नई Traffic on website कैसे लाए | 4 Pro Blogger Secret Methods

हेलो दोस्तों आपनेARITCLE से 3 महीने या फिर 4 महीने के अंदर ही पहले $100 कमा लिए लेकिन जब आप उस सेम निश के ऊपर अपनी Traffic on website करते हो तो आप एक साल के अंदर भी $100 तक नहीं पहुंच पाते 100% में से सिर्फ एक से 2 पर लोग ही होते हैं.

जो तीन से 4 महीने या फिर छ महीने के अंदर अपनीTraffic on website से पहले $100 कमाते हैं बाकी 98 पर लोग वो फेल हो जाते हैं और उनका सबसे बड़ा यहां पे रीजन है वह है ट्रैफिक क्योंकि हमें पता है कि जब भी हम एक न्यू वेबसाइट स्टार्ट करते हैं तो हमारी वेबसाइट प जल्द से जल्द ट्रैफिक नह ीं आता और उसके बहुत सारे रीजन होते हैं.

आप सभी खुद से पोस्ट लिखते हो अच्छे से कीवर्ड सर्च करते हो लेकिन फिर भी आपकी वेबसाइट प आपको ट्रैफिक देखने को नहीं मिलता लेकिन आज के इस Articleमें मैं आपको फुल्ली डिटेल में बताने वाला हूं वो मेथड जिनका यूज प्रो ब्लॉगर्स करते हैं.

अपनी Traffic on websiteपे जल्द से जल्द ट्रैफिक लाने के लिए आज के इस ARTICLE में मैं ए टू जेड आपको सारे स्टेप बताऊंगा सारे सीक्रेट रिवील करने वाला हूं कि कैसे ये जो बड़े-बड़े ब्लॉगर्स है जो तीन से चार महीने के अंदर अपनी वेबसाइट प ट्रैफिक कैसे लेक े आते हैं वो सेम मेथड मैं आपको बता बताने वाला हूं.

तो जिन लोगों ने अपनी नईTraffic on websiteकी है और उनकी वेबसाइट प बिल्कुल भी ट्रैफिक नहीं आ रहा तो यह वीडियो उन लोगों के लिए बहुत ही ज्यादा इंपोर्टेंट होने वाली है या फिर जिन लोगों ने ऑलरेडी अपनी वेबसाइट तो स्टार्ट कर ली है उनको छ महीने हो गए.

लेकिन फिर भी उनको अपनी Traffic on website कोई भी ट्रैफिक देखने को नहीं मिल रहा तो उनके लिए भी ये ARTICLEबहुत ज्यादा इंपोर्टेंट होने वाली है तो आप में से जितने भी लोग अपनी वेबसाइट पे ट्रैफिक लाना चाहते हैं आज की इस वीड ा टाइम वेस्ट केArticleको शुरू करते हैं तो एक न्यू वेबसाइट पर ट्रैफिक लाने के लिए हमारे पास यहां पर चार मेथड है.

सबसे पहला मेथड है ऑर्गेनिक फिर पेड मेथड फिर सोशल मीडिया फिर डिस्कवर ये चार तरीके हैं जिस इसकी मदद से हम अपनी Traffic on website लेकर आ सकते हैं और इंटरनेट के ऊपर जितने भी ब्लॉगर्स हैं वो सभी इन्हीं चारों मेथड का यूज करते हैं अब आप सभी को एक चीज यहां पे याद रखनी है कि सारे मेथड आपके लिए नहीं है .

हम सबसे बड़ी गलती क्या करते हैं हम article देख के ये भी सोचते हैं कि हमारे पास डिस् पे आप सिर्फ ऑर्गेनिक ट्रैफिक लेके आ सकते हो तो इसी वजह से आपको यह चूज करना पड़ेगा तो इसी वजह से आप सभी को सबसे पहले ये चीज चूज करनी पड़ेगी तो आपके निश के हिसाब से आप सभी के लिए कौन सा मेथड आपके लिए बेस्ट है ठीक है.

कहीं आप सभी इन चारों मेथड को अप्लाई करने लग जाओ तो फिर आपको यहीं पे एक डेढ़ साल ही लगने वाला है अपनी Traffic on website लाने के लिए अगर हम यहां पे इंटरनेट और यूट्यूब की बात करें तो आप हमेशा देखना एग्जांपल के लिए हम प ले थे कौशल कौशल आपको पता है.

वो बहुत बड़े ब्लॉगर जो महीने के 10 से 120 रनी पड़ेगी कि आपकी वेबसाइट के निश के हिसाब से आपके लिए कौन सा मेथड बेस्ट है ऑर्गेनिक मेथड बेस्ट है सोशल मीडिया मेथड बेस्ट है डिस्कवर या फिर पेड मेथड तो अब हम यहां पर सबसे पहले बात करने वाले हैं.

ऑर्गेनिक ट्रैफिक की अगर आपको आपकी Traffic on website ऑर्गेनिक ट्रैफिक लेकर आना है तो उसके लिए दो ही मेथड है सबसे पहला कीवर्ड सर्च और दूसरा है एसओ अब कीवर्ड सर्च के अंदर अंदर 99 पर लोग सबसे बड़ी

How to bring new traffic on website :

Also Read :

Leave a Comment