Serbian Dancing Lady – Horror Stories in Hindi | सच्ची कहानी |

लियोन एक 22 साल का लड़का था वो अपने पूरे परिवार के साथ सर्दियों में राहत था लियोन को नए-नए सोशल एक्सपेरिमेंट करना और चैलेंज करना बहुत पसंद था एक रात लियोन अपने फ्रेंड की पार्टी से अपने घर की तरफ लोट रहा था कर तेज स्पीड में थी और लियोन ने लाउड वॉल्यूम पर गाने चलाएं हुए थे .

Serbian Dancing Lady अचानक उसकी गाड़ी के सामने एक अजीब सी दिखने वाली औरतए गई और उसने गाड़ी का स्टेरिंग व्हील पुरी तरह घुमा दिया उसकी गाड़ी एक पेड़ में जाकर टकरा गई और लियोन को सर पर थोड़ी चोट आई उसे रोड के पास एक हॉस्पिटल था.

जहां का स्टाफ क्रश की आवाज सुनते ही दौड़ता हुआ आया और लियोन को हॉस्पिटल के अंदर ले गया लियोन को क्रश के 15 मिनट बढ़ती कर दी और अब वह घर जा सकता था लियोन ने अपने लिए टैक्सी और अपनी गाड़ी के लिए एक तो ट्रक बुक कराया उसका वेट करते-करते वह हॉस्पिटल में ही नित्यक्सी और स्टोर ट्रक का वेट करने लगा वो हॉस्पिटल के सेकंड फ्लोर की बालकनी में खड़ा था.

वो बार-बार उसे Serbian Dancing Lady के बड़े में सोने लगा जो अचानक उसकी गाड़ी के सामने ए गई थी मगर उससे लगा की शायद वो उसके मां का कोई वहां होगा उसे बालकनी से लियोन को उसकी क्रश गाड़ी साफ नजर ए रही थी उसने अपने मॉम दादा को अपने एक्सीडेंट के बड़े में इन्फॉर्म करने के लिए फोन निकाला ही था.

उसका ध्यान अचानक गाड़ी से कुछ दूर लगी एक स्पीड लाइट पर गया उसे स्ट्रीट लाइट के नीचे उसे वही Serbian Dancing Ladyदिखाई जो उसकी गाड़ी के सामने ए गई थी वह उसे स्ट्रीट लाइट के नीचे बेहद अजीब तरीके से डांस कर रही थी लियोन उसे देखकर बहुत चौक गया और अपने फोन से उसे रिकॉर्ड करने लगा.

लियोन ने जल्दी से फोन कैट दिया लेकिन उसने जैसे ही वापस स्पीड लाइट की तरफ देखा तो वो औरत अब वहां से गायब हो चुकी थी उसकी फोन की रिकॉर्डिंग भी अपने आप बैंड हो गई जब उसने अपनी फोन गैलरी चेक कारी तो उसमें वह वीडियो थी ही नहीं लियोन ये देख कर थोड़ा घबरा गया.

उसके कुछ ही डर में उसकी कब वहां ए गई इसलिए और वो तुरंत वहां से निकाल गया मगर वह अभी बौखलाया हुआ नजर ए रहा था घर पहुंचने ही लियोन Serbian Dancing Ladyके बड़े में सर्च करना शुरू कर दिया जब उसने इंटरनेट पर देखा तो उसके होश उड़ गए .

इंटरनेट पर लियोन क्विक वीडियो मिली जिसमें वही अजीब सी दिखने वाली Serbian Dancing Ladyइस स्ट्रीट लाइट के नीचे वैसे ही अजब तरीके से डांस कर रही थी इंटरनेट पर लोग उसे औरत को सर्बिया डांसिंग लेडी के थे कुछ लोग तो उसे डांसिंग लेडी को एक भूत भी बोल रहे थे और का रहे थे की वह डांस नहीं बल्कि कोई भूतिया रिचुअल कर रही है.

यह सब देखकर लियोन उसे Serbian Dancing Lady में और इंटरेस्टेड हो गया अगली रात लियोन अपने छोटे भाई नेकों के साथ कैमरा लेकर इस जगह चला गया जहां उसे वह औरत दिखाई थी वह दोनों रात के 12:00 बजे इस स्पीड लाइट से थोड़ा दूर जाकर चुप गए पर कैमरा निकालकर उसे औरत का वेट करने लगे.

बहुत डर हो गई मगर वहां कुछ भी अलग नहीं हुआ लियोन ने सोचा की शायद वो Serbian Dancing Lady कोई मेंटली और स्टेबल इंसान होगी लियोन वहां से जान ही वाला था की उसने देखा की सफेद कपड़ों में वही औरत स्ट्रीट लैंप के नीचे ए रही है उसका चलने का ढंग बेहद अजीब था बहुत ही अटपटी चल थी उसकी जैसे ही लियोन ने उसे औरत को देखा उसने कैमरा में रिकॉर्डिंग शुरू कर दी वो औरत उसे प्रीति लैंप से नीचे आई और दोबारा

Serbian Dancing Lady :

Also Read :

Leave a Comment