भारत में Godzilla Minus One Release Date | Godzilla Minus One Trailer हिंदी

नमस्ते, फ़िल्म के शौकीनों! आज, हम उत्कृष्ट गोडजिला चित्रम “Godzilla Minus One” के रोमांचक दुनिया में खुद को डालेंगे। मैं हूँ Dinesh bajaj आपका इस उत्साही जापानी फ़िल्म का सर्वेक्षक। हम साथ में यह जानने का प्रयास करेंगे कि यह फ़िल्म मॉन्स्टरवर्स से कैसे अलग है और इसके रिलीज़ डेट्स के बारे में जानकारी प्राप्त करेंगे, जापान, संयुक्त राज्य अमेरिका, और इंडिया के लिए। तो, मॉनस्ट्रस रोमांच के इस क्षेत्र में हमारे साथ सफ़र के लिए तैयार रहें!

Godzilla Minus One यह एक न्यू गोडजिला मूवी है जो मनस्टर वर्स से बिल्कुल अलग है यह एक्चुअली एक जापानीज मूवी है और जापान की गोडजिला फ्रेंचाइजी की यह 37 फिल्म है जापान में अब तक बहुत सारी Godzilla Minus One मूवीज रिलीज हुई है लेकिन यह उनमें से सबसे बेहतरीन लग रही है!

क्योंकि इस मूवी की प्रोडक्शन डिजाइनिंग और विजुअल इफेक्ट्स काफी हद तक रियल लग रहे हैं जापान में यह मूवी 1 नवंबर को टोक्यो फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी और फिर उसके बाद यह ऑफिशियल जापान में 3 नवंबर को रिलीज होने वाली है 3 नवंबर को Japan में Godzilla Minus One डे मनाया जाता है क्योंकि आज से 68 साल पहले 3 नवंबर को ही पहली गजला मूवी रिलीज हुई थी और इसलिए गजला -1 जापान में 3 नवंबर को ही रिलीज होने वाली है!

फिर इसके बाद यूएसए में यह मूवी 1 दिसंबर को रिलीज की जाएगी लेकिन इसे इंग्लिश में में डब नहीं किया गया है तो वहां पर भी यह जैपनीज लैंग्वेज में ही देखने को मिलेगी बस सबटाइटल्स इंग्लिश रहेंगे तो अब सबसे इंपॉर्टेंट क्वेश्चन यह है कि यह इंडिया में कब रिलीज होगी ARITCLE के बीच में एक न्यूज़ आपको देना चाहूंगा Godzilla Minus One सीरीज आने वाली है जिसका नाम है! Monarch Legacy of Musters

अब हमारे टॉपिक पर वापस आते हैं तो दोस्तों कुछ इंटरनल सोर्सेस से पता चला है कि इंडिया में यह शायद जानेवारी या फिर फेब्रुअरी 2024 में रिलीज होगी लेकिन इंडिया में भी यह जपनीज लैंग्वेज में ही इंग्लिश सबटाइटल्स के साथ रिलीज की जाएगी हालांकि इसकी इंडिया में रिलीज डेट ऑफिशियल कंफर्म नहीं की गई है!

एटलीस्ट जब मैं यह ARITCLE बना रहा हूं तब तक तो कोई ऑफिशियल रिलीज डेट इंडिया के लिए फिक्स नहीं की गई है तो हां यह भी हो सकता है कि यह इंडिया में रिलीज नाना हो इस केस में यह मूवी आपको डायरेक्टली ऑनलाइन OTT पर देखने को मिलेगी और इसके हिंदी डबिंग को लेकर अब तक कोई भी अपडेट नहीं है और शायद यह हिंदी में रिलीज भी नहीं होगी फिर भी दोस्तों मुझे कमेंट्स में जरूर बताइएगा कि आप यह मूवी देखने के लिए कितने ज्यादा एक्साइटेड हो ! CLICK HERE

Godzilla Minus One Release Date :

Also Read :

Leave a Comment