यादा है, जो एक ही दिन रिलीज़ हो रही है।
  • मेकर्स की उम्मीद है कि “एनिमल” फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करेगी।

Also Read:

Leave a Comment