Simone biles ने Green Bay Packers VS Chiefs खेल में पतिjonathan owensके समर्थन का प्रदर्शन किया।

Simone biles के पास इस धन्यवाद दिवस के मौके पर कुछ बड़े चीयर हैं, कुछ ही क्षण पहले उनके पति Green Bay Packers सुरक्षा क्षेत्रवार जोनाथन ओवेंस ने दिट्रॉइट लायंस के खिलाफ पहले क्वार्टर में अपनी टीम को 20 से 6 से आगे बढ़ाया। फोर्ड फील्ड में ओवेंस, जो इस सीजन ग्रीन बे के लिए महत्वपूर्ण योगदानकर्ता रहे हैं, ने जैरेड गूफ के फंबल को उठाया और अपने करियर के पहले टचडाउन के लिए 27 यार्ड दूर ले जाया।

यह था पहले पीरियड में पैकर्स का तीसरा टीडी। इस खेल के बाद, बाइल्स ने ट्विटर पर उत्साहित होकर लिखा, “यह मेरा पति है, मेरा आदमी, लेट्स फॉर गो गो गो”। बाइल्स, सभी समय के सबसे अधिक सज्जित गिम्नास्ट, और ओवेंस तीन साल से अधिक समय से साथ हैं, जोने ने फरवरी 2022 में अपने विवाह की घोषणा की और इस साल अप्रैल में विवाह किया।

ओवेंस Green Bay Packersके साथ अपने पहले सीजन में हैं, जबकि 4 सालों तक ह्यूस्टन टेक्सन्स के साथ बिता रहे थे। उन्होंने अपनी पत्नी की व्यावसायिक उपलब्धियों का खुलकर समर्थन किया है, इसलिए हम यकीनी हैं कि उसे सभी प्रेम का सराहना है।

Simone biles Green Bay Packers जोनाथन ओवेन्स की सबसे बड़ी प्रशंसक हैं!

यह प्रसिद्ध गिम्नास्ट अपने पति, Green Bay Packers के सेफ्टी ओवेंस, को रविवार रात को लैम्बो फील्ड पर कैंसस सिटी चीफ्स के साथ खेलते हुए उनका समर्थन करती रहीं। एक प्यारे पल में, बाइल्स — जो एक हरा पैकर्स कोट में लिपटी थीं — ने मैच से पहले ओवेंस को खुशी के एक चुंबन देते हुए देखा गया।

26 वर्षीय सात बार ओलंपिक पदक विजेता ने इस वर्ष अपने पति के कई खेलों का साक्षात्कार किया है, हाल ही में जब पैकर्स ने 23 नवंबर को डेट्रॉइट में खेला।Green Bay Packers पांचवें वर्षीय खिलाड़ी ने पैकर्स-लायंस के मैच के दौरान एक टचडाउन बनाया, जिसके बाद बाइल्स ने सोशल मीडिया पर उसकी प्रशंसा की।

वह मेरा पति है!!!!!!!!!!!!!!!! मेरे मैन्स, मेरे मैन्स, मेरे मैन्स,” उन्होंने एक वीडियो को फिर से साझा करते हुए एक्स पर लिखा। “लेट्स फॉर गो गो गो!

इस सप्ताह की शुरुआत में, जब टीम ने लॉस एंजिल्स चार्जर्स को 23-20 से हराया, तब भी बाइल्स ग्रीन बे में थीं।

उस समय, उन्होंने अपने Instagram Story पर एक प्यारा सा स्नैप पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने स्वागत के लिए अपने पति को साइडलाइन पर एक चुम्बन देते हुए दिखाया।

बाइल्स का Sunday का गेम एटेंड करने का इरादा वास्तव में कई महीनों से बन रहा था।

एक अक्टूबर में Today show के साक्षात्कार में, खिलाड़ी ने बताया कि उसे अपने नए पति को साइडलाइन से देखना बहुत अच्छा लगता है। CLICK HERE

उसे समर्थन करना सच्चे में बहुत मजेदार रहा है,” बाइल्स ने ओवेंस के बारे में साक्षात्कार में कहा। “स्पष्टत: वह अभी हरी हैं। मेरा सीजन अभी खत्म हुआ है, इसलिए मैं उसका समर्थन करने के लिए उनके पास हॉलिडे के लिए जाने के लिए बहुत उत्सुक हूँ।”

सहोस्ट होदा कोटब ने फिर विस्कॉन्सिन में 3 दिसंबर के बीचGreen Bay Packers और चीफ्स के मैच की बात की, और यह भी कहा कि टेलर स्विफ्ट, जो ट्रैविस केल्सी के साथ है, भी उपस्थित हो सकती हैं।

“मुझे आपको और टेलर को साथ में देखना पसंद होगा। यह सच्चे में प्यारा होगा, एक अच्छी फोटो अवसर होगा,” उन्होंने सुझाव दिया।

Simone biles ने जवाब दिया, “मैं वास्तव में उस गेम को देखने जा रही हूँ!”

आइए वहाँ हमें यदि हो सके एक पल होने की कोशिश करें, ठीक है?” कोटब ने सुझाव दिया, जिसपर बाइल्स ने सिर हिलाया और कहा, “हां, ठीक है, करेंगे।

Also Read :

Leave a Comment