Koffee With Karan”promo: Kajolभूल जाती हैं कि Rani Mukerji भी थीं “कभी खुशी कभी ग़म” का हिस्सा। देखें।

करण जोहर के ‘पहली लीडिंग लेडीज’ के रूप में संदर्भित किए जाने वाले काजोल और रानी मुखर्जी को Koffee With Karan सीजन 8 के आगामी एपिसोड 6 में प्रमुख अतिथि के रूप में देखा जाएगा। उनके KWK पूर्वावलोकन को न छोड़ें।

करण जोहर की निर्देशकीय पहली फिल्म “कुछ कुछ होता है” ने इस वर्ष 25 वर्ष पूरे किए। उसके चैट शो “कॉफी विद करण” (Koffee With Karan) सीजन 8 के आगामी एपिसोड में, फिल्मकार-मेजबान को विचार किए जाते हुए काजोल और रानी मुखर्जी से साक्षात्कार करते हुए देखा जाएगा, जो दोनों ने शाहरुख़ ख़ान के साथ “कुछ कुछ होता है” में अभिनय किया।

Rani and Kajol’s Koffee With Karan promo

कॉफी विद करण के नवीनतम प्रमो के आरंभ में, रानी ने करण जोहर से कहा, “मैं तुम्हें प्रकट करना चाहती हूँ।” जिस पर फिल्मकार ने कहा, “ऐसी बातें मत कहो,” जबकि काजोल ने जोड़ा, “मुझे यह शो पहले ही पसंद आ गया है।”

फिर, रानी ने सुनाया कि करण ने उसके साथ कुछ कुछ होता है के शूट के दौरान किए गए कुछ कामों की सूची, कहते हुए, “तुमने मेरे हाथ से खाना छीना, तुमने मुझे मारा है।” जब करण ने उसे मुड़ते हुए कहा, “मैंने तुम्हें मारा नहीं,” तो रानी ने कहा, “ऐसी झूठी बातें!” काजोल ने भी कहा, “गाली, वह गाली थी!” करण ने “कैसी कुतिया!” के साथ प्रतिक्रिया दी।

यह पहली बार नहीं है जब करण और रानी ने चर्चा की है कि उन्होंने किस प्रकार उन्हें कुछ कुछ होता है के शूट के दौरान उनके खाने की आदतों के बारे में कैसे बुरा महसूस कराया। 2015 के सितंबर में करण जोहर के साथ सोनी टीवी के एक साक्षात्कार के दौरान, रानी ने कहा था कि फिल्मकार ने उससे शूट के दौरान खाने से रोका था।

क्विज दौरान, करण काजोल से पूछेंगे कि उसकी कौन-सी फिल्म में रानी का गेस्ट ऐपीयरेंस है। काजोल को इसके बारे में कुछ पता नहीं था और उसने कोई अनुमान नहीं लगा सकी। सही उत्तर “कभी ख़ुशी कभी ग़म” था।

Kajol ‘stages a walkout’

दो मेहमानों ने कई चरणों के कॉफी में हिस्सा लिया बाद, काजोल ने कहा कि वह ‘एक वॉकआउट’ कर रही है जब उसने Koffee With Karanके कुछ सवालों का उत्तर नहीं दिया, जिसमें एक उनकी फिल्म में रानी के खास दिखने के बारे में था।

Koffee With Karan ने इस प्रमो को अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया और कैप्शन में लिखा, “मैंने रिवाइंड बटन दबाया, ताकि मेरी पहली लीडिंग लेडीज – काजोल और रानी, कॉफी काउच पर वापस आ सकें। यह पूर्ण रूप में पुनरावृत्ति है! कॉफी विद करण सीजन 8 – नया एपिसोड 30 नवंबर से Disney+ Hotstar पर स्ट्रीम हो रहा है!

About Kuch Kuch Hota Hai

1998 में रिलीज़ हुई “कुछ कुछ होता है” को एक सांस्कृतिक क्लासिक माना जाता है। हाल ही में इसके निर्माण के 25 वर्ष पूरे हो गए, और इस मौके के साथ, मुंबई में एक विशेष स्क्रीनिंग आयोजित की गई। शाहरुख़ ने राहुल के रूप में, काजोल ने उसके सबसे अच्छे दोस्त अंजली के रूप में, और रानी मुखर्जी ने उसकी पत्नी टीना के रूप में काम किया, फिल्म में सलमान ख़ान, अर्चना पूरन सिंह, अनुपम खेर, और जॉनी लीवर भी थे।

Koffee With Karan सीजन 8 Disney+ Hotstar पर उपलब्ध है, और हर बुधवार रात मध्यरात्रि को एक नया एपिसोड रिलीज़ होता है।

Also Read :

Leave a Comment