Inside Out 2 trailer: Anxiety Riley’s के मन में प्रवेश करती है और हलचल मचाती है

Pixar’s की upcoming animated फ़िल्म “Inside Out 2” का ट्रेलर प्रकट किया गया है। नई फ़िल्म राइली के मन में चिंता की भावना की परिचय करेगी।

2015 में एक युवा लड़की राइली के आंतरिक भावनाओं की जांच के साथ दर्दभरी और हास्यपूर्ण फ़िल्म “इंसाइड आउट” के प्रशंसा के बाद, निर्माता वापस आ गए हैं। “Inside Out 2” का ट्रेलर गुरुवार को प्रकट किया गया, जो एक नई भावना: चिंता की परिचय करता है।

ट्रेलर राइली के 13वें जन्मदिन के साथ शुरू होता है, जिसमें उनकी भावनाएँ – खुशी, दुख, डर, घृणा और गुस्सा – शामिल होती हैं। लेकिन जन्मदिन के बाद, रात को राइली के मन में हलचल मच जाती है, और सभी भावनाएँ अपने स्थान पर किसी तरह के खराब हो जाती हैं।

अगले दिन, चिंता अपने साथ बहुत सारी चीजें लेकर आती है और पूछती है, “नमस्ते, मैं चिंता हूँ। मेरी चीजें कहां रख सकती हूँ?”

“Inside Out 2″ फिल्म की जानकारी और publication जानकारी”

Inside Out 2” में माया हॉक को चिंता के रूप में, एमी पोहलर को खुशी, फिलिस स्मिथ को दुख, ल्यूइस ब्लैक को गुस्सा, टोनी हेल को डर, और लिजा लापिरा को घृणा के रूप में शीर्षक सितारों की आवाज़ दी गई है।

Inside Out” को समीक्षकों और दर्शकों द्वारा प्रशंसा मिली। फिल्म ने 88वें एकेडमी पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ एनिमेटेड फीचर की ओस्कर भी जीती। इसके निर्देशक केल्सी मैन थे, और दूसरे हिस्से की तरह पहली फिल्म के संग लिखी गई है मेग लेफॉव द्वारा।”

Inside Out 2” का थिएटर में प्रकाशन 14 जून, 2024 को होने की योजना है, यह पहली फ़िल्म के प्रदर्शन के लगभग नौ साल बाद हो रहा है।

फ़िल्म का official summary इस प्रकार है:

राइली के मन में छुपी छोटी आवाजें उसे पूरी तरह से जानती हैं – लेकिन अगले समर को, जब Disney और Pixar का “Inside Out 2″ एक नई भावना: चिंता पेश करेगा, तो हर कुछ बदल जाएगा। निर्देशक केल्सी मैन के अनुसार, यह नया किरदार मुख्यालय में थोड़ा उत्तेजना लाएगा।

मैन ने कहा, “माया हॉक ने चिंता की आवाज़ दी है, और यह पात्र नीतिवाचक नहीं है। यह दृष्टिकोण हमारे मन के अंदर की क्रिया के साथ मेल खाता है।

Disney और Pixar का “Inside Out 2″ नई टीन राइली के मन में वापस जाता है, जब मुख्यालय में एक अप्रत्याशित परिवर्तन हो रहा है। खुशी, दुःख, गुस्सा, डर और घृणा, जिन्होंने इसका सफल संचालन किया है, वे अब संवेदना का सामना करने में समस्या हो रही हैं, जब चिंता प्रकट होती है। और लगता है कि वह अकेली नहीं है।

Maya Hawke चिंता की आवाज़ देती है, जबकि आमी पोहलर खुशी, फिलिस स्मिथ दुख, ल्यूइस ब्लैक गुस्सा, टोनी हेल डर, और लिजा लापिरा घृणा की आवाज़ देते हैं। पहले, माइंडी कैलिंग ने घृणा की आवाज़ दी थी। फिल्म का निर्देशन केल्सी मैन द्वारा किया गया है और मार्क नीलसेन द्वारा निर्मित है। “Inside Out 2” केवल 2024 के गर्मियों में सिनेमाघरों में होगा।

दूसरी फ़िल्म का पहला ऐलान 2022 में डिज़्नी के D23 एक्सपो में किया गया था। केल्सी मैन निर्देशक है, और पहली फ़िल्म के सह-लेखक मेग लेफॉव दूसरी फ़िल्म के लिए भी लेखक के रूप में कार्य करते हैं।

Also Read :

Leave a Comment