Gwyneth Paltrow का कहना है कि Robert Downey Jr. उन्हें अभिनय के एंटरवाल को तोड़ने के लिए मना सकते हैं

Robert Downey Jr. क्योंकि मुझे ब्यूटी स्लोप पर मिस्टर सैंडरसन द्वारा मारा गया था और वह गलत थे, तो मैंने इसे उनकी गलती मान ली, मेरे स्की शिक्षक एरिक ने कहा कि आपकी सारी जानकारी छोड़ दूंगा और कहा कि आप स्की करें क्योंकि मेरे बच्चे मेरा इंतजार कर रहे हैं, क्या आप गॉगल और हेलमेट पहन रहे थे? हां।

ठीक है, यह कुछ औरों की तरह दिख रहा था जो हमेशा मेरी इच्छा रहती है। मुझे नाराज़ नहीं है, वह मेरे पसंदीदा सहयोगी है, मैं उसे एक अद्भुत व्यक्ति और अभिनेता मानता हूँ।

Robert Downey Jr.लेकिन वह मेरे बारे में वैसा नहीं सोचता, यह कुछ पागलपन है, हम बहुत जुड़े हुए हैं और हम बहुत साथ वक्त बिताते हैं, हम अकेले केवल कैमरे के सामने ही नहीं होते, हम अपनी दोस्ती को लेकर बात करते हैं, और हम अक्सर साथ काम करते हैं। मैं उसकी पत्नी के साथ बहुत करीब हूँ।”

Robert Downey Jr.मैं उसके बच्चे की पूजा करता हूं, मेरे बच्चे उसकी पूजा करते हैं, धन्यवाद, यह वास्तव में मेरे लिए बहुत मजेदार था क्योंकि मेरे बच्चे उससे तब से प्यार करते थे जब उन्हें पता ही नहीं था कि वह कौन है इसलिए यह वास्तव में मजेदार था जब मेरे बेटे को एहसास हुआ कि क्या हो रहा था और इसलिए मुझे लगता है कि वह प्यार करता है।

यह अब और भी अधिक संभव है, धन्यवाद [संगीत] सबसे पहले, मुझे ऐसा लगता है कि ऐसा क्यों है क्योंकि मैं नहीं जानता कि मैं फ्रेंच बोलता, लेकिन मुझे भेड़ियों ने पाला है, वह इन सभी अच्छे स्कूलों में गई और उन्होंने यह सब बिताया लानत है पैसा और अब वह पूरी तरह से फैंसी है और आपके पास से आती है।

बस उससे प्यार करो मैं एक जानवर हूं मैं एक बदसूरत अमेरिकी हूं, ठीक है वे जेल में फ्रेंच नहीं पढ़ाते हैं, मैंने इंटरनेट पर इस वीडियो को देखा और सोचा कि यह बहुत अच्छा होगा इसे आपके साथ एक ऐसी दुनिया में साझा करें जहां हॉलीवुड की दोस्ती नवीनतम ब्लॉकबस्टर की तरह क्षणभंगुर हो सकती है।

समय की कसौटी पर खरा उतरने वाला बंधन ढूंढना एक दुर्लभ और अनमोल चीज है, ऐसी कहानी में आपका स्वागत है जो आपके दिल को मोहित कर देगी और आपको शक्ति में विश्वास कराएगी।

टिनसेल्टाउन की चकाचौंध और ग्लैमर के बीच वास्तविक संबंधों के बीच, आज हम आपको हॉलीवुड के दो सबसे प्रतिभाशाली सितारों ग्वेनेथ पाल्ट्रो और रॉबर्ट डाउनी जूनियर की शानदार दोस्ती से लेकर उनकी शानदार ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री से लेकर उनके हार्दिक ऑफ-स्क्रीन सौहार्द तक की एक आकर्षक यात्रा पर ले जा रहे हैं।

Robert Downey Jr.आप उस जादू की खोज करेंगे जो उन्हें एकजुट करता है, साथ ही उन आकर्षक तथ्यों के बारे में जो आप इन प्रिय आइकनों के बारे में कभी नहीं जानते थे, इसलिए अपना पॉपकॉर्न लें और आइए इस मंत्रमुग्ध कर देने वाले साहसिक कार्य पर जाएं जो आपको अपनी स्क्रीन से बांधे रखेगा ग्वेनेथ पाल्ट्रो और रॉबर्ट डाउनी जूनियर की पहली मुलाकात सेट पर हुई थी 2008 में आयरन मैन का।

उस समय आरडीजे नशे की लत से जूझने के बाद बड़ी वापसी कर रहा था और ग्वेनेथ पहले से ही एक स्थापित ए-लिस्ट अभिनेत्री थी, उन्होंने तुरंत इसे हिट कर दिया और पेप्पर पॉट्स और टोनी स्टार्क के रूप में स्क्रीन पर उनकी केमिस्ट्री उनकी दोस्ती को नकार नहीं सकती थी।

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में प्रत्येक अगली फिल्म के साथ वे मजबूत होते गए और उन्होंने अक्सर साक्षात्कारों में एक-दूसरे के लिए अपनी प्रशंसा और प्यार व्यक्त किया है जब रॉबर्ट डाउनी जूनियर से 2013 के एक साक्षात्कार में ग्वेनेथ पाल्ट्रो के साथ उनकी दोस्ती के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि वह मेरी बहन की तरह हैं।

Robert Downey Jr.और सेट के बाहर हम एक न्यूनतम बेकार परिवार की तरह हैं और ग्वेनेथ ने हमेशा आरडीजे का समर्थन किया है, यहां तक ​​कि जब मीडिया ने एक साक्षात्कार में उनकी आलोचना की थी, तब उन्होंने कहा था कि मैं कभी भी ऐसी आंतरिक शक्ति और आशावाद के साथ किसी से नहीं मिली हूं, मैं बस दूसरे तरीके से उनकी प्रशंसा करती हूं।

Robert Downey Jr.साक्षात्कार ग्वेनेथ ने साझा किया कि वह अपने जीवन को बदलने की क्षमता के लिए आरडीजे की प्रशंसा करती है और कहती है कि वह वह व्यक्ति है जो वास्तव में साबित करता है कि यदि आप अपना जीवन बदलना चाहते हैं तो आप जीत सकते हैं।

इसके लाइफस्टाइल ब्रांड को पिछले कुछ वर्षों में काफी विवादों का सामना करना पड़ा है लेकिन आरडीजे 2016 के एक साक्षात्कार में उन्होंने हमेशा उनका और उनके कारनामों का समर्थन किया है, उन्होंने कहा था कि मुझे लगता है कि ग्वेनेथ एक नवप्रवर्तक है और वह जोखिम लेने वाली है।

वह जवाब के लिए ‘नहीं’ नहीं लेती है और यह उन चीजों में से एक है जिसकी मैं ग्वेनेथ के बारे में सबसे अधिक प्रशंसा करता हूं। आरडीजे की विभिन्न परियोजनाओं और धर्मार्थ प्रयासों के लिए अपना समर्थन दिखाया, यहां तक कि वे 2015 किड्स फॉर किड्स परिवार कार्निवल कार्यक्रम जैसे चैरिटी कार्यक्रमों में भी एक साथ दिखाई दिए।

ग्वेनेथ और आरडीजे की दोस्ती उन दोनों से आगे बढ़ गई, उनके परिवार भी वर्षों से करीब आ गए हैं, ग्वेनेथ के पूर्व- पति क्रिस मार्टिन और आरडीजे को एक साथ घूमने के लिए जाना जाता है और ग्वेनेथ को आरडीजे की पत्नी सुसान Robert Downey Jr.के साथ समय बिताते हुए देखा गया है।

वास्तव में ग्वेनेथ ने एक बार सुसान को अपनी बहन की पत्नी के रूप में संदर्भित किया था, ग्वेनेथ और आरडीजे दोनों ने साझा किया है कि कैसे उनके बच्चे भी उनके दोस्त बन गए हैं। बंधन और भी मजबूत ग्वेनेथ ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी एप्पल और आरडीजे के बेटे एक्सटन की एक साथ एक प्यारी सी तस्वीर भी पोस्ट की।

क्योंकि हम ग्वेनेथ पाल्ट्रो और Robert Downey Jr. अविश्वसनीय दोस्ती के बारे में इस गहरी जानकारी को समाप्त करते हैं, आइए उनके रिश्ते के बारे में कुछ मजेदार तथ्य साझा करें जो आप नहीं जानते होंगे। आप जानते हैं कि रॉबर्ट डाउनी जूनियर ही वह व्यक्ति थे।

जिन्होंने ग्वेनेथ पाल्ट्रो को अपने दोस्त जॉन Robert Downey Jr.फेवरू के शो द शेफ में अतिथि भूमिका के लिए सुझाव दिया था। एपिसोड में ग्वेनेथ आरडीजे और जॉन को एक साथ खाना बनाते और आयरन मैन के सेट पर अपने समय को याद करते हुए दिखाया गया था, यह सच था।

उनकी लंबे समय से चली आ रही दोस्ती का प्रमाण और उनकी ऑफ-स्क्रीन डायनामिक ग्वेनेथ में एक मजेदार झलक ने एक बार साझा किया था कि आरडीजे ही वह कारण था जिसके कारण उन्होंने आयरन मैन फ्रैंचाइज़ में पेपर पॉट्स की भूमिका निभाने का फैसला किया।

शीर्षक: “Gwyneth Paltrow और रॉबर्ट Robert Downey Jr.की दिलचस्प दोस्ती: एक नजर उनके साथीपने के पलों पर”

वह शुरू में Robert Downey Jr.एक सुपरहीरो फिल्म में शामिल होने से झिझक रही थीं लेकिन आरडीजे से मिलने के बाद वह 2019 में उनके साथ काम करने से खुद को नहीं रोक सकीं, जब ग्वेनेथ 47 वर्ष की हो गईं, आरडीजे ने इंस्टाग्राम पर उनके लिए एक हार्दिक जन्मदिन की श्रद्धांजलि पोस्ट की और उन्हें दृढ़, न्यायपूर्ण विकास का एक प्रमुख उदाहरण बताया।

Robert Downey Jr.यहां तक कि उन्होंने उनकी दोस्ती को एक जुड़वां भाई के रूप में भी संदर्भित किया, आरडीजे ने अक्सर ऐसा किया है। ग्वेनेथ के साथ उनके ऑन-स्क्रीन रोमांस के बारे में मज़ाक करते हुए कहा गया कि उन्हें चूमना उनकी बहन को चूमने जैसा है, दूसरी ओर ग्वेनेथ ने कहा है कि आरडीजे के चेहरे के बाल थोड़े कांटेदार हो सकते हैं।

ग्वेनेथ और आरडीजे ने एक साथ कुछ Robert Downey Jr. मज़ेदार पल बिताए हैं जैसे जब वे दोनों नाम भूल गए थे एक साक्षात्कार के दौरान या जब उन्होंने 2015 में चैरिटी कार्यक्रम में एक साथ गाना गाया था, तब उनकी अपनी मार्वल फिल्में थीं। वहां आपके पास ग्वेनेथ पाल्ट्रो की कहानी है।

Also read :

Leave a Comment