Karthik Subbaraj और रघुवा लॉरेंस ‘Jigarthanda Double X’ के रिलीज से पहले तिरुपति जा रहे हैं।

वर्तमान पैन इंडियन सिनेमा की कल्पना करें.. ऐसे काले रंग के हीरो के साथ। क्या आपको यह मजेदार नहीं लगता? क्या आप काले रंग को सस्ता समझते हैं? सिनेमा में पहुंचने के लिए कोई फेयर स्किन होना चाहिए। तमिल सिनेमा के पहले काले रंग के हीरो।

Jigarthanda Double Xऔर आप हैं ऐतिहासिक ‘पंड्या’ फिल्म के निर्देशक। मैं रे दासन हूँ, तमिल फिल्म निर्देशक। जब मैं सत्यजीत रे के सहायक था, एक दिन उन्होंने मुझे बुलाया और कहा.. ‘मुझे लगता है कि तुम तैयार हो, मेरे बच्चे’ ‘अब जाओ और अपनी फिल्म बनाओ’ उन्होंने मुझे जाते समय आशीर्वाद दिया।

एक बार फिल्म तैयार हो जाए, हमें मेरे विशाल कटौती को, क्लिंट ईस्टवुड के साथ, सीधे खड़ा करना है… और इस ‘दिवाली’ को एक महान विश्वव्यापी रिलीज करना है। ठीक है। समर्पण करें और कहें Roll-Camera-Action।

रोल-कैमरा-एक्शन! तो क्या हम शूट शुरू करें? कट! कट! कट! हर दुष्टाचारी के लिए हमेशा कोई उत्कृष्ट शैतान होगा। और एक है! उसकी ताकत, समर्थन और कब्जा.. वो चार अलग-अलग शहरों में चार जानवर हैं। वो चार गुंडे मरना चाहिए!

Karthik Subbaraj और रघुवा लॉरेंस की ‘Jigarthanda Double X’ का ट्रेलर रिलीज़, दिवाली के दौरान थिएटर में होगी रिलीज़

विशेषकर मदुरै का वह आदम! भाई..तुम किसी महान आदमी की जीवनी बना क्यों नहीं रहे? तुम इस कचरे की फिल्म पर क्यों बना रहे हो? जैसे कि वह गांधी है! आजकल कोई भी उदारमन्य की जीवनी देखना नहीं चाहता। उसे धीरे-धीरे सुधारेगा, भाई।

तुम्हारी सिनेमा उसे बदल देगी। मेरे पास एक मजबूत भावनात्मक अनुभूति है। रे, सर… क्या हम मेरे जीवनी में कुछ बदल लें? कुछ नया लिख सकता है कोई भी। बस क़लम को मजबूती से पकड़ो… जो लिखना चाहिए, वह लिखा जाएगा। पवित्र. यह मेरा सबसे अच्छा शॉट है।

Jigarthanda Double X का ट्रेलर, कार्तिक सुब्बाराज के प्रशंसित गैंगस्टर ड्रामा “Jigarthanda Double X” का बेसब्री से प्रतीक्षित अनुसरण, शनिवार को निर्माताओं ने जारी किया। SJ सुर्याह और रघुवा लॉरेंस के साथ मुख्य भूमिका निभाने वाली फिल्म का थिएटर में 10 नवंबर को दिवाली के दौरान होने की योजना है।

दो मिनट से अधिक का समय लेने वाले इस ट्रेलर वीडियो में, एक 1975 में स्थापित कहानी के झलकियाँ दिखाई जाती हैं। यह एक गैंगस्टर की कहानी को दिखाता है जो तमिल सिनेमा के त्वचा रंग के स्टेरिओटाइपिक धाराओं को तोड़ना चाहता है।

Jigarthanda Double X: Karthik Subbaraj’s की much awaited गैंगस्टर ड्रामा का ट्रेलर रिलीज, दिवाली के दौरान होगी रिलीज़

सूर्या एक फिल्ममेकर का किरदार निभाते हैं, जो सत्यजीत रे के पूर्व सहायक हैं, और जो लॉरें्स के किरदार के साथ ‘पंड्या वेस्टर्न’ फिल्म बनाने का प्रयास करता है।

इस बीच, नवीन चंद्रा और शाइन टॉम चैको फिल्म के खिलाफी भूमिका में दिखाए जा रहे हैं, जबकि निमिषा सजयन एक आदिवासी महिला की भूमिका में नजर आती है। ट्रेलर एक क्रियायुक्त फिल्म का संकेत देता है जो पहली फिल्म के समान थीम्स के साथ है।

Stonebench Films के Kaarthekeyen Santhanam द्वारा निर्मित और Invenio Origin के Alankar Pandian के सहयोगी के साथ हिन्दी समेत Tamil, Telugu, Hindi, और Kannada में रिलीज़ होगी जिगरथंडा डबल एक्स।

विशेष रूप से, 2014 की ‘Jigarthanda Double X‘ में सिद्धार्थ, बॉबी सिम्हा, लक्ष्मी मेनन, करुणाकरन, और गुरु सोमसुंदरम जैसे अभिनेताओं ने अभिनय किया, जबकि विजय सेठुपति एक नोटवर्थी कैमियो भूमिका में दिखे।

कहानी एक उम्मीदवार फिल्ममेकर की थी जो एक फिल्म बनाने के लिए वास्तविक जीवन के गैंगस्टरों की जिन्दगी को समझने का प्रयास कर रहा था। उसके अनुसंधान के दौरान, उसे निर्दयी गैंगस्टर सेठु द्वारा पकड़ा जाता है। एक भयानक कहानी कई पलटों और मोड़ों के साथ खुलती है।

Also Read :

Leave a Comment