Jhalak Dikhhla Jaa 2023 Contestants: 12 सालों के बाद वापसी करने जा रहा है डांस रियलिटी शो, देखें कॉन्टेस्टेंट्स की सूची!

Jhalak Dikhhla Jaa 2023 Contestants: यदि आप रियलिटी शो के शौकीन हैं, तो आपने अपने जीवन में फेमस डांस रियलिटी शो “झलक दिखला जा” जरूर देखा होगा। इस शो ने भारत में काफी अधिक लोकप्रियता प्राप्त की है, और इसके चाहने वाले करोड़ों में हैं।

लगभग 12 साल के बाद, एक पॉपुलर डांस रियलिटी शो, “Jhalak Dikhhla Jaa,” टीवी पर वापसी के लिए तैयारी कर रहा है। यह शो पूरी तरह से तैयार है, और इसे सीजन 11 के साथ लॉन्च किया गया था। “Jhalak Dikhhla Jaa” ने बिग बॉस की तरह एक प्रमुख शो के रूप में अपनी जगह बनाई है, और इसे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने लॉन्च किया था, लेकिन अब इसे कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है।

यदि आप इस शो से संबंधित कई सवालों के सही जवाब ढूंढ़ रहे हैं, तो आप इस आर्टिकल के माध्यम से “झलक दिखला जा 2023 कंटेस्टेंट्स” के बारे में जानकारी प्राप्त करेंगे। तो बिना किसी देरी के हम शुरू करते हैं।

Jhalak Dikhhla Jaa 2023 Contestants

Jhalak Dikhhla Jaa” शो का सीजन 11 सोनी टीवी पर प्रसारित होगा और इस सीजन के जज मलाइका अरोड़ा, अरशद वारसी, और फराह खान होंगे। इसके साथ ही, गौहर खान और रितिक धनजानी शो के होस्ट होंगे।

इस शो के प्रतियोगी के बारे में जानने के लिए, नीचे दिए गए विवरण की जाँच करें।

Amir Ali

आमिर अली एक बॉलीवुड के अभिनेता हैं, जिन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म “ये क्या हो रहा है?” से की थी। इसके अलावा, उन्होंने कई सारे रियलिटी शो में भी काम किया है। इतना ही नहीं, आमिर अली नच बलिए सीजन 3 के विजेता भी रहे हैं। इस बार झलक दिखला जा में वे अपना जलवा फिर से दिखाएंगे।

Karuna Pandey

करुणा पांडे एक प्रमुख टीवी अभिनेत्री हैं, जो वर्तमान में “सो पुष्पा इंपॉसिबल” में पुष्पा के किरदार में दिखाई दे रही हैं। वह उत्तराखंड से हैं और उन्होंने कई सारे डेली शॉप में काम किया है। उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ “मोतीचूर चकनाचूर” फिल्म में भी काम किया है।

तनिषा मुखर्जी

तनीषा मुखर्जी को आप सब भली भांति जानते होंगे कि यह बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्री काजोल की बहन है। तनीषा ने कई सारी फिल्मों में काम किया है, उन्हें बिग बॉस से भी जुड़ा हुआ देखा गया था, जहां पर उन्होंने रन अप भी बनी थीं। इसके साथ ही, उन्होंने अरमान कोहली के साथ अपनी डेटिंग खबरों को लेकर भी सुर्खियां बटोरी थीं।

Rajeev Thakur

राजीव ठाकुर को अक्सर उनकी हास्य रंगमंची पर देखा जाता है, लेकिन इस बार वह झलक दिखला जा में अपने नृत्य कला को प्रस्तुत करते हुए दिखाई देंगे। राजीव पंजाब के अमृतसर से हैं और वे मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के अच्छे दोस्त भी हैं। इन्होंने कई पंजाबी फिल्में और कॉमेडी शों में अपना कौशल दिखाया है।

Anjali Anand

अभिनेता दिनेश की बेटी आनंद अंजनी को हाल ही में फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” में रणवीर सिंह के बहन का किरदार निभाते हुए देखा गया था। इसके अलावा, उन्हें “खतरों के खिलाड़ी सीजन 13” में भी देखा गया था। अंजलि काफी सुंदर अभिनेत्री हैं, जोने टीवी शोज में भी अपना प्रदर्शन किया है।

Adrija Sinha

आपने अड्रिजा सिन्हा को मनोज बाजपेई के साथ “सिर्फ एक बंदा काफी है” फिल्मों में देखा होगा। वह मध्य प्रदेश की निवासी है और “सुपर डांसर 2” और “डांस इंडिया डांस” में भी अपनी शक्तियों को दिखा चुकी है। अड्रिजा सिंह अपने डांसिंग के लिए काफी प्रसिद्ध हैं।

Sangita Phogat

संगीता फोगाट हरियाणा की पहलवान है। इस बार “झलक दिखला जा” में वह डांस करते हुए दिखाई देंगी। उन्होंने पहलवान बजरंग पुनिया से शादी की है, और एक पहलवान के रूप में उन्होंने काफी ज्यादा लोकप्रियता प्राप्त की है।

Shoeb Ibrahim

शोएब इब्राहिम काफी लोकप्रिय टीवी स्टार हैं, उन्होंने “ससुराल सिमर का” जैसे शो में काम किया है। और पहली बार यह टीवी स्टार किसी रियलिटी शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं। उनकी पत्नी दीपिका कक्कड़ के कारण भी इन्हें काफी ध्यान मिलता है।

Shiv Thakre

शिव ठाकरे को हाल ही में बिग बॉस 16 के घर में देखा गया था। उसके पश्चात्, उन्हें खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में भी देखा गया था। अब उन्हें झलक दिखला जा में भी हिस्सा लेते हुए देखा जाएगा, और हम उम्मीद करते हैं कि यहां भी वह कुछ बेहद रोचक करेंगे।

Urvashi Dholakiya

उर्वशी ढोलकिया एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं जोने कई सफल टीवी शोज में अपनी प्रतिभा दिखाई है। उनका करियर लगभग 20 वर्षों से चल रहा है और उन्होंने बिग बॉस के सीजन में भी अपना दम दिखाया है। इस बार, वह झलक दिखला जा में भी अपनी शानदार प्रदर्शनी के लिए तैयार हैं।

निष्कर्ष

दोस्तों, इस लेख में हमने ज्हालक दिखला जा 2023 के प्रतियोगीयों के बारे में जानकारी साझा की है। आशा है कि आपको यह जानकारी पसंद आई होगी। अगर आपको लेख अच्छा लगा हो तो कृपया इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करें और यदि आपके पास कोई सवाल या सुझाव हैं तो कृपया नीचे टिप्पणी बॉक्स में साझा करें।

Read More:


Leave a Comment