Pushpa 2: Allu Arjun ने नहीं ली फीस, लेकिन करोड़ों कमाएंगे; जानिए कैसे

Allu Arjun की फिल्म Pushpa 2 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इस फिल्म के चर्चे सोशल मीडिया पर बढ़ते जा रहे हैं, और शूटिंग के दौरान की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। दर्शक इस समय सोशल मीडिया पर फिल्म के बारे में बहुत उत्सुक हैं। अल्लू अर्जुन की फीस के बारे में भी सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है।

अल्लू अर्जुन ने अपनी एक्टिंग से सभी को दीवाना बना दिया है और पुष्पा की स्टाइल, गाने, डायलॉग सब ही सुपरहिट रहे हैं। दर्शक अब पुष्पा 2 का इंतजार कर रहे हैं और फिल्म की धमाकेदार कमाई की उम्मीद कर रहे हैं।

Allu Arjun Pushpa 2 Fees: फिल्म ‘Pushpa 2’ के लिए उन्होंने कोई फीस नहीं ली

पुष्पा 2 के बारे में हर अपडेट जानने के लिए फैंस उत्सुक हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुष्पा 2 के लिए अल्लू अर्जुन ने (पुष्पा 2 फीस) कोई फीस नहीं ली है। पुष्पा फिल्म सुपरहिट होने के बाद अल्लू अर्जुन ने अपनी फीस बढ़ा ली थी ऐसा माना जा रहा था, लेकिन मिली जानकारी के मुताबिक, अल्लू अर्जुन पुष्पा 2 फिल्म के लिए फ्री में काम कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने कोई फीस नहीं ली है, लेकिन फिर भी वह फिल्म रिलीज होने के बाद करोड़ों रुपये की कमाई करेंगे। फिल्म की कुल कमाई में से 33% हिस्सा अल्लू अर्जुन ले जाएंगे।

जानिए ‘पुष्पा’ ओटीटी राइट्स के बारे में…

पुष्पा फिल्म के ओटीटी राइट्स अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने 30 करोड़ रुपये में खरीदे थे। अब पुष्पा 2 फिल्म के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स खरीदने वाला है ऐसा कहा जा रहा है।

कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म के ओटीटी राइट्स के बेचे जाने की जानकारी मिली थी। फिल्म के ओटीटी राइट्स को नेटफ्लिक्स ने खरीदा है, और पुष्पा 2 के राइट्स को 85 करोड़ रुपये में बेचा गया है। वहीं, पुष्पा: द राइज यानी पहले पार्ट के ओटीटी राइट्स अमेज़न प्राइम वीडियो के पास हैं।

Pushpa 2 The Rule Release Date Announced- अल्लू अर्जुन की ‘Pushpa 2 ‘ इस दिन होगी सिनेमाघरों में

अल्लू अर्जुन ने ट्विटर पर एक खास फोटो साझा की है। इस फोटो में उनका हाथ दिख रहा है, जिसमें गोल्डन कलर के स्टोन से सजे अंगूठे और ब्रेसलेट पहने हुए हैं। फोटो के पीछे अल्लू अर्जुन का चेहरा भी दिख रहा है। उन्होंने इस तस्वीर के साथ कैप्शन शेयर किया है, “15 अगस्त 2024!!!” जो इसका मतलब है कि अगले साल स्वतंत्रता दिवस पर ‘पुष्पा: द रूल’ फिल्म रिलीज होगी।

‘पुष्पा: द रूल’ फिल्म, ‘पुष्पा: द राइज’ का सीक्वल है और इसमें अल्लू अर्जुन, फहद फासिल, रश्मिका मंदाना, सुनील, प्रकाश राज, जगपति बाबू जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं।

‘पुष्पा’ फिल्म ने दर्शकों को खूब पसंद आई थी और इसे अमेज़ॅन प्राइम वीडियो प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकता है। फिल्म के ‘ऊ अंटवा’ सामी सामी, ‘श्रीवल्ली’ जैसे गाने दर्शकों को भाए हैं और इसके ‘झुकेगा नहीं साला’ डायलॉग भी बहुत हिट हुआ था।

Also Read:

Leave a Comment